"Haan bol darta thori hun"
"Fir ane do mumma ko"
"Haan ane do, par usse pahle ye batao Office main jo meeting thi aaj uska kya karoge"
"Main apko shodke nai jane wala"
"To aap meri absence main ye sab karne wale ho"
"Maine aisa kab kaha"
"To fir ye sab kya hai behavior aur waise bhi Shehnaaz aur Baaz dono hain na yahan, aur apko mere sath he rahena hai to ghar pe bhi rahe sakte ho na waise bhi sham tak to main ghar pe pahuch jaunga utne time main apki meeting bhi khatam ho jaygi"
"Papa yaar aise kun kar rahe ho raat ko mumma ne bhi ghar bej diya apke sath baithne bhi nai diya"
"To apke liye he kaha hoga na bache kunki aap already tiered the"
"Haan bolo bolo abi mumma is right"
"Haan wo to hai to isliye abi aap office jaoge apki mumma ke yahan ate he aur haan ghar se wo files lena jo mere room main hai"
"Aap dono cheating karte ho aise thori hota hai"
Till then Shehnaaz reached and Akhil left for home after Sidharth's stern words. At home both got to know that Sidharth is in hospital. Arsh being elder was calm somewhere but Diyu since then she heard was crying so much and asking them to take her to hospital. Arsh was trying to console her that Sidharth is coming home by evening but she was not listening to him. Here Akhil reached and saw her crying that didn't go well with him.
"Kya hua jaan aise kun ro rahe ho aap"
"Baa please papa ke pass leke chalo na, Arsh Baa ko bol rahi hun wo sunn he nai rahe please"
"Par jaan papa thori der main ghar wapis aa jaynge to aap kun zid kar rahe ho aise ro kun rahe ho"
"Baa muj jana hai papa ke pass aap sabko samaj kun nai ata, papa nai hai to koi meri baat manne ko bhi ready nai hai. Bola na leke chalo matlab leke chalo abi. Muj papa ke pass jana hai" She shouted and at the same time she was crying too
"Jaan aap abi ke abi andar jao room main aur papa thori der main wapis aa jaynge tabi aap usne milna, aur ye bachon jaise zid karna band karo aap wo hospital hai koi hotel nai jahan jane ke liye aap zid kar rahe ho" he said sternly and some loud.
But instead going to her room she went outside.
"Jaaaannnn, wapis aao yahan jaan" he shouted but she left
"Arshu please uske sath jao aap, akele nai jaye wo kahin bhi"
"Papa theek hain na bhaiya"
"Haan Arshu wo theek hain abi par jaan ko kaise pata chala"
"Wo mumma jate jate kisi se baat kar rahi thi to humne sun liya aur Jaan mumma ko jab tak bole wo ja chuki thi aur ye yahan zid leke baithi ki muj jana hai"
"Hmm aap abi jao uske piche"
He then left to take files, "Jaan kitni ziddi ho gayi hai, par hum nai chahte wo papa ko wahan aise dekhe. Wo unhe wahn dekhke aur rone lagegi jo main to bilkul nai chahta. Par maine jaan pe chilake sahi kiya? Yaar wo ziddi humari wajh se he hai na aur wo humse demand nai karegi to kisse karegi. Muj aise nai chilana chahiye tha uspe. Akhir papa ke pass jane ke liye he bol rahi thi na par mana karne ke baad bhi wo bina sunne chali gayi ye to galat hai na. Main mumma ko massege kar deta hun Diyu wahn aa rahi hai" he was speaking to himself and then left for office.
Here after sometime Diyu and Arsh reached the hospital.
"Diyu aap kun aye ho Akhil ne apko kaha na papa ghar aa rahe hai"
"Muj papa se milna hai bas kahan hai aap wo bataiye abi"
"Diyu what is this behavior bache?"
"Where is papa, please tell me"
"In this room"
"Papa" saying she hugged him dearly
"Jaan aram se baby, lag jaygi apko"
"Papa main bhi hun yahan"
"Arshu"
"Kya apki jaan ne kitna ro ro ke pareshan kiya hai jabse pata chala hai aap yahan ho, upar se bhaiya ki bhi nai suni seeda bhag ke gayi car ki taraf"
"Jaan"
"Sorry par muj apse milna tha par koi leke he nai aa raha tha to main kya karti aap batao"
"Bache main wapis ghar aa raha tha na"
"Hmm"
"To fir baat kun nai mani"
"Sorry next time nai hoga ab aap mat dantna Baa ne already chilaya mere upar main baat nai karungi unse"
"To meri jaan galti bhi apki thi na"
"To wo pyar se bhi to bol sakte the na"
"aap aur apke dono bhai ladte bhi khud ho mante bhi khud, main to beech main nai ane wala"
"That's better option papa"
Like these hours passed and finally he got the discharge. They left for the home other side Akhil too completed the meeting and reached the home.
She made him comfortable on bed and his mother came to him to see him with the help of Arsh and Akhil.
"Bache tu theek hai abi"
"Haan mom ek dam theek dekho apke samne hun aur waise bhi aap sabko shodke kahin nai jane wala main itna jaldi theek hai na"
"Jane bhi nai denge"
They spent some more time and then she asked Akhil to help her till the room and he did the same. Here Shehnaaz brought the soup for him.
"Mumma muj do main pilaungi aaj papa ko"
She gave her bowl without uttering any other word. Few days passed. Akhil whenever ask anything from Diyu she use to ignore him. This didn't go well with him and thought to have word with her. So, for that purpose he went to her room in morning.
"Jaan muj apse kuch baat karni hai"
"Par muj nai karni"
"Aise kaise nai karni meri choti si jaan ko"
"Kunki apki jaan apse gussa hai"
"Aur wo kun"
आप पढ़ रहे हैं
DOSTI PYAR HAI
RomanceMain Male Lead is Divorced With Kids And Main Female Lead is Physically challenged peep inside to watch how they will fall for each other ❤️❤️