BE "NEGATIVE"

Nandini almost ran out of the room. She stopped at where Manik was scolding Ramu kaka in front of a room.

Kaka maine apse kya kaha tha? Yeh kamra hamesha band rakhna hai.. kaha tha ki nahi? Phir yeh kamra khula kyun hai? "He was yelling on him"

Manik baba, humne socha saf safai karke band kardu kamra "he was stopped by him"

Kaka akhri bar keh raha hu... kuch bhi hojaye yeh kamra band rahega hamesha.. apko meri bat samajh mein aya? Ha ya na? "He yelled having anger in his voice"

Ha baba samajh gaya main. Ap naraz na ho hum abhi kamre ko band krdete hai... "ramu kaka closed the door and went from there"

Manik ran to his room. He didn't notice nandini standing there. Nandini was confused about what happened now. She went behind Ramu kaka and reached at kitchen.

Kaka 1 min suniye... "she raised her hand calling him and he turned"

Ji apne bulaya... "he gently responded"

Kaka Manik ko itna gussa kyu aya itni si bat par? "She asked him"

Itni si bat nahi ji, bohot badi bat hai yeh. Manik baba ke liye woh ab kamra ban gaya hai isse pehle to waha unka ghar huya karta tha. Unke dost ke sath hamesha waha gane gatein the na... lekin pata nahi ab kya hogaya... jab se wapas aye hai... ekdam gumsum se rehte hai. Aj pehli bar mujhpe chillaya unhone... koi bht badi bat hui hogi!! "He explained her being sad"

Jab se wapas aye hai apne kamre se bahar nahi nikle, subha nashta bhi nahi kiya. Humein bas wapas akar kaha ki ab se woh kamra band rahega. Aj subha bas thodi der pehle Sona bibi se milne ke liye gaye aur apke sath wapas aye... apko shayad pata hoga unke sath kya huya hai.... apko bht pasand karte hai na... "he smiled at her giving her assurance that he knew about her"

Apko kaise pata....? "She asked being surprised"

Manik baba ko palpos kar maine hi bada kiya hai.... bachpan se unke sath hai... unke chehre saf pata chalta hai unke dil mein kya chal raha hai.... ap unhe pasand hai to koo na koi khaas bat to hogi hi apmein... "he said"

Apko main kesi lagti hu? "She asked smilingly"

Ap bohot acchi hai bibi... bas is budhe ki ek bat manegi ap? Manik baba bht taklif mein rehte hai jabse sir aur madam chale gaye Manik baba bht badal gaye hai...ap kabhi unka dil mat todna... woh bht kamzor hai apnon ke mamlon mein... ap samhal lena unhe... "he requested her"

Apne kaha hai abto bat manni hi padegi... ap tension na lijiye... main Apke Manik Baba ko kabhi chodke nahi jaungi... "she assured him"

She was going toward manik's room. Ramu kaka's words were echoing in her head. He was in pain since he came and he went to Maham to heal himself? Is it like that? This one month has changed everything... Nandini healed him, helped him moving on. Everytime she was there for him whenever he needed infact she took all those medecines which were dangerous for her only for him! She didn't want to be weak while healing him. And after all these he needed Maham to heal himself, he needed Maham's arms to calm himself.

She was thinking all these while coming. When she reached at his room, she heard him talking with someone in phone.

To kya huya Sona... mera itna bada ghar pada hai.. serf main akela rehta hu... Nandini to Shadi se pehle yaha nahi rehna chahti aur tu... dost hokar bahar rahegi.... chupchap saman utha aur yaha aja main tere liye kamra taiyar kara raha hu.... hurry up.... "she leaned her head at her left and put it on the wall"

Ab mere ghar mein tum rahogi? Manik ke pas rehne ka kuch zyada hi khwahish hai lagta hai "she thought in her mind and a tear fell from her eyes"

Manik cut the call and turned to her. He smiled seeing her and threw the phone on the bed. Coming close to her he moved his head from her head to toe. The light blu saree was looking so gorgeous on her. Till now only his mom looked beautiful but now another person was looking as much beautiful as his mom. He yanked her toward himself and put his hands on her bare waist.