94

1K 184 30
                                    

"Seedi baat uss aurat ko mere Ghar se nikaliye main nai chahti mere Bache usse dekhenge bhi"

"Shehnaaz Meri baat sunno pahle fir koi bhi faisla lo"

"Muj kuch nai sunna muj bas subh se pahle wo aurat iss Ghar se Bahar chahiye main uski shakal bhi nai dekhna chahti"

"Kun nai dekhna chahti kunki Meri ex hai"

"Sidharth Maine ye sab nai kaha"

"To Kun bol rahi ho aise"

"Apko Kun rakhna hai usse main apki need accomplish nai Kar paa rahi isliye aap apni ex ko wapis leke aye ho, to main yahin hun kijiye Jo karna hai nai rokungi apko par wo aurat mere Ghar se Bahar chahiye" she was saying in anger and lost her words too that what she was speaking.

"Tum mujhe itna gatiya samajti ho ki apne pleasure ke liye shiii muj bolne main bhi ghinn aa rahi aur tum mere upar aisa blame laga rahi ho. Tumse muj ye umeed nai thi thi shehnaaz"

He then cupped her pu**y harshly and with other hand her erict ni**le. This made her scream.

"Please shodiye aaaahhhh dard ho raha hai please leave me"

"Kun ab Kya hua sirf hath lagane se aise Kar rahi ho to jab Sach main kuch hoga to Kya karogi? Aur apna ye gatiya dimag dur rakh mere upar mat Chala samaj main Aya na? Aur rahi baat uski main usse isliye leke Aya hun kunki wo apne hosh main nai hai aur main apni insaniyat nai bhula sakta samaj main Aya na"

He left from there in anger and went to garden. Here she was crying badly to realize what she did in her insecurities to loose him. Which can happen with any person in that situation. He on the other side is still unaware what exactly is eating her up. He was there to calm himself.

"Ye aisa soch bhi kaise sakti hai? Agar muj kuch aisa hota to main usse bolta na. Inn salon main wo muj bas itna he jaan payi hai ki seeda muj characterless bana diya. Iski khudko leke insecure hona samaj main ata hai par Maine isse aisa kab feel hone diya ki ye mere liye aise bol rahi hai. Meri ex ko mere sath dekh ke bura laga hoga to bol diya mere Ghar pe nai chahiye par inn sab main muj Kun bola usne. Itna he hai usse trust mujpe ya mere Pyar pe. Main baat nai Karne Wala ab bahut ho gaya itna insecure hona bhi sahi nai hai" he was lost in his thoughts and staring to the stars.

"Ye Maine..Maine Kya kiya? Sidharth ke Upar aisa ilzam kaise laga sakti hun main? Unhone to kabi muj kisi baat ke liye force nai kiya to Maine ye sab kaise bol Diya. Meri ye insecurities muj mere Sidharth see dur na le jaye. Nai main aisa nai hone dungi. Abi Maine galti ki hai to usse theek bhi main he karungi. Sidharth sirf mere hai, kisi aur ke ane se Mera kisi aur ka nai ho jayga. Par abi ye Kahan gaye itni raat ho gayi hai upar se thand bhi itni jyada ho gayi hai Jake dekhun Kya ek baar? Dekh ke he ati hun pakka garden main honge" she was in her thoughts and with this she went to see him.

As she reached garden, she found him staring at stars.

"Sidharth andar chaliye thand bahut ho gayi hai"

"Nai ana muj khas kark to tab jab kisi ki soch muj leke itni choti aur uchi ho" He still was angry

"Sidharth apka gussa karna jayj hai aur Jo Maine Kiya wo bhi maafi ke layak nai hai but please Meri saza khud ko mat dijiye aur andar chaliye"

"Shehnaaz please leave me alone"

"Aap andar chaliye main room main nai aungi apko akele baithna hai aap room main baithiye par abi andar chaliye"

He without further another word left for room. She too followed him. She took her and his clothes to change. After changing was about to go out but stopped there.

"Yahin so jao main kuch nai Karne Wala"

This made her cry. These words Peirced her like needles.

"Sidharth wo sab main... apko hurt Karne ke liye nai bola tha. Meri insecurities ne muj overpower Kar diya tha main nai bolna chahti thi aisa kuch apko"

"Maine kuch pucha, nai na so jao" he after saying turned to other side

She tried to turn him back but when didn't she started speaking in that way only. She was known he is not slept.

"Sidharth har news channel pe apka RED ZONE main hone ka dikha rahe uske baad aap Ghar aye to apni..... Aur main na chahte hue bhi bakwas Karne lagi muj news walon ki baat pe bilkul barosa nai kunki wo kuch bhi bolte hai par main Kya karti jab aap apni ex ke sath. Main wo sab nai dekh payi aur" she was crying very badly.

"Wo dikha rahe to Kya karun muj tumse matlab hai na duniya se to nai hai, par tumhe itna sa he vishwas tha mujpe Jo tumne" he was not in a position to even complete because his voice was getting heavy

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें