In ICU
"Mumma aap theek ho na apko pain ho raha kya jyada"
"Nai bacha pain nai hai par aap ye batao Arshu aur Diyu kaise hai aur kahan pe hai"
"Wo dono mamu ke sath hai"
"Aur ab sachi batana apke nanu aur papa main kya baat hui hai"
"Muj kuch jyada to nai pata par jab nanu hospital hai to papa ko slap kiya aur bahut kuch bola bhi, jab papa ne unhe papa bola to uspe bhi chilaya bola mat bol muj, wo papa ko andar bhi nai ane de rahe the apse milne fir nani ne bola tabi papa andar aye. Apko pata papa ro rahe the par jab main pass gaya tab ansun hide kar diye"
"Acha aur kuch nai hua pakka na"
"Haan mumma"
"Abi na aap yahin mere pass baith jao"
"Lekin papa aur nanu ko apse milna hua to"
"Wo jab main bolungi tabi hoga tab taka ap mere sath baitho"
"Theek hai mumma"
"Ye papa bhi na itna bhi overprotective kya hona hai jo bewajah sidharth ko thapad mari unki kya galti thi jo unko. Ab agar bolungi to muj he lecture denge. Haan theek hai aap pyar karte ho uska matlab ye nai ki koi aur nai karega par ab kya karun, khair unka gussa kuch der ka he hai utar jayga. Sidharth to bahar abi tak full hyper ho rahe honge bas soch he rahe honge abi jaun main andar" She was lost in thoughts
"Akhil aap thori der bahar baitho na please"
Sidharth sitting outside was unable to keep his calm and finally stood to go inside.
"Wo kun jaye bahar maine kaha tha na muj aur Akhil ko koi disturb nai karega"
"Akhil aap jao na please"
"Ok papa main jata hun"
"Kya hai apko kun beja usse"
"Tujhe kya hai kun natak kar rahi ho"
"Maine kab natak kiya"
"To ye sab kya tha"
"Acha apke bete ke samne haq rakhne ata hai apko to papa ke samne kun rakhne main problem ho rahi thi"
"Wo apni jagah sahi he to the ye sab meri wajh se to hua hai"
"To jao na bahar mere sath kun baithe ho"
"Main nai jaunga samji na"
"Wahh shuklaji papa ke samne muj chup karo upar se muj he bolo nai jaunga sahi ja rahe ho aap to"
"Shehnaaz unko main bolne ke liye he papa nai bolta main dil se bhi manta hun to unki baat ko kaise kat dun"
"Bina galti ke bhi fir sunna kun na pare haina chahe fir thapad bhi kun na khani pade"
"Yaar bas na abi bhul na uss baat ko"
"Nai jo galat hai wo galat hai"
"Acha wo sab shhod ek bad news hai tujhe ek hafta yahan aur rahena hai"
"Hmmm aur ye plaster"
"Ye to 3-month upar se diet plan aur schedule bhi diya hai doctor ne muj to ek nurse bhi hire karni hai"
"Nurse kun"
"Wo ye plaster ki wajh se jo tumhe bath main help kare"
"Sirf bath main, main kisi aur kam main nurse ko apne ass pass bhi nai batakne dungi, Sala hospital wali feel aygi warna"
"Shehnaazzzz"
"Kya hai yaar sala he to bola konsa gali di maine"
"Tera kuch nai ho sakta"
"Apke rahte to bilkul nai"
"Jao yaar muj baat he nai karni tere se"
"Wo to bhul jao aap kunki muj pakka pata hai aap mere piche hath doke parne wale ho"
Sidharth laughed out. He then got the call and went out as the call was from security in charge.
"Hello, han bolo"
"Sir it's done by your ex wife and she ran out from back door"
"What? Get her arrested on any cost but before that find her and get her in basement"
"Ok Sir"
He went inside again but this time other three were also there.
"Papa he is here now"
"Shonna main isse maaf nai karne wala"
"Papa jab inki koi galti he nai hai to aap inko kun blame kar rahe ho muj iska jawab do"
"Sari iski he galti hai muj pura yakeen hai ye jo apni purani biwi ko ghar laya hai usne he kuch kiya hoga"
"Papa to usne kiya hoga na sidharth ne to muj kuch nai kiya na aur rahi baat usse ghar lane ki to muj pata tha aur jis state main wo thi main inki jagh hoti to shahyad main bhi yahi karti"
"Tum isse defend karna band karogi"
"No papa kunki unki galti nai hai aut aap he bolte ho jahan galat lage wahn bolo chup mat raho"
"Tum itni badi ho gayi ho ki apne he papa se lad rahi ho"
"Papa main lad nai rahi apse bas apko bata rahi hun ye galat nai hai"
"Shehnaaz ab chup raho aur papa please aap shehnaaz se gussa mat karo galti meri hai to muj danto chahe to firse thapad maar lo"
"Muj tumse koi baat nai karni"
"Papa yaar ye kya baat hui aap sidharth ko kun blame kar rahe ho"
आप पढ़ रहे हैं
DOSTI PYAR HAI
RomanceMain Male Lead is Divorced With Kids And Main Female Lead is Physically challenged peep inside to watch how they will fall for each other ❤️❤️