kairav irritate kartik

488 30 3
                                    

At Kaira Masion,

Kaira room,

Kairav: simple hai papa aapne Mumma ko kiss kiya hoga aur fir baby Mumma ke pet mein chala gaya..

Naira mouth hang open and hit kartik tumne hi sikhaya hai tum abhi se uske dimaag me gandgi bar rahe ho..

Kartik: I swear jaan yeh mene nahi sikhaya hai..

Kairav: mumma papa ko mat danto mene movie me dekha tha hero ne heroin ko kiss kiya fir unke baby hua..

Naira: kairav aaj se tum koi aise faltu ki movies nahi dekhoge..

Kairav: par movie to papa ne mujhe dikhai thi..

Naira: ( angrily) put her hands on waist.. kartik..

Kartik give I will kill you look to kairav..

Kairav: Mumma dekho papa mujhe dara rahe hai..

Naira: kartik look at me and give me answer now..

Kartik: jaan cool down dekho gussa mat karo.

Kairav 🤭🤭 papa to gaye kaam se..

Kartik: talking with eyes..Bahut hasi aa rahi hai na tujhe to mein baad me batata hu bacchu..

Kairav: looking back papa pehle Mumma se to bacho fir mujhe batana..

Naira: bolo kartik chup kyu ho gaye aur mere baby ko ghoorna band karo look at me..

Kairav: ( innocently) Mumma aapko to pata hai mein masum sa bacha hu mene papa ko mana bhi kiya tha ki kids movie dekhte hai par papa ne bola ki ab tum bade ho gaye ho tiger to chhodo kids movie..

Kartik: in mind acha bacchu kud bola tha us din..

Flashback...

Kartik are working on his laptop and Naira is in kitchen making pancake on kairav's demands..

Kairav came running from his room..

Kartik: papa chalo na movie dekhte hai..

Kartik: tiger papa ko bahut kaam hai abhi nahi baad me..

Kairav: started fake drama koi mujhe pyaar nahi karta and papa ne bhi mera chotu sa dil tod diya and wipe his fake tears..

Kartik: dramebaaz ek number ka nautanki hai bilkul apni Maa par gaya hai..

Kartik went up from his placed and sit beside kairav and took him on his lap..

Kartik: hu to mera tiger gussa ho gaya..

Kairav: papa aap kaam karo wo jada jarur hai apke liye me nahi..

Kartik: aacha batao kon si movie dekhni hai..

Kairav: rehne do papa aap apna kaam karo mera kya hai mein masum sa baccha manage kar lunga..

Kartik: tiger ab yeh natak band karo aur batao..

Kairav: papa meri feeling aapko natak lag rahi hai very bad..

Kartik: mein kaise bhul gaya yeh to jaan se bhi 10 guna Zada bada dramebaaz hai.

Kartik: acha Mr Kairav Goenka ji Kartik Goneka haar mante hai ab aap plz batayege ki kon si movie dekhni hai..

Kairav:ab aap itni request kar rahe hai to thik hai fir bata hi dete hu

Kartik: batao..

Kairav: Adult movie..

Kartik: put hand on his mouth ab marwayega kya sherni to mujhe kaccha kha jayegi agar use pata lag gaya..

Kairav: arey papa Mumma ko kuch pata nahi lagega chalo jab tak Mumma aayegi movie katam ho jayegi..

Kartik: tiger abhi tum bacche ho bade hoke dekhna yeh sab movies abhi nahi..

Kairav: papa mein bada ho gaya hu I am 5 years old so mein dekh sakta hu chalo na plz and make puppy eyes..

Kartik: bikul nahi..

Kairav: huh koi mujhse pyaar nahi karta..

Kartik: ha nahi karte jao jake apni home work complete karo..

Kairav: papa Kairav Goenka ko mana karne ki bahut badi kimat chukani padegi aapko and Stamp his foot..

Flashback ends...

Naira: shouted Kartik....

Kartik give you are gone look to kairav,

Kairav give first save yourself look to kartik...

Naira: kairav jao jake breakfast karo mein tumhare papa ko to mein dekhti hu..

Kairav show his tongue to kartik and run away..

Kartik: jaan dekho gussa mat karo tumhe lagta hai ki mein tiger ko movie dikha sakta hu esi wali..

Naira: tumhara koi barosa nahi hai kartik tum kuch bhi kar sakte ho..

Kartik: sherni mene kuch nahi kiya mujhe baksh do..

Naira: kartik dekho drama band karo aur sach bolo

Kartik: sherni dekho mujhe kha ke tumhara pet nahi barega Mujhe chhod do meri chotu si biwi pregnant hai wo mera intzar kar rahi hogi..

Naira started laughing Haha kartik tumhari sakal dekho 12 baj rahe hai itna dar gaya tum..

Kartik pull her mein to acting kar raha tha tumhe kya lagta hai mein tumhse darta hu bikul nahi..

Naira tum..

Kartik captures her lips and started kissing her passionately...

Dark Temptation Where stories live. Discover now