56

1.3K 229 22
                                    

“bewakoof, gadhi, uloo aur kuch hai jo bolun tumhe nai ek kam karta hun tumhe inn sab ka award present karwata hun wo sahi hoga tumhare liye haina, kuch bhi Matlab kuch tumhe samjna hai”

“To Kya karti main”

“Maine tumhe kabi kaha tum aisi ho ya kuch bhi nai na to apna ye dimag Kun chalati ho, muj laga tha mujse jyada mature tum ho par tumhari harkaten to immature wali hai”

“Main bachi nai hunn”

“Nai muj ek baat batao tumne jab Puri baat Sunni he thi to tumne ye bhi sunna he hoga ki Maine Kya bola, kahin bhi ye bola muj takleef hai”

She nodded in negatively.

“To fir, ye sab bas tumhari insecurities hai aur kuch nai. Tumhe bhi enjoy karne ka right hai kitni baar bolun tumhe ye baat. Mat socho duniya Kya bolti hai. Wo sirf Matlab ke sathi hai zindgi ke nai”

“Main duniya ka nai sochti”

“To ye sab Kya tha”

“Wo to main apke liye soch rahi thi, main kabi nai chahti ki Meri wajh se koi mere apno ko kuch bhi bole”

“To mere friend ne Jo bola usko ussi ke tarike se maine jawab diya ye Kam tha”

“Wo bol to sahi rahe the, aap mere sath Puri life ke liye band Gaye ho kuch saal ke liye nai”

“Haan to Kya muj usse koi faraq nai parta aur tumhe bhi nai parna chahiye, warna ye river dekh rahi ho ismain fek dunga”

“Haaww aap aisa karoge mere sath, wo bhi itni to choti se hun”

“Tum aur choti kisi ko mat bolna bas hight Kam hai teri warna to tum Meri maa ki bhi maa banke dikhao aisi ho”

“Ye galat hai main mom ki mom Kun banu, ek min apne muj 100 saal ka bana diya wo bhi itni Kam age main”

“Tere dimag ka screw ab tight hua”

She started hitting him.

“Are maar Kun rahi ho”

“Muj buddi bola isliye”

“Are are mazak kar raha tha main to”

“Par main mazak nai Kar rahi aap na muj bahut tang karte ho”

Next moment he picked her on his shoulder.

“Aaahhh niche utaro gir jaungi main”
Instead he spanked her

“Haaaw aap ne muj mara ruko main mom ko apki complain karungi”

“Karo dekhta hun aur Kya bologi kahan Mara”

“Wo down from lower back ye bolungi”

“Jaise wo manegi”

“Kun nai manegi”

Till the time they reached back to farmhouse and headed to there room. He thrown her on bed.

“Ammmaaaaa”

“Kya hai Amma ki bachi”

“Feka Kun muj lag gayi na”

“Kuch nai hua pata hai muj to jyada natak mat kar”

“Acha Kun nai manegi ye bhi batao”

He went to closet and brought what there was kept and thrown on bed.

“Dekh lo Kya hai ye”

“Ye to condoms hai during intimation use karte”

“Wowww tumhe pata hai muj laga tum boli ho ek dam”

“Excuse me, main koi choti bachi nai hun”

“Agar bachi nai ho to iska matlab bhi samaj he gayi hogi”

“Han bahut ache se”

“To jis kam ke liye ye hai wo bhi Karen kya” he said to make her irritate

“Shiiiiiii”

“Ismain itna bada shi bolne ka kya matlab tha”

“Please wo sab shodiye kahin bahar chaliye please”

“Ruko dekhta hun yahn koi aas pass gumne jaisa hai kya”

"Jaldi dekho fir itni der se bas bol rahe ho kar to rahe nai"

“Khudko to jaise pata he nai hai haina?”

“Nai pata isliye apko bola, kitna to bhav khate ho”

“Khane ko main bahut kuch kha sakta hun bas bhav ko shodke” and winked at her.

“Aap apni cheezy lines ko rahne dijiye koi fayda nai hai mere upar use Karne ka theek hai na”

"Haye mera dil he toot gaya ab kya karun kisse sunaun apni cheesyyy lines"

"Hogaya apka to please place search karenge"

"Ya fir uske liye koi rishwat chahiye apko"

“Agar de sakti ho to do rishwat waise bhi fayda mera he hoga”

“Boliye fir kya chahiye rishwat main”

“Jo tum dena chaho”

She stood up from the bed and went near him next for his shock she kissed his cheeks. This definitely made him go went gone and the way his heart beats increased. She too was not less. She was all red but somehow she gathered herself.

“Ye kafi hai rishwat main?”

“Hmm Han Kya Bola?” He came back to earth hearing her and fumbled while saying

“Maine kaha itna sufficient hai rishwat main”

“Haye main lut gaya iss ladki ne muj pata nai Kya samaj rakha hai”

“Yahi ki tharki hai aap”

“Aawww tumne muj tbarki Bola ruk abi batata hun”

He pushed her little to fall on bed and hovered over her, his this move made her lost in different world but he made her come back with tickling. He was tickling her which was uncontrollable and was laughing. He was not moving back.

“Sidharth bas kijiye please nai bolungi apko kuch bhi, please rukiye, rukiye na yaar aise kon karta hai. Acha sorry sorry please ab to rukiye. Acha aap Jo bologe wo karungi pakka”

“Pakka karogi?”

“Haan, bolo to hath pair bhi dabaun”

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें