Part 161

625 132 24
                                    

Next morning there was hustle bustle in the house, but there was no Shehnaaz this time to shout, this time Sidharth's mother was shouting and asking to work fast.

Hearing so much noise Akhil came down.

"Dadi kya ho raha hai"

"Apne baap se pucho ache se batayga ja"

"Dadi itna bhi kya suspense jaise bol rahe ho"

Arshu who was damn happy and repeating few lines of same song came there singing

"Bhabhi ke sang holi main rang gulal udaynge aygi jab jab Diwali" he shut his mouth immediately seeing Akhil

"Wo dadi bahar car main rakhwa diya hai aur kya rakhwana hai batao jaldi se"

"Akhil aap abi tak yahan kun khade ho jao jaldi"

He went to their room all confused but little bit he got the hint hearing Bhabhi from Arshu.

"Papa mumma"

"Are aap uth gaye bahut jaldi nai uth gaye aap"

"Papa yaar aur ye niche kya chal raha hai dadi ne bola aap dono se puchun"

"Shehnaaz iske liye jo sherwani di thi wo kahan hai nikal ke do na"

"Apke closet main left side se center main hai nikal lijiye muj kam hai"

"Mumma"

"Sidharth apne firse mere kamar band ko chupa diya hai na, batao yaar kahan rakha hai apne"

"Shehnaaz maine nai chhupaya sach bol raha hun" he replied coming out of closet.

"Akhil bache ye jaldi se change kar lo"

"Par papa reason to batao"

"Vani ke ghar ja rahe hai"

"Muj apke will ke against kuch nai karna hai so main nai jaa raha"

"Akhil pahli baat to meri na kabi thi he nai maine uss din he Vani ko haan kaha tha aur usko kaha tha apne parents ko bataye uske baad he hum baat karenge"

"To fir apne kal aise kun kaha apki na hai"

"Yahi to baat hai muj jo dekhna tha dekh liya iss beech kuch aisa bhi jo expect nai kiya tha"

"I'm sorry" he embraced him

"Sidharth apka agar ho gaya ho to ready ho jaiye neeche mom chila rahi hai"

"Haan baba ho raha hun ready, Akhil go and get ready" he asked Akhil and then turned to her

"Shehnaaz kya baat hui hai jo tum Akhil se baat nai kar rahi"

"Sidharth late ho raha hai jaiye aur ready ho jaiye aur wo kade kahan rakhe hain apne jo uss din dena bhul gaye"

"Shehnaaz topic mat change karo"

"App bahes kun kar rahe ho samaj nai aa raha muj uspe baat nai karni"

"Fine nai bol raha aur wo kade tumhari dressing table ke fourth drawer main rakhe hain"

They got ready, and were in living area.

"Papa jaan kahan hai uske bina main kahin nai ja raha"

"Jaan ko yaad kiya aur jaan hazir" they tured to see she was standing there on door.

"Mera princess"

"Mumma chalo jaldi muj mera dress do jo aap leke aye the mere liye"

"Mumma apne meri help to nai ki par uske liye aap khud leke aye very bad"

"Arshu pahli baat to aaj ke sare outfits Shehnaaz ne he select kiye hai to ye nautanki nai"

"Kya yaar papa kabhi to thori si pampering diya karo"

"Bahut he jyada pamper hote ho aap to na ye look mat do aap"

"Yaar mumma chalo Arsh Baa ka chalta rahega muj meri Bhabhi se milna hai jaldi"

"To chalo na meri maa, apke kapde bhi main change karun kya ab jo aap ja nai rahe"

"Opps sorry main abi bhagi"

Shehnaaz also went behind with outfit.

"Aap heavy jewelry pahenoge ya sirf outfit he"

"Umm mumma just those big earrings those will look awesome"

"Fine select which ever you want"

She was checking but not finding the one she liked before.

"Mumma iss main to wo wale earrings nai hai"

"Ruko baba"

She shown her some more.

"Mumma iss main bhi nai hai"

"Acha apne pic nikali thi na dikhao wo"

"Ye hai dekho"

"Jaan wo to pure set main se hai jo apki Bhabhi ke liye pasand kiya hai"

"Theek hai main issi main se select kar leti hun koi" she said in sad tone

"Wait koi compromise karne ki need nai hai main abhi leke ati hun"

"Nai mumma wo Bhabhi ke liye hai na"

"Unke liye dusre banwa lenge uski tension mat lo aap"

"Thank you mumma you are the best"

She went down and took that box with neck piece.

"Shehnaaz ye kun nikal rahi ho"

"Wo mom ye earrings humari jaan ko pasand the to main uske liye le rahi hun aur sirf neck piece Vani ko dun ye muj acha nai lagega"

"Par jewelry ki counting ki hui thi na"

"Mom next time jab dena hai tab ek extra denge lekin abi meri jaan ko ye chahiye to main usse dungi"

"Theek hai"

"Aur mom, papa ko ek baar kark puch lo na wo ready hue hai ya nai"

"Hmm theek hai aur haan main engagement ke liye rings bhi rakh li hai"

"Mom hum sirf baat pakki karne ja rahe hai"

"Par agar sab sahi rahega to main chahti hun sagai bhi ho jaye"

"Theek hai mom"

They were ready to leave.

Other side

"Mummy muj bahut dar lag raha hai"

"Par kun mere bache tumne he to kaha wo sab bahut he sweet hain to fir kun tension le rahi ho"

"Papa wo kahan hai"

"Wo arrangements check kar rahe hai"

"Acha apko to pata hoga na kon kon aa raha hai"

"Akhil ki maa bol rahi thi Akhil ke nanihal wale bhi aynge"

"Mom ab to muj aur bhi jyada nervousness ho rahi hai"

"Meri jaan kuch nai hoga ye hota hai har ladki ke sath"

"Main aap dono ke bina kaise rahe paungi"

"Pahli baat koi tu aaj he shadi nai kark jaa rahi jo itna soch rahi hai, aaj sirf baat final hogi jisko tu roka bol sakti hai"

She was busy with her mother.

Here, 

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें