79

988 170 13
                                    

Day passed at night during the dinner he was observing both mother son duo and was wondering

"Dono se Raha bhi nai ja raha uske baad bhi shehnaaz kaise gussa hoke baithi hai. Waise mere sath ladai karti hai mat bolo bachon ko ab khud pata nai kitne din se baat nai Kar rahi Kya ladki hai ye. Pyar luta rahi to pura ek sath aur narazgi bhi ek sath. Main Akhil se baat karta hun fir shehnaaz se. Jaldi he dono normal ho Jaye kunki ab mujse bhi nai dekha ja raha inn dono ko aise"

After dinner he went to Akhil's room where he found him studying.

"Akhil ye aap he ho na kahin main sapna to nai dekh Raha"

"Papaaaa"

"Mera beta jisko studies ke liye bolte he rahna padta tha wo khud se studies ye to itehas main shapna chahiye"

"Papa yaar mat karo na"

"Acha Shehnaaz baat kun nai kar rahi?"

"Papa aap puch aise rahe ho jaise apko pata he nai chala abi tak"

"Beta jiski baat ho ussi se pushna chahiye dusron ki baton pe believe nai karna chahiye"

"Hmm theek hai. School main weekly test hui thi jismain maine clear nai kiya to mumma uske liye upset hai aur baat bhi nai kar rahe"

"Apne try kiya?"

"Kiya tha she replied mere piche time waste karne se acha study karo"

"Aww my baby"

"App bolo na mumma ko ek baar wo apki sunengi na jaldi se"

"Beta teri mumma jo hai na wo itni ziddi hai ki pucho mat"

"Papa please ek baar aap bolo na mumma ko next time good marks leke aunga"

"Bache kuch din do tumhari mumma ko wo khud he baat karengi kunki unse bhi nai raha jaa aha bina baat kiye"

"Agar unse bhi nai Raha ja raha to baat Kun nai Kar rahi, I know Meri galti hai but next time nai hoga na aisa"

"To jis wajh se wo naraz hai wo baat prove Karo unko"

"Wo to main karunga papa after grabbing top in test which is going to held in four days"

"All the best Mera bacha aur main baat karta hun shehnaaz se"

"Nai papa aap kuch nai bologe unko mujse baat Kare ya Kya kunki ab main top karunga uske baad he baat karunga"

"Par Bache"

"Papa she wants me to be successful only I know and being one I will make you both proud"

"Akhil he ho na aap koi duplicate to nai aa gaya Mera beta banke"

"Papa kun chida rahe ho"

"Acha Chalo abi so jao remaining study Kal karna"

"Good night Papa"

"Good night mere Bache"

All the while shehnaaz was outside the room of Akhil as she came to look after him but stopped in her tracks when she heard him.

"Kitna samjdhar ho gaya hai Mera bacha, I'm sorry Akhil main aisa bilkul nai karna chahti thi par Kya karun kabi kabi meethi dewai ke sath karwi dewai bhi Dena jaruri hota hai na but promise ek do din aur main khud he apse baat karungi aur iss test se pahle he kunki mujse bhi nai raha ja raha bina baat kiye" she was thinking all this and returned back to room.

In some time Sidharth also came back to room. Both were laying and Diyu was playing with her hand and putting toe of her foot in her mouth.

"Shehnaaz"

"Haan boliye"

"Akhil se baat Karo bechara Mera bacha kitna udas hogaya hai"

"App Kun wakalat Kar rahe ho uski waise to bada mere upar chilate ho main bigar rahi hun bachon ko"

"Raha khud se bhi nai ja raha uske baad bhi nautanki karni hai"

"Aisa kisne Bola apko"

"Jaise ki main andha hun Muj nai dikhta"

"Aap kuch bhi bol rahe ho ab"

"Lo abi kuch der pahle Akhil ke room ke Bahar Kya Kar rahi thi"

"Dekhne gyi thi fir dekha aap ho wahan to wapis chali ayi"

"Jhuthi sari baten sunne ke baad yahn ayi ho aur bol rahi ho muj dekhke wapis aa gayi"

"Haan theek hai main nai rahe paa rahi par Kya karun aap he batao usko har baat ki freedom di ki Jo chahe so Kare par ek baat ka asar dusri pe nai ho uske baad bhi usne wahi Kiya'

"Shehnaaz it's only weekly test"

"It's weekly test which shows how much you have studied"

"Shehnaaz ye kuch jyada ho gaya"

"Kuch jyada nai hai aur waise bhi bas ek do din uske baat main khud he baat karungi"

"Jo karna hai Karo"

"That's better aur haan hum maa bete ke bich main mat aiyega piss jaoge fir mat bolna kuch bhi"

"Damki"

"Kind of"

"Huhh"

They called the night and one more day passed. It was next day evening, and she was cooking something special for both the kids specially for Akhil. After finishing the work she was in living area doing her work where as his mother was playing with Diyu.

"Meri guriya rani wo dekho apki mumma kaise Kam Kar rahi hai humse to baat he nai karti"

"Oouuuu"

"Apke sath bhi nai khelti na guriya"

"Pamma"

"Dekho kaise abi bhi nai sunn rahi"

"Mom bas 5 minute khatam hogaya Kam"

Diyu was moving her hands and legs in trial of getting down from her grandmother's lap who was holding her tightly.

"Kya hua meri guriya niche utarna hai apko'

She was just making sounds to convey her point. Her grandmother freed her and Diyu stood there with support of couch and went towards Shehnaaz.

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें