Part 178

700 135 16
                                    

"Sidharth hum Shehnaaz ko normal ward main shift karenge thori der main fir aap mil lena unse"

"Theek hai doctor, aur baby"

"Just few hours jaise he tests khatam hote hai nurse apke pass leke aygi"

"Baby theek hai na"

"Yes, baby is fully fine it's just some tests we need to take on account"

With this doctor went with nurse, and here Baaz congratulated Sidharth and embraced him. He then informed his parents too who were on cloud nine too.

After some time, Shehnaaz was shifted to normal room and nurse also came with baby. Shehnaaz was still unconscious. Sidharth hold the baby with so much of care and then at Shehnaaz. In some time, all reached and Diyu came shouting in happiness she did same in room also.

"Jaan dheere baby so raha hai"

"Han to uthao baby ko bolo Jaan ayi hai aur mujse mile"

"Baby idar aao aur dekho apke chotu se bhai ko fir usko batao Jaan ayi hai"

Every one present were smiling looking at her antics.

"Papa ye to bahut chotu sa hai muj Di kaise bolega"

"Jaan jab ye thora bada hoga na tab apko Di bolega"

"Baa main pahle he bolti hun apko ye aap dono ko Baa he bolega bhaiya nai"

"Kun kun" both brothers said at same time

"Meri marzi aur wo meri sunega dekhna"

"Aisa kuch nai hoga Jaan"

"Akhil Baa dekh lena aap wo apko Baa he bolega aur Arsh Baa apko bhi" she was grinning while saying

"Papa mumma ko kab hosh ayga"

"Akhil doctor ne kaha hai time nai bata sakte"

"Are papa ruko aap main mumma ko uthati hun dekho kaise uth jaynge"

"Jaan"

"Mumma utho dekho chotu baby ko wo kitna cute cute hai are utho jaldi"

"Jaan mumma unconscious hai nind main nai"

"Are papa mumma ne bola tha main agar bolungi na to wo nind se bhi uthke mere sath khelengi, baten karengi aur meri baten sunegi bhi to abi bolo unko uthe"

"Jaan doctor ne kaha hai wo khud he jagh jayngi unki surgery hui hai na to unko rest bhi chahiye bas isliye"

"No mumma ne ye cheating ki aur apna promise bhi toda main mumma se kati hun"

"Jaan"

"No jaan"

"Acha to chotu baby ka nam Akhil rakhe apko chalega na"

"Nai nai kun Akhil Baa kun main rakhungi chotu baby ka nam"

"Jaan kuch to humen bhi karne do"

"Acha theek hai aap muj suggest karna name main decide karungi"

Both brothers looked at each other and shared a look.

"Kya hua Baa isse jyada kuch nai hoga to bargain ka sochna bhi mat aap"

Sidharth was happy to see them and asking Shehnaaz to wake up and see her kids how they are behaving just to name the chotu baby, and how much happy they are.

It was night and Sidharth asked everyone to leave but Arshu and Diyu were getting stubborn to stay but somehow, he sent them. Now he was alone with her and Chotu baby was sleeping in crib.

"Shehnaaz jaan uthna yaar tere bina ye Khushi adhuri si lag rahi hai, tune bola tha na hum sab sath main enjoy karenge to muj ye Khushi akele kun enjoy karne de rahi. Tuj pata tere teeno bache, han han pata hai mere bhi hai par wo teeno mere kam tere jyada hai. Jab dekho mumma chahiye jab tera option nai milta tab main yaad ata hun ab to pata Vani bhi aisa karne lagi hai matlab hadh hai. Par jo bhi kaho tune sabko pyar main bandke rakha hai aur ussi pyar ke sath dosti jo ajkal parents aur bachon main bahut kam dekhne milti hai par tune wo kiya hai. Par ab bas uth ja dekh humara chotu sa champ uske liye he uth ja mere liye to uthti nai, apne bachon ke sath milke muj pareshan jo karna hota hai tuj. Are haan main to bhul he gaya uth ja ek baar bahut dantunga tuj gadhi bewakoof pain tha to bataya nai tha shupaya tha aur bada mere se promise kiya tha na sab bataungi. Tu uth ja ek baar sab hisab barabar karne hai muj" While speaking to her he slept there sitting on stool.

It's been two days she has not opened her eyes still, Sidharth in night use to speak to her and ask her wake up. Its third day night in hospital. These three days baby was getting his feed not directly but still doctor have given the baby mothers milk which is first essential thing for baby to be healthy.

"Shehnaaz yaar uth na aur kitna sona hai tuj, fir bolti hai muj kumbhakaran nai bolo. Harkaten waise he karti hai abi bhi dekh wahi kar rahi hai tu. Muj aur kitna pareshan karegi itna to kar chuki hai use mann nai bhara kya tera jo aur kar rahi. Uth ja humare nai to humare baby ke liye wo apni Maa ke liye intezar kar raha hai kab wo usse apne seene se lagaygi. Uska to soch, mera to sochegi nai. Bhuda jo hogaya hun ab mere liye kun sochna hai tuj haina"

Finally, she woke up from her deep slumber of three days, and slowly said

"Bhuda kon hai yahan"

He started kissing her whole face, and at the same time he have tears in his eyes but of happiness. He then called doctor who came and checked her and said she is fine now. After doctor left.

"Main huna bhuda isliye to tu teen lambe din so gayi thi kumbhakaran kidar ki. Ab to main tuj kumbhakaran he bolunga dekhna aur theek ho ja uske baad chamat bhi bahut marunga"

"Maine kya kiya? Aur aise kon danta hai"

"Main danta hun aur kya kiya pichle dino se pain main thi bataya kun nai aur kya bola tha itu sa bhi pain hoga apko pahle bataungi aise bataya muj darake"

"Sorry" she was speaking in low voice as she was still so weak

"Sidharth"

"Haan jaan bol na"

"Baby"

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें