1 month later,
Naira was standing in front of the mirror and looking at her baby bump.
Naira: kartik mein moti ho gayi hu na..
Kartik who is typing on his laptop said no jaan!
Naira turn and look at kartik, dekha mein moti ho gayi isliye ab tum mujhe dekh bhi nahi rahe ho and started fake crying..
Kartik: jaan ese kuch nahi hai baccha, he came towards her and make her sit on his lap.. mera baccha to chubby chubby ho gaya hai bikul rasgulle ki tarah tumhe kya pata mein kitna desperate hu is rasgulle ko khane ke liye and bite her cheek...
Naira: ouch kartik... bite kyu kiya...
Kartik: arrey mera rasgulla khane ka man ho raha hai to...
Naira: to kha lo mein to kab se ready hu..
Kartik: nahi jaan bas ab thoda sa aur wait aur fir mein tumhe...
Naira blushed...
Kartik: hayee jaan yeh mat karo mein control nahi kar pauga..
Naira: to kon keh raha hai tumhe control karne ko..
Kartik: nahi jaan mein tumhe aur Princess ko koi taklif nahi de sakta mein wait kar lunga aur uske baad tume mujhe se koi nahi bacha sakega sherni..
Yeh Mendak sherni ka sikhar karega...
And bite her earlobes...Naira ouch...kartik kyu bite kar rahe ho...
Kartik: kyuki tum bahut tempting lag rahi ho jaan, chalo utho mere upar agar tum ese hi beithi rahi to mein apna control kho dunga...
Naira: (huskily) tum to abhi se apna control kho rahe ho she point towards his pant..
Kartik: kya karu jaan tumhare karib aate hi mein apne hosh kho beithta hu..
Naira: kartik chalo na romance karte hai mere bahut man ho raha hai karne ka..
Kartik: nahi baccha kuch time baad...
Naira: fake crying, ab tum mujhse pyaar nahi karte mein moti ho gayi hu na ab tumhe koi aur pasand aa gayi hai...
Kartik: shake his head haye re yeh mood swings.. jaan baccha rona band karo dekho yeh baby ke liye acha nahi hai dekho 2 month aur wait kar lo baccha..
mujhe karne me koi problem nahi hai par tumhe problem ho jayegi us din yaad hai na kya huya tha...Flashback...
When Naira is 3 month pregnant...
Kartik is doing work and Naira is watching the movie.. in movie there come a Romantic scene...
Naira look at kartik... who is so engrossed in work that he did saw Naira...
Naira: kartik...
Kartik: hmmm... jaan
Naira: kartik...
Kartik: hmmm jaan..
Naira: shout kartik..
Kartik side his laptop and came towards Naira..
Kartik: bolo baccha kya huya..
Naira: mujhe kuch chahiye tum mujhe doge...
Kartik: jaan aaj tak mana kiya hai kya baccha bolo kya chahiye...
Naira: nahi tum promise karo ki mein jo magungi tum mujhe doge...
Kartik: acha thik hai promise...
Naira: I want you Make love with me today...
Kartik: jaan no baccha it's not good for your health...
Naira: kartik mein thik hu plz love me na mera bahut man ho raha hai..
Kartik: no jaan..
He stand up from bed but Naira hold his hand and pulled him.. kartik land on him put both his hand on either side not to hurt her...
Naira: 😡😡Dekho chup chaap mujhe love karo nahi ho...
Kartik: aarey baap re itna gussa jaan itna gussa nahi karte Princess dar jayegi...
Naira: Princess bhi apne papa se gussa hai ki papa Mumma ko pyaar nahi karte..
Kartik: Jaan baccha esa nahi hai tum ache se janti ho ki mein tumse kitna pyaar karta hu..
Naira: to fir mujhe pyaar karo na plz and make puppy eyes...
Kartik: ok baccha...
Kartik started kissing her passionately and like this doing romance just then Naira shout..
Kartik: jaan kya huya baccha..
Naira: hold her stomach kartik bahut pain ho raha hai..
Kartik wear his cloth and also Naira and rush to the hospital...
After sometime,
Dr Anjali check Naira and said kabhi kabhi ese hota hai baby ki growth ke sath pain hone lagta hai aur Naira mene tumhe bola tha ki tumhari body thodi weak hai to avoid sex during pregnancy it's not save for you as it's your second pregnancy so many things change..
Mein bahar hu tum aa jao..Kartik: dr jaan thik hai na..
Dr Anjali: ha Mr Goneka sab thik hai bas Naira ki body thodi weak hai isliye.. baki mene checkup kar liya hai wo aur baby thik hai...
Naira came...
Kartik: jaan ab thik ho baccha..
Naira: ha kartik..
Thank God mein to bahut dar gaya tha..
Naira: chale kartik..
Dr Anjali: Naira mene jo bola hai us baat ka dhyan rakhna..
Naira: ji...
Flashback ends...
Kartik: yaad aaya.. thoda time ruk jao fir tum jitna bologi jaise bolugi mein tume waise hi pyaar karuga baccha but abhi hum koi risk nahi le sakhte..
Naira: hmmm put her head on his chest kartik baby bahar kab aayega..
Kartik: wo to mujhe nahi pata par meri Princess ke bahar aate hi tum free ho jaugi matlab puri tarah se nahi feed to tumhe hi karna hai baki ke sare kaam mein kar lunga tum bas rest karna..
Naira: mein to abhi bhi rest hi kar rahi hu tum mujhe kon sa kuch karne dete ho dekho kha kha ke football ban gyi hu agar mujhe koi dekhega to yahi sochega ki iske tummy me ek nahi 10 baby hai...
Kartik: jaan kuch jada nahi ho gaya 10 to nahi ha par 3 babies bol sakte hai..
Naira: tumhe pata hai baby ko carry karne me mujhe ab problem hone lagi hai itna to kairav ka bhi wait nahi tha dekhna Princess moti hogi..
Kartik: kabardaar jaan jo meri Princess ko moti bola to meri Princess health hai kissed her tummy..
Kartik: jaan Princess ne kick nahi kiya..
Naira: ha kartik mujhe bhi abhi reliased huya ki baby ne subha se koi movement nahi ki hai..
Kartik: Princess baccha kuch bolo...
Naira: tap her tummy baby kuch to bolo dekho papa bula rahe hai... kartik baby to kuch bol hi nahi rahi hai and started crying...
Kartik: jaan stop crying lagta hai Princess so rahi hogi thodi der dekhte hai nahi to hum hospital jayege...
After sometime,
Naira: baby plz kuch bolo dekho Mumma papa pareshan ho rahe hai ese pareshan karna achi baat nahi hai na baby.. kartik..
Kartik: ha jaan chalo hospital chalte hai...
Both left to hospital...