6 month leap,
At night,
Kaira room,
Naira open her eyes and saw the time it's 2 am, baby aapko bhi na aapke bhai ki tarah papa ko pareshan karne me maza aata hai tabhi to dekho fir se uth gayi abhi kuch time pehle hi to dinner kiya tha ab fir se bhook lag gayi aap bhi na apne bhai ki tarah ek number ki bhookhad ho...
Baby kick Naira...
Ouch... acha mene sahi bola to tumhe gussa aa gaya bahar aao fir ache se kabar lungi tumhari...
Baby again kick...
Ouch... ha baba utha rahi hu tumare papa ko..
Naira look at kartik who is looking so cute while sleeping...
Naira: awe.. mera cutie pie sote huye aur bhi cute lagta hai..
Baby again kick...
Ouch... ha utha rahi hu tum dono baap beti mujhe hi pareshan karte ho ek mera baby kairav hai...
Baby again kick...
Ouch...ek baar bahar aao fir batati hu tume...
Naira: kartik.... kartik... aaj kal yeh kumbkaran ban gaya hai ek baar me to meri baat sunta hi nahi hai..
Naira came closed to kartik and shake him kartik but he is not listen...
Naira went more closed to kartik... Naira again shake..
Yeh kartik uth kyu nahi raha..
Naira hold her baby bump and go more closed to kartik and put her hand on his forehead..
Naira: kartik ko to bahut tej fever hai isne mujhe kuch bataya kyu nahi..
Naira call dr...
Dr Anjali pick the call Naira kya huya itni raat ko call kiya sab thik hai..
Naira: aunty kartik ko bahut tej fever hai mene use hilaya fir bhi wo utha nahi raha mujhe uski fikar ho rahi hai aap... and started crying...
Anjali: Naira beta rona band karo kabhi kabhi fever high hone se hamari body react nahi karti tum rona band karo mein dr satish ko abhi bejti hu wo kartik ko check kar lege meri urgent surgery hai nahi to mein hi aa jati mein rakhti hu baccha apna aur kartik ka khayal rakhna..
Naira: hmmmm...
After sometime,
Dr satish came and check kartik...
Dr satish: mam sir ko 103 fever hai mene injection de diya hai aap sir ke sir par pani ki patiya rakh dena fever subha tak chala jayega aur subha breakfast ke baad yeh medicine deni hai agar fir bhi fever nahi jata to mujhe call kar dijiye me aa jauga yeh mera card mein chalta hu..
Naira: thank you dr itne short notice par aane ke liye..
Dr satish: mam yeh to meri duty hai mein chalta hu..
Dr left.. Naira intercom..
Naira: Arjun plz send water bowl and bars into the room and one milk shake..
Arjun: ok mam sir kaise hai ab ,kya kaha dr ne...
Naira: high fever hai injection diya hai subha tak chala jayega..
Arjun: ok Mam aap tension mat lijiye sir jaldi thik ho jayege mein abhi sab cheej bejta hu...
Naira cut the call...
Naira hold her baby bump and sit beside him and kissed his forehead...
Naira: hum tume bahut tang karte hai na isliye tume fever ho gaya..