3

2.2K 254 10
                                    

Sidharth's P.O.V

Main garden main baith tha, Arsh khel raha tha dusre bachon ke sath aur tabi achanak se Meri princess rone lagi sab try kiya par wo chup he nai ho rahi thi tabi ek ladki Meri taraf ayi aur dusre he minute muj bola Daiper do. Muj ajeeb laga pahle to par ek baat main late notice ki Meri princess uske pass jate he chup ho gayi. Kunki wo mom ke pass Jane ke baad bhi roti hai, iska Rona Matlab pure Ghar ko apne sar pe uthana. Fir kuch der baad jaise he usne Daiper change Kiya humne baat ki. Aur kuch he minton main hum friends ban gaye. Khair muj wo bahaut cute lagi. Waise hum Kal fir Milne wale hai. Aise he karte karte hum dono ne do hafte nikal diye aur sath he bahut ache friends bhi ban gaye. Roz ki tarah main aaj bhi uska wait Kar raha tha par pata nai kun wo ayi he nai. Fir muj yaad aya hum dono ne to contact he share nai kiya, par ab main Kya karun, par wo aise gayab Kun ho gayi Bina kuch bataye agar nai ane wali hoti to Kal Bata deti. Par muj Kun farak par raha iss baat se may be Kam main busy ho. Waise bhi muj subh jaldi nikalna hai business trip ke liye aygi to mil lunga.

He went for trip next day early morning. Here she woke up some late due to medicine effect. After few hours she searched for his contact details but failed instead she found his office details.

Shehnaaz P.O.V

Jaise he main uthi bas ek mauka find rahi thi kab akeli hongi kunki Sidharth ke related Maine abi Tak Ghar pe kuch nai bataya hai, aur unke samne baat karna bhi mushkil hai. Kuch galat nai hai baba bas mere father aur brother dono over protective ho Jate hai male friends Kya female ke Nam pe bhi. Funny na but ab Kya kar sakte hai. Jaise he main akeli Hui pahle Maine inka contact dunda par Mila he nai, Kya admi hai apna contact number nai rakha kahin pe bhi bas office ka, khair Maine office ke number pe try kiya to wahn uski PA ne call liya.

Sidharth’s P.A Sanaya, she is definitely the P.A of Sidharth but also she loves him since long or say from her joining. But she never told him. She was not getting that guts to say so. But she admire him so much. She also know about his marital life being disturb. She was then in two mind sets one she should confess him now or wait for some time so that he will be little fine and then confess. She was in some work when she got the call.

“hello, who is this speaking?”

“my self Shehnaaz Gill, I have meeting with Sidharth Shukla so please pass on the call to him.”

“who shehnaaz gill? I’m her PA and handles his schedule I don’t have fixed any meeting with this name.”

“Shehnaaz Gill the owner of Feed Animal NGO. And this is personal meeting not professional so now can you pass the line.”

“How convinently you lied to be shehnaaz gill, the women who don’t calls any one, other parties call her for appointment.”

“I’m not interested to entertain you, kindly transfer the line to Sidharth Shukla.”

“he is out for business trip. And unki personal details dene ke liye Hume allowed nai hai.”

“Fine to kab Tak aynge apke sir.”

“after 1 weak.”

“aye to pass on the message that shehnaaz gill have called him.”

“ok.”

But she thought it’s not that important to pass on the message. And didn’t even believed that she is shehnaaz gill, The Shehnaaz Gill.

Shehnaaz P.O.V

Main bekar main he unke bare main itna soch rahi thi unko to koi farak he nai padta. Upar se ye kaisi PA thi unki vishwas he nai ki main shehnaaz gill hun. Matlab hadh hai. Aur ek minute, main yahn unko inform Karne ke liye ye sab Kar rahi hun wo business trip pe gaya hai. Matlab unhone to ek baar bhi try he nai kiya Kal se muj contact karne ka. Sahi hai main bhi Kun sochun badh main Jaye. Par yaar ek baar he sahi call to ata muj nai to NGO main. Khair chhodo main chali sone. Ek to ye dawaiya le le ke itni nind ati hai. Pata nai Kun Maine wo chaat khayi sala fir kabi khaungi he nai, yaar par uske bina Raha bhi to nai jata. Khair ab to ye theek ho pahle sab mere piche to aise pade hai jaise koi accident ke baad Ghar pe ayi hun.

Other side

Sidharth P.O.V

Finally main apni destination pe pahuch to gaya yahn pahuchne main to raat ho gayi ab to itni thakan ho rahi hai ki pucho mat. Isliye main ate he bath liya, are baba hotel bhi pahuch gaya ab ye bhi batana padega kya, nai na pata hai Sabi itne to samjdhar hai. Fir maine seeda mom ko ek call kark so Gaya. Dusre din dupahar ko meeting jaise he khatam hui, Maine shehnaaz ke NGO main call lagaya par wahn to muj seeda bola mam chuti pe hai aur contact number dene ke liye mana Kiya hai, Matlab hadh hai ek to gayab upar se aise.

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें