Part 105

1K 167 25
                                    

"Baitho yahin pe chup chap nautanki kahinke"

"Ye sahi hai tera to"

"Haan bas bas"

"Acha wo sab shhod tumhe pain to nai ho raha na"

"Nai, par maine apko pareshan kar diya na"

"Nai meri jaan isse main ya koi aur bilkul bhi pareshan nai hai hume to bas chinta thi kunki doctor ne hath utha diye the ye bolke ki may be tum fir kabi nai chal pao after surgery"

"Par Sidharth sachi bol rahi hun ye besawad khana muj bilkul acha nai lag raha"

"Par meri jaan tumhare liye doctors ne wahi bola hai to kya karun"

"Hmm theek hai, acha ab unn dono pe bhi thora dyan de dijiye kunki pata hai dono ka school miss karwa diya hai apne"

"Tumhe kaise pata chala"

"Shuklaji aap jab room main aye the na to ankhen nind wali leke aye the yani ki fise so gaye the"

"Yaar kya karta Akhil ne emotionally black mail kark muj apne sath sula diya"

"Great par kal se aisa mat kijiye ga please"

"Hmm kal se dyan rakhunga"

"Acha iske play group ke liye apne search kiya"

"Hmm kiya to hai par ye wahn jaa paygi"

"Sidharth bewakoof mat baniye ulta uski age school admission ki hogayi hai par main play group main bol rahi hun"

"Haan theek hai tumhara plaster utarne do fir dono sath jake dekhte hai"

"Theek hai"

"Humari beti kitna jaldi badi ho gayi na pata he nai chala"

"Badi hone ke sath badmash bhi aur nautanki to pucho he mat, aise natak karti hai jaise Actress banna hai isse"

"Ye to hai, tuj pata hai ye to Arsh se bhi jyada badmash hai last time yaad hai kaise mere upar ake seeda jump mara tha aur aaj subh nahane ke liye leke gaya loo main muhm pe pani marke bolti hai mera nayi nayi hogaya abi mumma pass chalo"

Shehnaas laughed on Diyu's antics.

"Par Sidharth iske bina maza bhi nai ata"

"Haan ye to sahi kaha tumne, aur to aur do teen din se pata nai kya tent house demand kar rahi hai"

"Wo play room main hai already bas usse khol ke dijiye usse"

"Ye kahan se aya"

"Are pichle saal leke ayi thi to rakh diya hai"

"sahi hai tera yaar"

"Haan theek hai abi na aap thori der aram kijiye fir unn dono ke sath baithiye ga studies ke time"

"Jo hukum mere akka"

He slept in no time again where as she was wide awake and admiring him.

"Kitne cute lagte hai sote hue ye ikdam chote se bache ke jaise, par utne he handsome bhi hai koi kahega inki age itni hai. Ye to mere se bhi chote lagte hain. Ye kuch jyada ho gaya chote to bilkul nai lagte ye kahan itne lambe hatte katte main to dikhayi he nai dun inke peeche chhup jaun to. Hehehe. Maine jo plan kiya tha uski to puri dajiya udh gayi upar se main inke upar depend hogayi. Inko kitni problem hogi kam aur yahan dono side dekhne main. Bolungi kuch to fir mere upar gussa karenge. Aur ye pakka mere khane ki wajh se he mere piche pade hue hai. Yaar kitna tasteless khana hai upar se itni sari medicines yaar pura mere muhn ka taste kharab ho jata hai usse to par ye muj wahi dete hai. Do din pahle kitna chilaya tha mere upar khane aur medicines ko leke bapre, Jaise koi military ke coach the. Khair wo bol bhi mere liye he rahe hai. Chalo yaar utha dun inko warna late ho jayga lunch ke liye inko" she was lost in her lane of thoughts.

Fifteen days has been passed after her plaster. Diyu use to accompany shehnaaz so much. She uses to sit with her even when she is use to work. It was fine day she was on video conference and Diyu was playing there. Sidharth without sparing any plead make both boys wake up and this is the one biggest task for him and he was giving his best. He after boys goes to office. She has clearly told him to go office and she will do her work from home but on condition that she won't stress herself. His mother also uses to spent some time with her and for remaining her own work she has nurse who helps her out. Like this she was working related to office and at that time, Diyu saw her speaking and went near to her.

"Mumma tisse baat Kal ho meto be talni hai"

Saying this she sat snuggling near her.

"Helo untal"

"Shonna please yahan baithke khelo main Kam khatam karke apse baat karti hun"

"Ale mumma wo untal ne helo be ni bola unto bolne do na"

"I'm sorry team"

"Hello lovely princess. Apka Nam Kya hai"

"Mela nam Diyu, pappa plincess bolte, mumma Sona aul baaa jaan apto tya bolna"

"Are fir to apke bahut sare nam hai hum Kya bulayen"

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें