A month passes by and it's time for Guddan's friend, Preeti's marriage. Akshat and Guddan pack their bags and get ready for the one week trip.
Guddan (excitedly) - Ho gayi packing!
Akshat (shocked expression) - Yeh? Yeh ek hafte ki packing hai? Itna sara luggage?
Guddan - Haan toh? Saare function ke liye alag alag dress hai, matching jewellery aur..................
Akshat (faking a smile) - Samajh gaya! (murmurring)
Guddan (stern voice) - Sirf humaara saamaan nahi hai isme, aapka bhi saamaan hai.
Akshat (sarcastically) - Mera kaunsa saamaan hai tumhaare inn bags mein. Mera saamaan iss chhote se bag mein aa gaya. I always pack light.
Guddan (imitating him) - Pack light! Tabhi toh sabse important chiz bhul gaye aap.
Akshat - Kya?
Guddan (opening one of the bags) - Yeh! Aapka foam pillow, jiske bina aapko neend nahi aati. Aapka bag chhota thha toh humne apne bag mein daal diya.
Akshat (to save face) - Thik hai.......... Par maine thodi na kaha thha ki...........
Savitri Devi (entering the room) - Tum dono ka aaj ka ladhna-jhagadna-jhagadna khatam ho gaya ho, toh khana khane chalo. Phir nikalna bhi hai na.
Guddan - Humne koi jhagda nahin kiya, sab inhone shuru.............
Akshat - Maine kya shuru kiya?
Savitri Devi - Bas! Ho gaya. Ab chalo jaldi. Baki ka jhagda raste mein karna. Chalo chalo.
After breakfast, they take everyone's leave and start their journey. It takes 4 hours via road from Indore to reach Preeti's village. Akshat is driving the car and since it's a long drive, he puts on some music but as expected the music belongs to his favourite genre.
Guddan (making faces) - Aap aur aapke yeh boring puraane gaane. Please na, kuch acha saa bajaiye na. Shadi mein jaa rahe hain, toh shadi jaisa kuch bajaiye na!
Guddan changes the music to a fast beat song. Akshat, though clearly irritated, tries to negotiate.
Akshat - Guddan, let's be reasonable. Yahan pe 2 log hain. Toh dono ki pasand ka khayal rakhna behtar hoga. Nahin? So, let's divide the time. Adha ghanta tumhari pasand ke gaane aur adha ghanta meri pasand ke gane. Okay?
Guddan nods half-heartedly and changes the music back to Akshat's favourite genre.
Kiska Rasta Dekhe
E Dil E Saudaai
Milon Hai Khamoshi
Barson Hai Tanhai
Bhuli Duniya Kabhiki
Tujhe Bhi Mujhe Bhi
Phir Kyun Aankh Bhar Aayi......................
...................................................................
....................................................................
......
......
......
......
......Ajeeb Daastan Hai Yeh
Kahaan Shuru Kahan Khatam
Yeh Manjilen Hain Kaunsi
Naa Woh Samajh Sakey Na Hum..............
...................................................................
....................................................................
......
......
......
......
......Naam Gum Jayega
Chehera Yeh Badal Jayega
Meri Awaz Hi Pehechan Hai
(A)Gar Yaad Rahe.......................................
...................................................................
....................................................................
......
......
......
......
......
आप पढ़ रहे हैं
Guddan and Akshat - Made for Each Other
FanficBased on the show Guddan Tumse Na Ho Payega (Zee TV), this fan-fiction is a slightly different take on this show's storyline. It starts where the show starts, two exact opposites - the bubbly bundle of mistakes Guddan Gupta and the sheer perfectioni...