Part 173

697 130 17
                                    

"Acha to apko bhai bhi mil gaya main bhi mil gayi to fir dusra baby kun"

"Acha ek baat batao mere baad Arshu aur aap aye to kya mumma papa ne muj kam pyar kiya ya apko aur Arshu ko kam pyar diya?"

"Nai"

"To aap ye kun soch rahe ho ki new baby ke baad apko kam pyar milega ya koi apko pyar nai karega"

"Kunki meri sab friend's ke sath aisa hua hai"

"Acha apke friends ke parents apke parents hai"

"Nai wo kun mere mumma papa honge"

"To fir aap compare kun kar rahe ho"

"Baa pakka mumma papa aur sab muj bahut sara pyar karoge"

"Haan meri jaan ulta aap to khush ho jao"

"Kun"

"New baby bhi apko bahut sara pyar karega uske liye"

"Fir muj chota bhai chahiye"

"Bahen kun nai"

"Aap aur Arsh Baa muj tang karte ho na to main usse karungi"

"Acha bachu hum apko tang karte hai ya aap karte ho"

He started chasing her because she ran out of room. Both were running in whole house. While running they were not seeing around and suddenly Diyu stuck with Shehnaaz who was about to fall but Sidharth held here and saved from falling.

"Sorry sorry mumma sab Baa ki wajh se wo mere piche bhag rahe the"

"Kitna jhuth bolte ho Diyu aap"

"Haaww Baa maine kya jhuth bola, aap mere piche nai bhag rahe the"

"It's too late, go and sleep and no need to fight kids"

"Mumma we are not fighting, hai na Baa"

"Ok baba par abi jao"

"Papa sorry shout karne ke liye"

"It's ok meri jaan, you are fine and happy that's it. We don't need anything"

"Aise kaise don't want, I want a baby brother"

"Papa pucho to jaan se bhai kun chahiye usko"

"Jaan kya bol rahe hai apke bhaiya"

"Papa main batata hun apko, Jaan ko Bhai isliye chahiye jaise wo usko tang kar sake"

"Acha aur agar Bahen ayi to"

"Bola na Bhai chahiye to kun bol rahe ho aap sab Bahen ke liye"

"Acha baba Bhai ayga ab jao aap dono room main aur Arshu ko bhi leke jao Akhil"

"Theek hai mumma"

"Sidharth chalen muj bahut nind aa rahi hai"

"Hmm Chalo"

Both were laying in each other's embrace.

"Sidharth ek baat puchun"

"Haan puch na"

"Diyu khush nai hai na"

"Pagal hai dekha nai kaise bola Bhai he chahiye, uske bolne se tuj laga wo khush nai hai"

"Maine apki baaten suni thi jab aap bata rahe the bachon ko"

"Shehnaaz yaar kya ho kya tum, muj bolti ho aap he batao bachon ko fir chupke baten bhi sunti ho akhir chal kya raha hai tere demag main"

"Sidharth Mom so rahi thi to main wapis bahar aa rahi thi tabi sunn liya ab jo pucha wo batao na"

"Haan wo bol rahi thi aur muj lagta hai may be usko lag raha ho ki hum usse pyar kam karenge isliye wo na bol rahi thi"

"Agar fir usne aise kiya to"

"Hamari beti itni to samajdar hai ki wo aisa kuch nai karegi"

"Jaise wo bol rahi hai Bhai he chahiye aur agar baby girl hui to wo usse accept nai keregi"

"Pagal aurat kya kya soch rahi ho, wo abi bachi hai tabi aise behave kar rahi"

She started crying. This made him worried.

"Kya hua jaan pain hai ya kuch chhaiye, bol na aise ro kun rahi hai"

"Apne muj pagal aurat bola aap na bahut gande ho. Aap na ab mujse pyar bhi nai karte muj pata hai"

"Shehnaaz meri jaan main tujse bahut pyar karta hun dekh abi sorry bhi bol raha hun fir nai bolunga, ab rona band kar"

"Kan pakad ke bolo"

"Le dekh kan bhi pakad liye ab khush"

"Heheheheheheh" she was grinning

"Ab so jao"

"Aap hug karo"

He did the same and both slept.

Next morning both were still asleep and woke up on continuous knocks on door.

"Sidharth uthiye dekhiye na kon itni subh darwaja tod raha hai"

"Yaar tum jao muj nind aa rahi hai"

"Muj bhi nind aa rahi hai aur isliye aap utho aur jake dekho"

He lazily woke up because he very well knows she is stubborn and too lazy to wake up easily. He opened the door to find trio outside the door.

"Aap teeno iss time pe yahan kya kar rahe ho"

"Teeno nai main bhi hun"

"Mom aap bhi"

"Haan main bhi aur abi hat samne se humen andar jana hai"

"Andar jake kya karoge, kunki apki ladli so rahi hai itna asani se uthegi nai"

Kids made a face hearing their father.

"To utha usse"

"Mom rahne dijiye wo pahle ki comparison main ab jyada thak jati hai isliye main bhi nai utha raha usse"

"Acha theek hai jaise he uthe humen batana hum yahin aa jaynge"

"Theek hai mom"

He after having word closed the door and as soon turned found Diyu sleeping with Shehnaaz and hand have kept on her belly.

"Jaan aap andar kaise aa gaye"

"Jab aap Dadi se baat kar rahe the"

"Acha theek hai abi aap jao apne room main muj nind aa rahi hai"

"To so jao aap itni jagah to hai apke liye"

He shook his head laid beside her. Three of them slept again. After some time, both of them woke up but Diyu was still sleeping so they thought to let her sleep some more time.

"Shehnaaz yahin baitho ya leto par bahar jane ki jarurat nai hai breakfast main bol deta hun room main leke anne ke liye"

"Sidharth mujse nai hoga ek jagh baithe rahena aap samaj kun nai rahe ho"

"Nai hoga na isliye he bol raha hun samji na"

"Aap firse gussa kar rahe ho"

"Acha baba nai kar raha gussa par rona nai, aur dekh Diyu yahin hai usko dekh main abi aya"

He went out to get breakfast and here she was caressing her hairs with so much of love.

Diyu also woke up, and was snuggling to Shehnaaz's lap more.

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें