95

1K 188 26
                                    

"Nai Sidharth aisi baat nai hai muj aap ke upar pura vishwas hai ye bas muj dar lag raha tha kahin aap mujse dur na ho jao main ye afford nai Kar sakti thi. Aap Meri Zindagi ban gaye ho jiske bina I'm nothing. Please maaf Kar dijiye apni iss bewakoof ko"

"Muj tumhare unn words pe bahut jyada hurt hua hai shehnaaz. I'm feeling like maine kabhi tumhe mere sath safe nai feel nai karwaya"

"Apse jyada safe main kisi aur ke sath nai ho sakti to ye baat mat boliye"

After few minutes

"I'm sorry"

"Aap Kun sorry bol rahe ho apki to koi galti nai hai ye to situation aisi ho gayi na"

"Sorry iss liye nai bol raha ki main uss jagh tha balki issliye bol Raha hun Naina ko yahan laya"

"Par Sidharth aap usse yahan Kun laye old flat pe leke jate"

"Tumhe iss baat se problem nai ki main wahan tha"

"Nai main to uss baat pe dyan he nai de rahi thi par Naina ko dekh ke mere dimag main bas Akhil aya aur isliye maine apko bola wo aurat mere Ghar pe nai chahiye"

"Shittt main ye baat to bhul he gaya tha"

"Aap aise kaise bhul sakte ho ye baat"

"Are baba wahn maine usse jis halat main dekha tab muj bas tha usse wahan se nikalun isliye he go main wahan tha"

"Main teeno bachon ko mom ke Ghar bej rahi hun wo wahn enjoy bhi karenge aur waise bhi yahan to Mom hai nai wo Di ke pass gayi hai"

"Par shehnaaz Akhil ko apne past se nikalna hoga aise to wo apne past se bhag raha hai aise to nai chalega na tum usse kab tak aise protect karogi usse khud to face karna hoga na"

"Akhil ki baat hai to main ready ho bhi jaun par main Arshu aur Diyu ko uss aurat ke pass bhi nai Jane dungi aur wo aurat ko ek din se jyada yahan rahne bhi nai dungi flat main shift hone ko bol dijiye aur ek servant sath bej dijiye. Baki muj kuch nai pata. Main uss aurat ko apne aghe ek minute ke liye bhi bardasht nai Kar sakti"

"Relax ho jao itna hyper Kun ho rahi ho"

"Muj nai pata bas gussa aa raha hai"

"Issi gusse main tune thori der pahle Kya Kiya yaad hai na aur muj to aise lag raha jaise Mera Sara gussa tuj main transfer hogaya hai kya"

"Haan muj bhi aisa lagne laga hai ab to ki apka gussa mere andar aa gaya hai"

"Chal nautanki so ja abi"

"Aawww main nautanki nai karti theek hai na"

"Nai main karta hun right"

"Haan to apke alawa koi nai karta"

"So ja Meri maa so ja"

After sometime

"Shehnaaz tumne wo sab aise Kun bola wajh sirf Naina to nai ho sakti"

"Wo isliye kunki....."

"Han kunki"

"Jab wo newz pe dekha ki app wo restricted place pe ho to ek minute ke liye laga that may be aap uss wajh se wahn the par Mera Dil manne ko taiyar nai tha, bas isliye aur kuch nai tha Sachi"

"Hmmm"

"Gussa ho aap"

"Nai gussa to nai hun par muj ek baat nai samaj ati tumhe kabi aise nai laga that karna hai ya Kya Matlab at particular age harmonal changes to sabki body main hoti hai specially opposite sex ke sath rahte ho to ye sab mostly hota hai"

"Feeling ka to muj kuch nai pata par muj pata nai Kun dar sa lagta hai"

"Dar kis baat ka"

"Expectetion fulfil nai hui to bas"

"Gadhi Kya Kya dimag main kachra dalke rakhti ho"

"I have seen p**n video and the way it was I stopped in middle"

"Jaan wo karne wale pe depend karta hai har kisi ke karne ka way alag hai koi lust ke liye karta hai to koi pleasure ke liye"

"Muj Kya pata Kya hota hai"

"Haan tum to choti si bachi ho na aise he video dekhne gayi Mera innocent sa bacha"

"Haan to main ek dam innocent hun"

He laughed loudly. Finally they slept.

Next morning Naina was still in room and here shehnaaz made ready to Arsh and Diyu to send them to their Nani. They two were also excited to go.

After leaving kids at her place he went to office as there was urgent Board meeting after last night scene.

Here Akhil was still asleep as she didn't woke him up. She was in her balcony over the call with lawyer to sue on news channels and claim amount in section of

DEFAMATION CLAIM as without whole truth they did like this. But at last she even asked her lawyer to pull back the case after few days and for now they issue a apologise video from the owners of channels.

She was on call when she heard

"Mumma apne uthaya Kun nai aur dono Nani ke ghar gaye hai main yahan apke sath bore ho jaunga"

"Now my son will get bored with his mother woww" she said dramatically

"Mumma not in that way it's just you will be busy in your work then what will I do?"

"And who told you I will be busy in my work"

"See now only you was on call" he said in childish tone

"Excuse me my boy you was sleeping when I went for my call so stop your drama now"

"Yaar mumma kabi to Thora jyada pamper Kiya Karo"

"Aur wo kis Khushi main"

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें