36

1.5K 245 55
                                    

Sidharth’s P.O.V

Ye abi Tak nai ayi, apne ghar bhi nai gayi, NGO to aaj close hoga. Fir ye Kahan se subh se koi khabar nai. Raat ke 2 baj rahe hai par abi Tak nai ayi. Kaise pata lagaun Kahan hai. Are haan uski car main GPS hai usse uski location pata chal jaygi.

He immediately took out the laptop and tracked GPS. The location was outside the town, some dessert mountain.

Ye aisi jagh pe Kya kar rahi hai. Muj abi niklna hoga ye pagal hogayi hai Kya akele sunsan jagh pe gayi hai.

He then checked on kids who were sleeping peacefully but still he asked maid to look after and rushed to location. After a hour he reached there and saw her car there and reached near her and next moment he shouted on her

“Tum Kya pagal ho gayi ho kya, iss time pe yahan Kya kar rahi ho”

Shehnaaz’s P.O.V

Akhil ki baat jaise Sidharth ke samne ayi waise nai ani chahiye thi par aa gayi to usmain to main kuch nai Kar sakti but Jo unka reaction tha wo to Matlab alag he level pe tha muj nai laga tha wo aise uspe hath uthaynge. Unhone to muj tak bol diya mera koi haq nai hai Kun kunki Maine unko baat nai batayi, par unko Kya hai, itna bhi nai socha Maine Kun nai bataya unko. Khair samaj sakti hun gussa tha aur gusse main isaan wo sab bhi bol jata hai Jo usko nai bolna hota par kabi kabi Sach bhi gusse main he niklta hai insaan ke muhn se. Muj jab unhone kaha mere bacho pe tumhara koi haq nai dur raho wahn Tak theek tha Main ye baat Dil pe kabi nai lungi kunki tab Sidharth nai ek baap bol raha tha. Muj to ye baat chub rahi hai ki main unpe burden hun. Jab unhone kaha  tum sirf burden ho iska Kya matlab hota hai Maine unko kab aisa feel karwaya ki main unpe burden banti ja rahi hun. Khair Mera Mann bahut Bari ho Chuka tha inn dino jaise gutan se ho rahi thi uske upar unka burden bolna jaise Mera peecha he nai chhor raha. Main Jo kabi nai chahti thi wahi hua main kisi pe boj nai banna chahti thi par anjane main Sidharth ke upar ban gyi hun. Isliye sab se dur yahn pahad pe Shanti main ake baithi hun. Yahn pe Shanti aur sukoon main pata he nai chala kab adhi raat ho gayi hai. Mera mobile car main hai jisko Maine abi Tak nai dekha. Kya dekh ke karun kisika call nai hoga. Sab khud main mast hai. Muj chhodke. Muj chhodke isliye kunki main naa chahte hue bhi wahi soch rahi hun jitni Koshish Kar rahi hun na sochun par Kya karun iss dimag ka. Sabko lagta hai main dikhati aise hun farak nai padta, iska Matlab hai muj Sach main farak nai padta, par unko kaise samjaun main kitna bhi sab baton main positive rahun par hun to main bhi insaan he na muj bhi hurt hota hai. Hamesha sochti hun kisi pe aitbaar nai karungi par ye Dil pata nai Kun hamesha bahek jata hai. Main apne khayalon main he thi ki achanak se Sidharth ki chilane ki awaj ayi. Ye yahn kaise aye par, Maine to kisi ko nai bataya tha main yahan pe hun. Aye to aye aise kun chila rahe hai. Ab Kya kiya Maine.

“Shehnaaz what the hell you are doing here at this hour of time, do you even realize how worried I’m?”

“Humare contract main likha hua hai Kya main kahin bhi jaun to apko batake jana hai warna main kahin pe bhi nai jaa sakti”

“Shehnaaz tumhara dimag kharab hogaya hai kya, ye Kya betuka sawal hai”

“Hum dono ek contract main hai to uske According he Maine apse pucha Kya muj Bahar kahin Jane se pahle apko bata ke Jana jaruri hai”

“Shehnaaz stop this nonsense and Chalo yahan se raat ke 3 baj rahe hai”

“Haan to?”

“Shehnaaz Ghar chalke baat karte hai”

“muj kahin nai Jana, dum gut Raha hai Mera”

“Dekho shehnaaz I know Maine bewakoofi wala Kam Kiya hai but iska Matlab ye nai ki tumhe yahn akela chhodke wapis jaun”

“Fine Mera hath chhodiye main khud chal fir sakti hun”

“Nai chhodunga Kya kar logi”

“Sidharth Mera hath chhodiye” she said in irritation

He finally left her hand. Both moved to there cars. She was going to sit in her car.

“Uss car main Kun jaa rahi ho mere sath Chalo Meri car main”

“I don’t wanted to be burden on anyone”

“Shehnaaz it’s not safe to drive alone”

“Aap apni car se ayiye main apni se warna main wapis Jake wahin baithti hun acha sukoon tha wahn”

“Fine tum apni car se he Chalo par main tumhari car main baithuga tumhe chalani hai na chalao”

“Kya betuki zid Kar rahe ho apki car kon ayga lene wapis?”

“Your wish Meri car se chalogi ya main tumhari car main baithun jaldi Karo Bache Ghar pe akele hai”

“Aap bahut bure ho apko pata hai na”

“Haan hun bura aur tum issi bure insaan ko Puri zindgi jelne wali ho”

“Fine Meri wali car main baitho”

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें