Part 170

712 130 15
                                    

"Ok doctor for now what precautions we can take please just tell me and if we want... we will co-ordinate with you further"

"Ok Mr. Shukla as you wish"

They both left from hospital and were on the way to their home. Whole drive was quiet both didn't utter the word. In some time, they reached home.

Sidharth was lost in his own thoughts. She saw him being lost but thought to spare him space and have word after few days. After this day passed. Sidharth was taking care of her but still was lost. In this few days passed, but there was no reaction from him and that was not going well with her so she thought to have a word. It was fine evening and they both were in room and kids in their respective rooms.

"Jis din se doctor ke yahan se aye hain ye jaise gumsum se ho gaye hai, newz sunke to itna khush hue the par ab jaise inki sari Khushi gayab se ho gayi hai. Muj bilkul acha nai lag raha inko aise dekhke. Ye haste hue he ache lagte hai ya jab bhi muj tang karte aise nai. Muj pata hai ye mere bare main he soch rahe hai aur meri he tension le rahe hai par iss main wo apni health ko kun bigar rahe hai" she was thinking and spoke up

"Sidharth suniye na muj apse kuch baat karni hai"

"Haan jaan bol naa kuch chahiye"

"Aap chahiye aur yahan mere pass"

"Yahin to hun baby"

"Nai aap yahan nai ho"

"Kya hua jaan"

"Aap ka overthinking dimag band kun nai karte aap"

"Maine kya overthink kiya"

"Sidharth please share kya chal raha hai apke dimag main"

"Theek hai batata hun but use pahle ye bata tu hospital abortion ke liye gayi thi sach hai? Aur muj bataya kun nai that you are pregnant"

"Sidharth pahle to sorry maine apko nai bataya meri galti hai par mere dimag main pending 14 months aya aur socha agat apko bataya aur apne nai karwane diya to bas isliye"

"To fir itna sab karne ke baad muj batane ka kya matlab"

"Sidharth pahli baat to iss bache pe apka bhi utna he haq hai jitna mera to main apko bina bataye kaise itna bara step le sakti thi"

"Waise he jaise 9 saal pahle liya tha"

This came a shock to her that how he got to know about her first abortion.

"Itna shock hone ki need nai hai, aur tab muj batana jaruri nai samja mera haq nai samja to ab kun"

"Sidharth mera galat intention nai tha main to bas" he cut her in between

"Shehnaaz muj koi explanation nai chahiye"

"Sidharth par"

"Kaha na no explanation"

"Acha theek hai nai bolti main kuch bhi, par aap ye bataiye apke dimag main ab kya chal raha hai"

"Shehnaaz seeda bolta hun that tu abortion karwa, dekh main nai chahta tuj takleef ho. Doctor ne bhi kaha problem hogi aur jaise normal person bear karta use jyada bear karna padega, naina normal thi uske baad bhi use bahut takleef hui thi to tumahra to case he alag hai. Aur pahle he tera bottom part pain karta hai"

"Sidharth pahle to aap relax kijiye aur agar muj abort karwana hota na to main apko ye baat pata he nai chalne deti aur doctor ne complications ke related muj pahle he sab bataya tha. Uske baad bhi maine ye baby rakhne ka decision liya hai. Aur muj ye phase bhi enjoy karna hai apke sath"

"Par jaan iski wajah se tumhe bahut takleef hone wali hai abi tuj nai lag raha par jaise months increase honge uske sath teri problem bhi increase hogi"

"To aap rahoge na mere sath, aur jab tak aap mere sath ho mere liye sab easy hai. Ek baat bataiye jab humne pahli baar intimation ki thi tab muj kitni takleef hui thi yahan tak ki itna pain hua tha aur maine apko roka tha tab aapne kiya na ruke to nai tab, to fir ab kun"

"Jaan intimation and baby process main din raat ka difference hai, pregnancy main tuj continue 9 months suffer karna hoga aur after baby wo alag"

"Sidharth main sach main ye baby rakhna chahti hun please"

"Par jaan"

"Sidharth aap mere sath rahoge na to kun aap itna soch rahe ho"

"Theek hai par ek baar aur soch lo please"

"Sidharth muj pata hai aap muj takleef main nai dekh paoge par promise agar muj kuch bhi problem lagi main apse pahle share karungi"

"Theek hai, aur ab na aram karo aaj se office ka ya ghar ka koi kam nai karogi"

"To kya wo sab aap karoge"

"Haan need hui to kar lunga"

"Aap nai kar paoge"

"Aur aisa kisne kaha tumhe"

"Kunki muj pata hai"

"So jao ab"

"Nind nai aygi"

"Ohh ye to gajab ho gaya kumbhakaran bol raha usse nind nai aygi"

"Main kumbhakaran nai hun kunki kumbhkaran 6 mahine sota hai 6 mahine khata hai hai uske alawa kuch nai"

"Itni detail"

"Hanji itni detail"

"Haan to issi baat pe so ja"

"Nai na"

"Kya hua hai baba"

"Bachon ko pata chalega to kaise react karenge"

"Wo teeno khush honge"

"Teen nai char hain"

"Haan baba Char ek aur ayga panch bas, fir tum sab milke mere against team bana lena"

"Kya kuch bhi bolte ho aap"

"Kuch bhi nai fact bola samji na"

"Main to hamesha apke side hoti hun uske baad bhi aap muj aise bol rahe ho, jao muj nai karni apse baat"

"Pakka baat nai karni na tuj to fir jaun main"

"Kidar jaoge muj aise akele shhodke"

"Office aur kahan"

"Aap kahin nai jaoge samje na yahin baitho mere pass" she rested her head on his lap

He softly kissed her forehead.

"Sidharth aap khush hona baby ke ane ki baat se"






***********
Socho Socho Sidharth ko Kaise pata Chala Shehnaaz ke previous Abortion ke related 😈😈😈

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें