“Aunty I promise main apko kabi pareshan nai karunga apki sab baat bhi manuga par please hostle nai bejo wapis muj nai jana wahn. muj yahn papa ke sath, apke sath, Dadi aur Meri cute se siblings ke sath rahna hai”
“Par bacha ye schooling to wahn khatam Karo fir hum apko kahin nai Jane denge hamesha humare sath he rahoge”
“Nai please aunty”
He started crying, which made her feel guilty to do a little prank.
“Bacha yahn dekho, Yahn dekho I’m really very sorry main to bas masti Kar rahi thi aap kahin nai ja rahe ho”
“Aap sach bol rahe ho?”
“Han Akhil Sach bol rahi hun Kal hum apki admission karwa ke aye hai, jahn Arshu jata hai wahn”
“Aapko pata aap bahut bure ho muj laga aap bhi muj wapis hostle bej rahe ho”
“Bache main mere cute se bete ko wapis Kun bejungi wo to batao”
“Thank you so much mumma”
She became stunned hearing mumma all of sudden, all emotions came across her heart being called as mother. Her eyes were shedding tears, she too was not getting why she was crying. But this was all new for her. She didn’t expected that they will call her mumma. Akhil saw her crying thought she didn’t liked it and that’s why she is crying.
“I’m Sorry aunty apko acha nai laga to main nai bolunga”
“Nai Bache muj bahut acha laga, wo just Maine kabi expect nai Kiya tha aap itna jaldi mumma bologe”
“I’m sorry Maine apko bahut tang Kiya hai na?”
“Ab firse bola hai na Sach main hostle bejungi apko samja na?”
He chuckled.
“Chalo Chalo continue the walk”
“Mumma yaar bas na aur kitna wo bhi itni subh subh”
“Adha ganta walk Kiya hai aur bol rahe ho aur kitna”
“Adhaaaaa ganta pure 30 minutes 1800 seconds ye Kam hai”
“Mere Nautanki bete chup chap se shuru ho jao warna”
“Kar raha hun yaar”
He again started his walk but she sat back on bench. After a hour they went back where Akhil directly fell on bed seeing this she smiled. She then went back to her room and slept but when she woke up she found herself in his arms.
Days passed. Everything was normal, which made Sidharth think she is forgetting which took place few days back. He was unaware of the fact that she is still stuck on those words. She is trying but again again those words are ringing in her ears.
It was normal day like all days, she was doing her work in her room when Arsh came running not even bothering to remove bag.
“Auntyyyyyyy”
“Aram se bacha itna Kun chila rahe ho main yahin pe hun”
“Aunty apko pata wahn pe Jo teacher hai na wo picnic leke ja rahi hai aise Bola par bola pahle ghar se permission leke aao main bhi jaun na wahan pe”
“Champ ye to aap apke papa se pucho main kaise bataun”
“Aap papa ko bolo na”
“Champ apne kuch galat Kiya hai nai na to aap khud batao unko, apke papa ko jyada acha lagega”
“To kab aynge? Unko call Karo na abi Ghar ayen. Ya Chalo hum chte hai unke pass”
“are Meri jaan ruk jao aap fresh hojao change Karo kuch kha lo aur fir so jao tab Tak apke papa bhi aa jaynge”
“Nai abi call Karo unko”
“Bache wo Kam main busy honge aise tang karna achi baat nai hoti na?”
“Nai call Karo abi unko muj abi baat karni hai”
“Ok aap fresh hojao Chalo pahle uske baad he main call lagaungi apke papa ko”
“Paka call karoge”
“Haan Meri jaan Chalo par jaldi se fresh hojao”
He was doing everything quickly only to ask Sidharth. After changing he sat in front of her.
“Abi call Karo papa ko”
“Haan baba ye lo lagaya hai”
Call got connected
“Haan Shehnaaz bolo”
“Papa main bol raha hun”
“Han champ bolo sab theek hai na apne kaise call kiya shehnaaz kahan pe hai?”
“Saans to lo papa?”
“Champpp”
“Papa aunty idar he hai unhone he call laga ke diya”
“Bolo ab Kya bolna hai apko”
“Muj picnic Jana hai, aunty se pucha to Bola apse puchne ke liye, main jaun?
“Ghar pe ake bataunga tab Tak be a good boy and have lunch shehnaaz to tang mat karna jyada”
“Papa please batao na”
“Bola na champ Ghar to ane do raja”
He gave phone to shehnaaz and left the room.
“Hello”
“Champ aap sunn rahe ho”
Shehnaaz who saw call was still on replied
“Apka champ ruth ke Chala gaya”
“Yaar ye ladka bhi na”
“Ye ladka bhi ka Kya Matlab hota hai? Apne he uski sari demands Puri Kar Kar ke bigada hai to ab bhugto”
“Aur kuch madam”
“Ji nai”
They ended the call and she went behind Arsh
“Champ Kya Bola apke papa ne? Aur aap aise Kun chale aye? Chalo lunch karna hai jaldi Karo get up”
“Muj nai khana”
“Ye Kya baat hui aur ye to cheating hai”
“Kya cheating Aunty hum koi game khel rahe hai”
“Bacha apne bola na aap pahle papa se baat karoge fir khana khaoge to fir abi aap bol rahe ho nai khana to ye cheating Hui na?”
“Main cheating nai karta”
“Fir Chalo jaldi se khana Khao chalke apke bhaiya bhi aa gaye hai”
“Aap papa ko bolo na muj picnic jana hai mere sab friends ja rahe hai”
“Bacha apke papa ko ane to do hum dono milke unko haan he bulwaynge dekh Lena”
“Pakka aap papa ko bologi”
“Yes my champ, ab Chalen?”
“Haan jaldi Chalo bahut bhukhi lagi hai”
“Haaww abi apne Bola nai khana aur abi bhukhi smart boy” she ruffled his hairs.
They had there lunch. In evening Sidharth too came. As soon as he entered the house Arsh stood in front of him.
आप पढ़ रहे हैं
DOSTI PYAR HAI
RomanceMain Male Lead is Divorced With Kids And Main Female Lead is Physically challenged peep inside to watch how they will fall for each other ❤️❤️