2

2.7K 257 12
                                    

Waise banda bura nai tha par muj sunke dukh hua ki uski wife aise, wo bachi 6 months hogi mushkil se. But bahut he pyari thi.

Next day in same garden both again met. He came with both kids and found her sitting on bench so he went near her.

“hello.”

“aap smoke kark aye ho.”

“umm Han Kun.”

“mouth freshner kha lo I hate this smell.”

"wait baba.”

dikhne main to acha khasa hai body wody bhi hai to Kam akal ko smoking ki Kya jarurat hai. Huhh muj Kya konsa muj huhh.
She then started chatting with arsh.

“Hello young baby. Apka naam Kya hai.”

“Umm Papa main inko Kya bulaun aunty ya Didi.”

“ye to aap mujse bhi Puch sakte ho aap aunty bulao, Didi aap apni chotu sister ko bulana.”

“Aunty main big boy hun, chotu baby nai haina papa aap bolte ho na I’m big boy.”

“ok baba aap big boy ho par Nam to abi tak nai bataya.”

“aree sorryyy Mera Nam Arsh Sidharth Shukla hai.”

“Arsh ye to bahut he pyara Nam hai. To fir main Kya bulaun apkooo”

“aunty Mera Nam Arsh hai to arsh he bologe na aap to.”

“na main iss cute se baby ko arshu bolungi.”

“eewww”

“are baba Kya hua”

“main handsome hun cute nai.”

“ye Kya baat hui itna cute sa boy bol Raha cute nai hai.”

“yes kunki main handsome hun papa ke jaise cute nai.”

“okk baby main apko waise bhi arshu he to bulaungi.”

“Anuty papa main udar ja raha hun khelne.”

“sambhalke khelna.”

“acha ruko to main apke liye chocolates layi thi app khate ho.”

Arsh seeing directly snatched and ran away. Leaving both behind to laugh.

“waise apka beta bahut he pyara hai.”

“Wo isliye kunki aap khud bhi pyari ho.”

“kahin line to nai maar rahe app.”

“maine in gerenal bola.”

“aap to serious hogaye.”

“Tumne bola he aise way main.”

“Sorry if you felt offensive.”

“it’s ok.”

Kharoos kidar ka ek to mazak nai samja upar se behave aise Kar rahe, chhod yaar maaf Kar deti hun ye bhi Kya yaad rakhenge.

“waise ye abi tak soyi Hui hai”

“Han wo yahn Anne se pahle he so gayi thi Puri raat jagi hai apne baap ko pareshan Karne ke liye.”

“hmm sahi hai waise inn bachon ka bhi apni masti main rahte hai.”

“haan wo to hai waise inn dono ki ek smile he mere sari thakan dur Kar deti hai.”

“wo he to bachon ka jadoo hota hai.”

“waise tum Kya karte ho?”

“Main NGO run karti hun which works for street dogs and other animals.”

“great.”

“Thanks.”

“mujse nai puchna chahogi ki main Kya karta hun.”

“naa!!"

“aisa bhala Kun?”

“kunki muj already pata hai apka package foods ka business hai.”

“ek din main itni jankari nikal bhi li.”

“na baba na hum aise nai karte Han par niklawate hai jhuth nai bolungi, par kal apne jab Nam bataya apna tabi pata Chala gaya tha.”

“aur wo kaise.”

“shayad aap bhul rahe ho Kal apko bataya tha mere father ka Nam.”

“Matlab tum business tycoon santokh Gill ki suputri ho.”

“Ji haan.”

“ohhooo Maine shayad dyan nai Diya tabi.”

“it’s okk.”

Hum dono ne kuch aur der baat ki fir apne apne Ghar ke liye rawana hue. Aise he kuch aur din beete hum dono ki achi dosti ho gayi aur unke bache bhi jaise ek dam se mere sath comfortable ho Gaye. Aaj Hume mile pure do hafte hone wale the. Par achanak se muj chot lag gayi fir to Kya tha Ghar pe koi muj bed se bhi nai utarne de raha tha. Par muj iss chot ki chinta nai thi muj Sidharth ki thi. Ab usse kaise baat karun wo wahn mera intezar Kar rahe honge shit yaar humne to mobile number bhi exchange nai kiye the. Office yaar wo to band hogi na, wahn bhi subh he pahle call nai jayga. Kya karun unse baat kiye Bina bhi samj nai ayga jaise adat si ho gayi hai unse baat Karne ki. Hmm Chalo Kal subh pahle unke office main call karungi.

Sidharth P.O.V

Mera Nam Sidharth Shukla hai, kahne ke liye successful business man, jis pe hath rakhun wo Mera par shayad Pyar nai. Meri biwi itne chote bachon ko chhod ke Chali gayi Kun, kunki usko koi aur bakra mil gaya. Main sympathy lene ke liye nai bolta, isliye bolta hun Kunki ye baat muj yaad dilati hai ki kisi ko uske outer looks ki wajh se pasand mat karo dokha khaoge firse. So wo chali gayi aish karne. Par main apne bachon ko aise he nai chhod sakta na isliye mom ko yahn bulwaya aur time nikalk khud dono bacho ka dyan rakhta hun. Isliye main dono bachon ko garden main leke gaya jaise wo fresh air ka maza le main bhi to fresh air ki breath lun. Khair apko laga Jo Pyar main dokha khaya hai to devdas ban Jana chahiye tha. Par aisa nai hua kunki main apne bachon ko lawaris nai chhod sakta na jaise inki maa inko chhod gayi. Agar main bhi waisa karun to farak kiya rahega dono main. Par main raat main peeta hun Taki wo Meri nind main na aye. Chalo ab bas hue mere dukhre warna aap sab bore ho jaoge.

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें