"Papa nanu aap dono please bahar jake ye WWE khelo na muj, mumma aur nani ko bore ho raha hai abi"
"Mera badmash bacha par sahi bola"
"Fine main nai bol raha tere pati ko kuch bhi"
"Papa wo apke bete bhi hai sirf mere pati nai"
"Shehnaaz please ab shant ho jao"
"Sidharth aap shant ho jaiye muj mat bataiye kya karna hai khudse to haq nai jataya ja raha aye bare muj bolne wale"
"Chup ho jao dono meri galti hai tum dono ko kuch bola maine nai bolunga aghe se theek hai"
Her father saying this was moving out but Sidharth stopped him.
"Papa please meri wajh se aap iss bewakoof se gussa mat karo"
He pulled Sidharth in born crushing hug.
"Sorry maine bahut jod se mara na"
"Thora sa jod se tha"
Both laughed on this.
"Huhh mom ye dekh lo dono ko abi"
"Haye meri shonna ye donno sath kun aye tuj nai pata par ruk ek do din pata chal jayga"
"Mom mat bolna ye dono"
"Haan meri shonna"
"Nooooooooooooooooo" she shouted really loud which made them close the ears and few hospital staff too came in ICU to see what happened.
"Shehnaaz what's this behavior of yours yaar"
"Main aap dono ko mere aas pass bhi nai ane dene wali pahle he bol rahi hun aur abi bhi jao aap dono"
"Hum nai jaa rahe"
"Aap jaa rahe ho aur sidharth aap bhul nai rahe to kal se dono bache ghar pe hai jinko apne ek minute ka time bhi nai diya hai"
"Ohho shit main bhul he gaya main ata hun wapis thori der main"
He left for home and she spent some time with her parents and Akhil by playing games. As he reached Diyu started calling him.
"Pappa pappa aa daye pappa aa daye baa pappa"
He picked her and kissed her cheeks.
"Arshu apke mamu kahan hai"
"Papa wo rahe" He pointed towards couch where he was on call.
"Thank You Baaz yaar"
"Jiju ye mere bhi kuch lagte hai right to thanks kun bol rahe ho aur aap fresh hoke aao main airport jaa raha hun apki mom ko lene"
"Wo yahan kaise tumne bataya kya"
"Maine nai par inn news walon ne jarur bata diya hai wo bhi pure desh ko"
"Kya matalb"
"Are news walon ne breaking news bana di hai daughter of santokh gill fell from stairs and is fighting with life"
"Inn news walon ki to"
"Unko baad main dekhenge abi aap fresh hoke aao to main niklun"
He came after getting fresh and Baaz left. Sidharth was with kids.
"Papa mumma kidar hai"
"Bache wo doctor ke yahan hai"
"Kya hua mumma ko"
"Chot lagi hai na unko to isliye aur abi apki mumma ghar ayngi to unko tang mat karna please apko jo chahiye wo aap muj bolna theek hai"
"Theek hai papa"
"Pappa mumma kidal daye mumma Diyu te sat no tating"
"Bacha mumma ko kam hai na isliye aur unko chot lagi hai to doctor uncle ne badi badi injection mari hai unko to pain ho raha unhe"
"Mumma to tot ladi hai melko mumma te pas dana hai"
"Mele Princess to papa se pyar he nai karta"
"Diyu pyal pappa itaa salaaaaaa"
"Lekin abi to mera princess bola usko mumma pass jana pappa ke sath nai khelna"
"Ale pappa mumma to tot ladi na to Diyu unto tissi deda fir unto uuee nai hoda na"
"Aww meri jaan par apko ek do din rukna hoga na jab mumma ghar pe ayngi tabi aap unse bahut sara khelna baat karna aur kissi bhi karna"
"Papa muj to leke chalo mumma ke pass please"
"Bache abi nai please kuch din main wo ghar ayngi na fir aap unse baat karna"
"That's not fair papa, aap bhaiya ko wahan rahne de rahe ho merko nai leke ja rahe ho"
"Bache apke bhaiya bhi wapis aa rahe hai main wahan jaunga wo yahan aynge"
"Please na papa leke chalo na"
"Bache wahn pe bahut log nai na ane dete aur apki sister jyada to apke sath khelti hai apke bhaiya ke sath to nai to aap princess ke sath raho na please"
"Ok papa par agar bhaiya nai aye to aap merko bhi leke jaoge mumma ke pass"
"Ok mera bacha, abi jao homework karo apka"
He after sometime left for hospital and asked Akhil to go back to home and also asked Baaz and his mother who directly went there to meet her. He also asked her parents to leave as he will be with her.
He and her father argued some but at last agreed to leave. Everyone left.
"Sidharth samne bed hai aap jake chup chap so jaiye kal se soye nai ho"
"Tu aram se rahe na main dekh lunga"
"Apko zidd hai kya bola na so jao"
"Yaar baithne de na kya hai terko"
"Acha kya hua wo batao"
"Kuch nai hua so jao chup chap"
"Aap bata rahe ho ya nai"
"Theek hai bata raha hun"
"Haan to batao jaldi mahurat niklwana padega warna"
"Are jab ghar gaya tha tabi Arshu bol raha tha yahan leke ane ke liye jab bola usse ki tum ghar aogi tab milna to uske baad jaise usne bola bhaiya ko leke gaye muj nai aise laga jaise usko aisa lagta hai hum Akhil ko jyada pyar karte usse kam to bas wahi soch raha tha"
आप पढ़ रहे हैं
DOSTI PYAR HAI
RomanceMain Male Lead is Divorced With Kids And Main Female Lead is Physically challenged peep inside to watch how they will fall for each other ❤️❤️