Part 121

942 150 20
                                    

"Bhai apko muj kuch bhi bolne ka dantne ka pura haq hai apni narazgi jatane ka bhi chahe fir wo aap kisi ke bhi samne karo, Rakesh aur uski family bhi usmain aa gayi theek hai na"

"Wo pata hai"

"Bhaiiiiii yaar"

"Kya hai Pri"

"Kuch nai jao muj baat he nai karni apke sath" she left for her room huffing

"Sidharth bache usko pareshan karna shhod kun nai deta dekh abi firse mood kharab kar diya tune uska"

"Mom maine kuch nai kiya wo khud he bhag gayi to aap mujpe blame mat dalo yaar"

"Haan use aise pareshan kisne kiya"

"Maine kuch nai kiya"

"Acha theek hai ja abi dekh usko wo pahle se tere reaction ki wajh se dar rahi thi"

"Mom wo aur mujse daregi galat bola apne wo muj darati hai theek hai na"

"Ab jaa raha hai ya nai"

"Jaa raha hun"

He went from there to her room.

"Pri"

"Bhaii jao aap wapis muj apse baat nai karni"

"Acha baat mat kar darwaja to khol baba, main aise dekh bahar khara hun wo bhi ek taang pe"

"Mat ruko jao wapis apne room main main nai kholungi, aap hamesha muj aise he tang karte ho"

"Acha nai karta ab bas ab to khol darwaja meri taang main bhi dard hone laga ab to"

"Bola na jao"

"Nai jaunga"

He was still there outside she was not opening the door. But finally she thought to open, and as she opened seeing him outside immediately crushed him in hug.

"Pri meri Barbie doll andar chalegi ya mere upar aise he latkegi"

"Kun problem hai apko"

"Problem nai bas tum bahut heavy ho gayi ho"

She immediately left him and went inside and was about to close the door but he didn't let her and went inside.

"Acha ab gussa mat kar"

No reply

"Acha baba dekh I'm sorry ab to kan bhi pakad liye ab to baat kar"

"Pahle promise karo tang nai karoge"

"Promise. Ab bata"

"Bhai wo actually hum dono last two years se relationship main hai, aur hum dono shadi ke liye mere contract khatam hone ka wait kar rahe the. Bhai wo bahut he acha ladka hai muj support bhi bahut karta hai aur uski family bhi bahut achi hai. Wo sab to bahut pahle se he ready the humari shadi ke liye par maine na bola tha tabi"

There was silence for some time.

"Bhai main apko batane wali thi sab pahle he par himath nai ho rahi thi kunki aap already muj wapis ane ke liye bahut baar bol chuke the"

"Pri ek baat sach sach bata maine tujhe kabi kisi bhi baat ke liye kabi bhi roka hai"

"Nai Bhai kabi nai"

"To fir muj batane main ya mujse share karne main dar kis baat ka tha tumhe"

"Dar waisa wala dar nai tha wo bas muj main himath nai thi apko bataun par Bhai sach bol rahi hun maine try kiya tha bahut baar par nai bol payi"

"Baki sab ko kab bataya"

"Mom ko to 10 din pahle bataya tha aur very next day wo mere pass ayi thi"

"Aur Shehnaaz ko"

"Bhabhi ko to aaj he pata chala wo bhi sham ko jab hum aye the"

"Par mujhe abi bhi nai samaj raha tune muj bataya kun nai kahin kuch aur baat to nai hai na kunki tu aur do saal baat apne tak rakhe ye possible to nai hai"

"Bhai sach main aur Rakesh mera college friend hai par hum contact main nai the usse pahle"

"sach bol rahi ho, tum mujhe kuch bhi bata sakti ho tumhe pata hai"

"Haan Bhai pata hai aur Bhai agar apko ye rishta manzur nai hai to main shadi nai karungi promise"

"Pri main ab bhi tumse puch raha hun koi baat hai to batao muj hum sab hain tumhare sath"

"Bhai koi baat nai hai maine aise instantly isliye bola main nai chahti apko lage main apse dur hun ya kya ya kisi aur ki hogayi hun nai main apki wahi choti si Pri rahena chahti hun"

"Wo to tum hamesha rahogi agar tum mujse ladai bhi kar logi na uske baad bhi tum meri wahi Pri rahne wali ho hamesha aur mera haq bhi tere uss uluu se pahle rahega samji na"

"Bhai wo uluu nai hai theek hai na"

"Hai jab main tuj chida raha tha tab to defend nai kiya ek baar bhi"

"Kunki maine warn kiya tha mere aur mere Bhai ke bich mat ana isliye"

"Tab bhi karna chahiye tha bina ye soche ki main kon hun samji na"

"Bhai please"

"Kya Bhai"

"Ki aap Rakesh ko kuch nai bologe theek hai na"

"Main bolunga aur mera haq hai"

"That's not fair bhai"

"What's fair or not let me decide Barbie doll"

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें