5

2K 244 21
                                    

“ye apko lagta hai, kunki taa-umar kisi aur ke sahare jeena ye kabi apne dekha bhi nai hoga. I have witness. Acha ye chhodiye pahle to aap apna contact number do. Apne office main bolke rakha hai kisi ko bhi Mera number mat do. Ye Kya baat hui.”

“lo baba, par Maine aisa nai Bola ki merese Kam ho to bhi na Diya Jaye.”

They exchanged numbers.

“acha theek hai ab main chalti hun Kal apke office pahuch jaungi tab Tak aap apne PA ko kuch mat bolna.”

“Jo hukum sarkar. Par dyan rakhna.”

“theek hai janab. Aap bhi dyan rakhna.”

Both parted there ways and went to there home.

Sidharth P.O.V

aaj garden main jab Maine usse dekha to Maine usse ignore Kiya Matlab kaise wo bina bataye aise gayab ho gayi, aise karte karte ek ganta ho gaya, finally wo mere samne ake khadi ho gayi, aur aise gusse se dekh rahi thi jaise abi Mar degi wo muj, par wo bahut cute hai, Han bachpana bahut hai par Serious baton main samjdar bhi ban jati hai. Aur ye baat uske bahut jyada achi hai. Jab usne muj Bola main ignore Kar raha hun to jat se Maine usko bol Diya ki tum muj ignore Kar rahi ho main nai, par jab usne kaha meri PA ko msg Diya tha muj to yakeen nai hua Sanaya itni badi baat muj batana bhul kaise sakti hai, par ab main usse seede bol bhi nai paunga shehnaaz madam ne Bola Jo hai usko kuch mat bolna uske Anne se pahle. Theek hai aye fir dekhte hai muj kuch arrangements bhi dekhni padegi wo pahli baar mere office main aygi to welcome to ache se ho. Aur waise bhi muj NGO main donation ka bhi dekhna tha wo kam Main tabi Kar lunga.

With this he slept. Next morning.

Pata nai Kun jabse utha hun ek alag se excitement ho rahi hai Jo aaj se pahle kabi nai Hui muj, aisa lag raha hai kuch bhi perfect nai hai muj usse perfect karna hai, ek alag si Khushi hai jo itne salon main kahin kho so gayi thi, waise Sach kahun to ye sab may be shehnaaz ki wajh se ho, kunki wo jabse ayi hai tabse bas ek sukoon sa rahta hai, usne jaise Meri imperfect life main perfection layi ho. Main jaldi se ready hua breakfast kiya, bachon ko dekha wo so rahe the mast, aur nikal pada office ke liye, jaise he office pahucha hamesha ki tarah Sanaya schedule batane ayi aur jaise he usne start kiya Maine usse roka.

“Sanaya aaj ki sari meetings pahle to postpone Karo aur Jo Maine kaha tha wo Kiya ki nai?”

“par sir ye meetings important hai.”

“Maine kaha postpone karo aur muj bhi pata hai konsi meeting kitni important hai. Maine Jo pucha wo batao.”

“Han sir apka Wala room saaf karwa Diya hai.”

“tum ja sakti ho aur koi anne Wala hai directly Meri cabin main leke anna.”

“Theek hai sir.”

ek to muj ispe gussa aa Raha hai, ye aise kaise koi bhi call ke details muj nai de sakte wo bhi iss assumption pe ki meetings ye arrange karti hai. Par shehnaaz ne Mana Jo Kiya to Kahan se bolun. Par ek minute main uski baat Kun maan Raha hun aise kaise usne Bola aur Maine agree Kiya. Shayad hum bahut ache dost ban gaye hai isliye, par ye abi Tak ayi Kun nai hai, abi Tak to aa Jana chahiye tha isko, call karun Kya, nai re usko lagega main desperate ho raha hun. Wait Kar Leta hun thori der.

She came after half an hour. And asked at reception for his cabin.

“Mr. Shukla ki cabin kis taraf hai.”

“Mam, apka Nam”

“Shehnaaz Gill.”

“just a minute mam”

She called his PA and informed that Miss Gill have arrived to meet Mr. Shukla. So she came down to see her.

“Good morning mam, my self sanaya PA of Mr. Shukla, please come this way”

“Nice to meet you sanaya my self Shehnaaz Gill, I think I spoke to you few days back.”

“Yes, mam it was me”

“I think now you believe it was me only”

“I'm so sorry mam for that day”

“It’s ok but be careful next time as you didn’t passed my massage too”

“I thought it was prank call so…”

“It’s not necessary that every meets can be only pre plan it can be sudden”

With that they reached to his cabin. She knocked his door. And here PA left.

“Come in”

“Hello Mr. Shukla”

“Wait a minute you are late firstly and secondly why you are meeting professionally, you have been invited here as my friend not any client.”

“Excuse me who invited it was me who said I will visit”

“yaa whatever, but you are here as my friend not any client and let’s go”

“Are you going to kidnap me”

“Bad joke, now come with me”

Both moved to room which Sidharth had for family and friends. It was beautifully designed and Main thing it was designed by him itself.

“It’s so beautiful”

“Thank you”

“Soch rahi hun main bhi aisa he design karwaun”

“At your service mam”

“Don’t say it’s designed by you”

“Unfortunately yes mam”

“Now you are becoming formal then dare you blame me to be formal”

“Ohho pahli insaan muj damki de rahi hai”

“I can fight too”

“Calm down shehnaaz I was joking around”

“I too was joking around like you” said with forceful smile.

They started speaking generally when suddenly he said,

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें