After Vikram agrees to stay in Jindal Bhavan for a few days, Meera thanks Guddan.
Meera (moist eyes) - Aapka shukriya kaise adaa karun, samajh nahi aata. Itne saalon se Vikram ko unki yeh nafrat andar se khokhla kiye jaa rahi thi. Maine bahut koshish ki unhe samjhaane ki, par itne ziddi hai na, sunte kahan hai kisiki. Aapne bahut bada bojh kam kar diya unke sarr se bhi, aur mere sarr se bhi.
Guddan (feeling embarrassed) - Aare isme shukriya ki kya baata hai Meeraji. (looking at Vikram and Akshat, who talking to each other at a distance) Hum toh bahut khush hain ki itne dinon baad dono saath hai.
Meera (smiling) - Haan, woh toh hai. Par Meeraji nahi Bhabhi, Bhabhi bulaengi aap mujhe. Barson se yeh shabd sunne ke liye kaan taras gaye thhe mere.
Guddan (smiling) - Thik hai. Bhabhi. Aur "aap" nahi "tum" kahiye humein. Hum toh chhote hain na aapse umar mein bhi aur rishte mein bhi.
Meera agrees and nods. They hug each other. After sometime, Akshat gets his clothes shifted from guest-room to his room. Guddan notices this and is extremely happy. But she hides her excitement before him, making a serious face, when Akshat enters their room.
Guddan (clearing her throat, teasing him) - Yeh aaj aap raasta bhatak gaye hain kya?
Akshat (flustered face) - Nahin.........Kyun? Mera kamra hai........
Guddan (interupting him) - Haan par aap toh guest-room chale gaye thhe na. Phir?
Akshat (looking here and there) - Woh........ aa.........Vikram............Haan Vikram aur Meera guest-room mein rahenge na, toh main kaise........
Guddan - Ohhhh........haan. Thik hai.
Guddan turns away and smiles looking the other way. Akshat sees her reflection in the mirror and decodes her mischievous smile in an instant. It's obvious that she is making fun of him, intentionally. He decides to reciprocate her teasing game.
Akshat (enacting a serious face) - Waise bahut shanti thi wahan. Tumhari yeh din bhar ki bakbak nahi sunni padti thi. Aur 4 mahine ka pending kaam maine pichle ek hafte main pura kar liya.
Guddan (angrily) - Acha! Toh itni pareshaani hai aapko humse. Thik hai phir. Ab aap wahin guest-room mein hi rahiye. Yahan wapas kyun aaye hain? Haan, Vikramji ke liye na. Toh ek kaam kijiyega, unke jaate hi phir se guest-room mein hi chale jaiyega.
Akshat (surprised at her sudden outburst) - Guddan! Main toh.........
Guddan (ignoring his words) - Nahin, baad mein kyun, aap abhi chale jaiye na, aur shanti se rahiye. Yahan kyun khade hain abhi tak. Haan! Aap kyun jayenge waise, aapka kamra hai, humesha yahi sunaate rehte hain na. Thik hai, hum hi chale jaate hain. (murmuring, while leaving the room) Humesha humein hi sunate rehte hain. Khadoos thhe aur khadoos hi rahenge.
Akshat (confused look) - Bina baat ke bhadak gayi. Yeh mazaak kare to thik, par maine kuch keh diya toh itna gussa.
Guddan (murmuring angrily while coming down the stairs) - Poore 7 din ho gaye, nahin 7 din aur 4 ghante, poore 7 din aur 4 ghante baat nahin ki humse. Aur jab kuch bola, toh bhi humaari burai hi ki? Ek toh itna saara gussa kiya thha humpe. Ek baar Sorry bhi nahi kaha. Aur upar se itna bhao kha rahe hain, woh alag. Khadoos! (making faces) Hum hi itne achche ban rahe thhe, koi shikayat nahin ki. Par nahi, zyada acha nahi banenge hum, ab hum bhi bhao khaenge. Hunhhh!
Meera notices an angry Guddan coming her way, and Akshat coming out of his room, looking at Guddan. All the other family members are gathered in the hall, chattering merrily.
Meera (knowingly) - Kya hua Guddan, itna gussa, koi jhagda ho gaya kya apne pati se. (looking at Vikram, sighing dramatically) Aare hum toh iss marz ke puraane shikar hain. Humein batao, shayad tumhare dardd ka koi ilaaj jo mere paas.
आप पढ़ रहे हैं
Guddan and Akshat - Made for Each Other
FanficBased on the show Guddan Tumse Na Ho Payega (Zee TV), this fan-fiction is a slightly different take on this show's storyline. It starts where the show starts, two exact opposites - the bubbly bundle of mistakes Guddan Gupta and the sheer perfectioni...