After that they had dinner and she too apologized her mother as he was adamant on that, after dinner they left for there house. On the way both kids were asleep. After reaching Sidharth carried Arshu and went to drop him in his room and came back to held Diyu. They carried her to there room. It was first time for her that Diyu was sleeping with them in night. Sidharth already arranged everything which might need in his room for Diyu.
“Main apko pahle he bol deti hun aap raat ko nai uthoge main dekh lungi agar Diyu uthti hai to, kunki subh apko out of Town jana hai yaad hain na?”
“Haan baba par tum aise pahli baar karogi to ek baar to” She immediately cut him in between
“Pahli baar se kya matlab hai aap bolna chahte ho main Diyu ko sambhal nai sakti?”
“Abey kahan ki baat hai kahan leke ja rahi ho tum, maine kab bola tumhe sambhalna nai ata bas kahin par bhi kuch bhi bakwas karni hai”
“ab maine kya bakwas ki apse pucha na apne jo bola uska matlab kya hai, maine apko blame kab kiya jo aise bol rahe ho hadh hai”
“Abi Meri baat adhe main Kat ke khud bolne lag padi aur bolti ho tumne kab Bola”
“Maine apse puchne ke liye he apki baat ko kata na”
“Acha ab itni boli mat ban kunki hai nai tu”
“Dekho aap firse muj Ulta bol rahe ho”
“Maine kuch Ulta nai Bola”
“To bilkul boli nai to Kya hun batao”
“So jao muj bhi sone do”
“Ab to muj batao main kuch nai janti”
“Sojao yaar”
“Nai batao pahle”
In there argument Diyu woke up and started crying.
“Dekha khud to nai soyi muj bhi nai sone Diya ab princess ko bhi utha diya”
“Maine nai uthaya wo khud he uth gayi”
“Acha aur wo khud he kaise uth gayi?” asked raising eyebrows.
“Ab pahle isko chup karwaun please fir aap lad lena”
“Main nai lad Raha tum lad rahi ho”
But this time she ignored him and made Diyu stop crying and sleep again peacefully in this time Sidharth too slept.
“Wahhh so bhi Gaye pahle he so jate to ab Tak main bhi soyi hui hoti” she said to herself
“Main nai soya samji na”
“Matlab aap sone ka natak Kar rahe the, kahin aap nazar to nai rakh rahe the ki main Diyu ko ache se handle Kar rahi hun ki nai”
“Ghore chalana band karogi, muj nind nai aa rahi thi tumhare bina samji na agar muj dekhna he hota to khuli ankhon se bhi dekh sakta tha, kunki darta nai main kisi se”
“Huhhh, ab sojao waise bhi Diyu humare beech main he soygi”
“Hmm”
Both slept in some time.
It’s been 2 ½ months to their marriage, both have become too good friends and mothers of both have also accepted them, his mother who was assured that she won’t pull any stunt which affect kids. And her mother that Sidharth will keep her daughter like queen. It was time for Sidharth to leave for Akhil's hostel to pick him. On which shehnaaz was arguing with him since she got to know he will be going to get him back home.
“Yaar please aise Kya kar rahe ho main bhi chalna chahti hun apke sath, please leke Chalo na”
“Mana Kiya na to Kun zid kiye jaa rahi ho tum?”
“Kunki muj Jana hai, itne din se wait Kar rahi thi aur ye apko bhi pata hai to Kun mana kiye jaa rahe ho”
“Agar Akhil ne kuch Ulta seeda kiya, to tumhe hurt hoga aur main nai chahta aisa kuch bhi ho”
“Aap uski chinta mat karo muj bura nai lagega aur laga bhi to Kya akhir beta he hai”
“Theek hai Meri maa ready hojao, sunogi to waise bhi nai, itna to pata hai, pata nai kaise tumne muj apni ungliyon pe chalana start kiya hai”
“Kya Matlab hai apka, Maine kab apko puppet banaya,apko nai leke Jana na nai jaungi jao akele aap he par baad main mujse baat marna”
“Maine kab kaha tumne muj puppet banaya hai Maine Jo kaha wo iss liye kaha kunki Meri NAA ko ek tum he ho Jo haan main badalti ho”
“Ab nai jaungi main aap jao akele”
“Are yaar ab ye muhn fulana band kar aur jaldi ready ho ja”
“Nai Jana Bola na”
“Ab agar tum khudse ready nai Hui na to main khud Tere kapde nikal dunga samji na”
“Kitne besharam ho aap”
“Besharam se Kya Matlab hai tumhara , Maine cupboard se kapde nikalne ki baat ki” said with smirk as she was all red with his words
“Ji wo Kya hai na inn kuch mahino main Maine apko itna to pahchan liya hai ki aap kab Kya bolte hai”
“Achi baat hai par ab tum jaogi ya main..”
“Jaa rahi hun par apko ache se hisab Dena hoga muj aise tang karne ke liye”
“Jao to sahi pahle yaar”
After getting ready they left and were on the way to hostle.
आप पढ़ रहे हैं
DOSTI PYAR HAI
RomanceMain Male Lead is Divorced With Kids And Main Female Lead is Physically challenged peep inside to watch how they will fall for each other ❤️❤️