Akshat (worriedly, walking down the stairs) - Itna sab arrange kiya par phir bhi kuch nahi hua. Bas kuch pal ki muskaan, jo phir se kahin kho gayi. Aakhir aisa kya hua hai jo Guddan itni pareshaan hai? Agar sirf meri kahi baat ka bura laga hota usse, toh mujhe kabka suna diya hota. Aur abhi thik toh thi, thik kya itni khush thi, phir apne hi gharwalon ke aate hi upar kamre mein chali gayi. Jo apni behen ko dekhkar khusi se uchchal padti hai, aaj usse mili bhi nahi. Nahin, kuch toh badi baat hai. (pauses for a while) Maa ne kaha tha ki woh subah apne Papa ke ghar gayi thi. Aur wahan se aane ke baad aise udaas hai. Aisa kya ho gaya wahan ki itni udaas ho gayi. Revati ko zaroor pata hoga. Ussi se puchhta hun.
He goes downstairs and asks Revati.
Revati - Di ne mujhe aur Papa ko bahar bhej dia tha. Isiliye pakka toh nahi keh sakti kya hua hoga. Par zaroor Mummy ne hi kuch kaha hoga. Yeh Mummy bhi na, baat baat pe Di ko sunaa deti hai.
And she narrates how Kaushalya has always mistreated and pointed out her mistakes in every small matter.
Revati (worriedly) - Par zaroor koi badi baat hui hai, warna Di toh kabhi Mummy ki baat ka bura nahin maanti. (angrily) Main abhi Mummy se puchhti hun.
Before Akshat could respond, Revati rushes towards Kaushalya and takes her to a room nearby and confronts her. Not meaning to pry, Akshat doesn't enter the room, but standing near the door, he could clearly hear their conversation.
Revati (angrily) - Aapne Di se kya keh diya ki woh itni pareshaan hai.
Kaushalya (sarcastically) - Oh, toh ab woh Maharani tujhse meri chugli bhi karne lagi.
Revati - Aap achi tarah se jaanti ho ki Di kabhi kisiki chugli nahi karti. Jiju ne bataya ki Di bahut udaas hai, jabse aaj subah humaare ghar se wapas aai hai, tab se. Kya kaha aapne unse, batao please?
Kaushalya - Haan haan meri hi baat sabko buri lagti hai. Par mere ghar mein taang adaane kyun aayi thi woh Guddan. Itne saal kya kam jhela hai humne usse aur uski galatiyon ko. Ab toh shadi ho gayi hai na uski, toh apna ghar sambhaale, mujhe kya karna chahiye, yeh batanr waali woh hoti kaun hai.
Revati (worriedly) - Sach sach batao, kya kaha aapne Di se.
Kaushalya (casually) - Wahi jo sach hai. Mujhe gyaan dene aai thi tujhe baking karne dun. Tujhe koi dukaan kholni hai. (sarcastically) Bhai wah! Khud toh itna bada haath maar gayi, uss Akshat Jindal ko phasa liya. Aur woh chahti hai ki tu koi chota mota dukaan khole, taki teri shaadi kisi achhe ghar mein naa ho. Tu hi bataa, kaunse bhale ghar ka ladka ek dukaan sambhalne waali ladki se shaadi karega. Uski chaal main achi tarah se samajhti hun. Sauteli behen aakhir sauteli hi hoti hai, kabhi sagi nahi ban sakti.
Akshat clenches his fist in anger, hearing the venomous words against Guddan, but he controls himself, not wanting to create a scene in front of Revati.
Revati (angrily) - Mummy! Bolne se pehle soch toh liya karo kya bol rahi ho.
Kaushalya - Kuch galat nahi kaha maine. Sach hi toh kaha. Woh manhoos, paida hote hi apni Maa ko kha gayi aur aagayi tera kalyaan karne.
Akshat stands shocked, unable to believe the extent of Kaushalya's hatred towards Guddan.
Revati (shocked) - Aapne Di se yeh sab kaha? Aap aisa soch bhi kaise sakte ho. Aur aapse ummeed bhi kya kar sakte hain Mummy. Humesha se toh yahi karti aayi ho aap.(moist eyes) Aap.............. Di bechari............ Chhodo. Aapse toh baat karna hi bekar hai. Aap raho yahan apni nafrat ke saath, mujhe toh ghutan ho rahi hai aapke saath ek kamre mein khade hone se bhi. (and she angrily storms out of the room)
Akshat enters the room, after Revati had gone and stops Kaushalya in her tracks.
Kaushalya (fake smile) - Aare Daamadji, aap kab aaye? Guddan kahan hai...........
आप पढ़ रहे हैं
Guddan and Akshat - Made for Each Other
FanfictionBased on the show Guddan Tumse Na Ho Payega (Zee TV), this fan-fiction is a slightly different take on this show's storyline. It starts where the show starts, two exact opposites - the bubbly bundle of mistakes Guddan Gupta and the sheer perfectioni...