Patch up

487 38 10
                                    

At hotel,

Naira: Ahhhhhh ma..

Kartik: jaan..

Naira: dur rakhiye Mr Goneka,

Kartik: jaan plz baby ke liye mere sath chalo, plz I promise uske baad mein tumhe hath nahi lagaunga.

Naira nodded, kartik take her in bridal style and left to hospital..

At hospital,

Dr: Mr Goneka mene aapse bola tha na inhe stress se dur rakhiye nahi to baby..

Kartik: nahi dr plz esa mat boliye mein pura khayal rakhuga..

Dr: Mrs Goneka aap itne sundar city mein aayi hai aur fir bhi stress le rahi hai aap yoga aur Meditation kariye u will feel relaxed aur itna ho sake apne aap ko busy rakhiye taki aap kuch esa na soche jisse baby par bura asar pade yeh month mein bahut risk hota hai, fir mein to kya koi bhi kuch nahi kar payega, aapka baby health hai aap bhi tension mat le..

Kaira: hum khayal rakhge dr..

At hotel,

Kartik drop Naira to her room and about to go but Naira hold his hand..

Naira: tum yaha reh sakte ho bahar Kanchi aur Rohan ne tumhe dekh liya to fir se question karege..

Kartik: mujhe khushi hoti agar tum mujhe tumhare liye rokti jaan..

Naira lay on bed and turn, her back is at kartik..

Kartik lay on couch.. and stare at Naira..

Naira is weeping silently...

In Faaslo Ka Ye Faisla Kyun Dil Ne Mere Kar Liya
Khud Hi Na Jaane Kaise Jeeyega Hoke Ye Tumse Juda
Main Waari Jaawan
Main Waari Jaawan

Kaira remembers their moments..

Saath Ho Ke Ho Ya Ve Kasoor Re
Naadaan Se Dil Ki Har Khwahish Roothi
Sapne Huye Hai Saare Choor

Naira remembers kartik words yes I had a illegal relationship.. she started crying..

Piya O Re Piya
Piya Re Piya Re Piya
Piya O Re Piya
Piya Re Piya Re Piya

Kartik went and hold Naira..he hug her..
Naira didn't protested and crying her heart out...

Kartik: jaan plz don't cry bachha I am sorry, mein manta hu mene galti ki..

Naira: nahi kartik..tumhari koi galti nahi thi agar ekanshi ki death na hoti to tum aaj ek sath hote,

Kartik: jaan..

Naira put her hand on his mouth mujhe bolne do I am sorry mene over react kar diya agar dadi ne mujhe..

Flashback..

After coming from hospital,

Naira lay on the bed and started weeping her back is at kartik, kartik went out and come to garden and started crying...

Naira is crying and just then her phone rings..

Dadi: Naira beta kaise ho mujhe toofan ne bata ki Aditiya ne tumhe kidnapped..

Naira: dadi.. and started crying..

Dadi: kya huya beta tum roo kyu rahi ho mujhe batao..

Naira told her everything what happened at cliff...

Dadi: Naira beta mein manti hu ki tum hurt huyi ho par mein ek baat bolu bura mat manana agar aaj ekanshi zinda hoti to kartik aur ekanshi sath hote par bhagwan ji ko kuch aur hi manjur tha isliye unhone tumhe kartik ki zindgi me beja..beta mein to yeh bolugi ki tum sab kuch bhul kar ek nayi shuruwat karo and don't cry baby ke liye aur tumhare liye yeh acha nahi hai..

Naira: ha dadi aap thik keh rahi hai..

Flashback ends..

Naira hug kartik..

Naira: jab dadi ne mujhe samjhaya to mujhe laga mene tumhare sath galt kiya..

Kartik: nahi jaan tumne kuch galat nahi kiya agar mein tumhari jagah hota to mein shayad isse bhi bura karta aur tumhara gussa hona mujhe par chillana Sab sahi tha jaan..tumne mujhe ek mouka diya mere liye yahi bahut hai...

Naira: to fir promise karo ki ab se tum mujhse kuch nahi chupaoge..

Kartik: I promise jaan..

Naira: I love you kartik..

Kartik: I love you 2 mera baccha..

Kaira: and we love you 3, 4 and infinity..

Baby also kick both smiles and hug each other...

Dark Temptation Where stories live. Discover now