At kaira Masion,
Lady: why, don't you love me,
Kartik: huh, love, you know I just hate you Mrs Ashika Goenka..
Ashika: kyu ab tumhe wo jo mil gayi hai, isliye mere sath esa behave kar rahe ho,
You know na baby I love you so much..Kartik angrily hold her hair, and said don't cross your limit Mrs Goenka, abhi tak mein apne rishte ka lihaz kar raha hu warna and leaves her hair..
Ashika: nahi to kya karte ha, tum bhul rahe ho kartik ki mein tumhari Maa hu..
Kartik: bas Mrs Goenka aap meri Maa nahi hai meri Maa to mar chuki hai, aap mere papa ki 2nd wife hai aur meri step mom..
Kartik...
Kartik turn and look at Naira who is standing on the stairs with shocked.
Kartik: jaan tum neeche kyu aai,
Naira: yeh tumhari..
Ashika: mom hu mein kartik ki..
Naira starts going towards Ashika when Kartik holds Naira's hand,Naira turn and look at kartik..
Kartik nodded no..
Kartik: Mrs Goenka aap yaha kyu aai hai.
Ashika: mera ghar hai to mujhe to yaha aana hi tha.
Kartik: yeh mera ghar hai aapka is ghar par ko hak nahi hai, yeh ghar mene meri mehnat se banaya hai,
Ashika: fake crying, to kya ab mujhe tumhare ghar mein rehne ka bhi hak nahi hai,
Kartik: nahi,
Ashika: kyu,
Naira: kyuki ek murderer ko hum apne ghar mein nahi rakh sakte,
Ashika: yeh kya bol rahi ho tum.
Naira: meri pyaari so called step mother in law, shocked laga jan ke ki mujhe kaise pata ki aapne hi papa ji ka murder kiya tha..
Flashback,
Kartik office gaya huya tha aur Naira ghar par bor ho rahi thi uske pass koi kaam nahi tha to usne socha ki wo dadi ke pass jaa kar unse baate karti hai,
Naira servant quarter mein jake dadi ko hug kar leti hai aur herani se dadi ko dekhti, dadi ke hath mein album thi.
Naira: dadi yeh chota baccha kon hai,
Dadi: tum batao kon ho sakta hai,
Naira: dadi ko dekh boli, yeh kartik hai dadi.
Dadi nodded her head..
Naira dadi se album leke dekhne lagti hai aur ek photo par aakar ruk jati hai dadi yeh kon hai,
Dadi : yeh kartik ke papa aur..
Naira: aur kartik ki mom hai kya dadi,
Dadi: nahi yeh kartik ki step mom hai Ashika Goenka.
Naira: dadi papa aur yeh kaha hai ab.
Dadi: Manish Goenka kartik ke papa ab is duniya mein nahi hai aur yeh Ashika Goenka yaha se bhaag gayi pata nahi kaha.
Naira: bhaag gayi matlab..
Dadi: wo tum kartik se poochna, mein nahi bata sakti,
Naira: dadi yeh bhi kartik ke past se juda hai.
Dadi nodded..
At evening,
Kartik came from office and look at Naira who is busy in thinking.
Kartik smile and came towards her and kissed her forehead lovingly, kya soch raha hai mera baccha..
Naira come to reality and said kartik tum kab aaye..
Kartik: jab tum kuch soch rahi thi..
Mein aata hu fresh hoke.After sometime,
Kartik came out from washroom and dry his hair with towel and said jaan esa kya soch rahi ho mujhe batao.
Naira: kartik yeh Ashika Goenka kon hai..
Kartik turn and angrily throw towel on the bed.
Kartik: tumhe kaise pata laga Ashika ke baare me.
Naira told him everything.
Naira: kartik plz mujhe batao na kon hai kaha hai yeh Ashika Goenka...
Kartik: thik hai batata hu, kartik turn towards windows..
Ek din mein jaisalmer Amaira ke ghar se bhaag kar Udaipur aa gaya sab se dur aur apni life fir se shuru karne, mein ek hotel par gaya mujhe bahut bhook lag rahi thi mere pass paise nahi the khane ke aur mene hotel ke malika se request ki to unhone bola ki wo mujhe khana dege badle mein mujhe unke waha par kaam karna padega, mein maan gaya, unhone mujhe khana diya aur khana khane ke baad uncle ne mujhe bartan doone ke liye bola mene bartan saf karna started kiye, mene kabhi kaam kiya nahi tha to mere hath se glass gir gaya aur wo tut gaya, uncle ne dekha aur hunter utha kar mujhe marne lage..
Your are useless..you are nothing... your are a burden on this earth and like this he beat me,
After sometime he stop and left..
Mein wahi par behosh ho gaya..
Naira ran hand hug kartik from behind...
Kartik turn and hug Naira and console her shush baccha abhi to bahut kuch baki hai tum abhi se..
Both hug each other and Naira is weeping silently...