Part 127

841 156 24
                                    

"Tumhe pata tha na main ghar pe nai hun uske baad bhi bachon ko akele shodke jane ka kya matlab tha tumhara? Ladai mere se ki hai na to mere tak rakh bachon tak kun pahucha rahi hai tu. Wahan bache aur mom do din se akele stay kar rahe hai aur tum wahan aram farma rahi ho" he was speaking nonstop which irked her and upon that his useless blame on her.

"Bas kijiye bahut bol liya apne main chup hun uska matlab ye nai aap kuch bhi bolte jaoge main uss din subh ko mere ghar pe ayi thi. Haan maine apko nai bataya kunki muj gussa tha tabi bhi aur aap gaye ho afternoon main yani mere jane ke baad aur apne bhi muj batana jaruri nai samja apki ego jo beech main aa rahi thi to uske liye muj blame mat kijiye aur bache akele hain muj kal raat ko pata chala hai isliye main sham tak ghar wapis jaa rahi hun theek hai na. Aur agli baar bolne se pahle sunn liya karo aap" with this she cut the call.

As she cut the call he sat on bed with a thud.

"Kya sach main maine ego main ake usko bahut hurt kiya hai jo wo mujse itna gussa hoke baithi hai? Kya Shehnaaz mujse pyar nai karti ab wo bhi muj shod ke chali jaygi? Nai main aise nai hone dunga. Ye to baat sahi hai hath ki 5 ungliyan ek jaisi nai hoti waise he meri jaan bhi alag hai aur meri hai sirf meri. Maine usse bahut jyada gussa dila diya hai nai bas ab main iss baat ko aghe nai badne dunga aur yahan se jate he pahla kam usse manauga chahe uske liye jo bhi karna pade I'm ready. Main ye kaise bhul gaya agar main apna point samne rakh raha hun to usse bhi haq hai apna point samne rakhne ka, han ye baat alag hai akele main bolna ya sabke samne bola ye apne apne nature pe depend karta hai waise he meri jaan hai jo sabke samne bol deti hai kuch apne mann main nai rakhti. Maine bahut jyada hurt kar diya hai usse iss baar upar se bina matlab ke abi bhi usko sunna diya maine uspe bhi wo bahut gussa ho gayi hai. Isko manane ke liye to bahut mahenat lagegi kunki itna gussa kabi nai karti jitna abi kar rahi hai. Kahin agar usne koi baat ya past instance galat way main liye to nai nai wo aise nai karegi. Par muj dar lag raha hai pata nai kun" He slept while thinking.

There was one more day for him to leave back and other side she has been reached home last evening and kids become happy to see her back. The remaining one day for him to go back to his jaan was seems to be quite long for him. He was just trying to complete all works at earliest but still was not satisfied. Finally, he left for home and after sometime reached to their home. It was almost night and time for dinner. As soon he reached Diyu seeing him ran to him by calling Papa Papa. He picked her in arms and kissed her cheeks, he came inside and made her sit back on her seat and went to wash the hands and back to accompany them. All this while Shehnaaz haven't spared a glance at him she was in her food but little did she checked him out secretly and was happy too to see him in front of her after days long.

"Kitne thake hue lag rahe hai pakka kuch bhi time pe nai kiya hoga bas meeting, hotel arey ye kaise bhul gayi inki adat meals skip karne ki. Huhh main kun soch rahi hun itna kuch bhi kare muj kya" she was lost and came back to earth hearing Diyu who was asking him what he brought for her.

After dinner they went for their respective rooms while Diyu was going to sleep with Sidharth but his mother asked her to sleep with her on a condition for getting chocolates.

In room both were laying on bed facing opposite.

"Yaar kaise bolun, aur meri itni kun fat rahi hai yaar aisa pahle to kabi nai hua. Kaise bolun isko aur waise bhi hug kiye bina nind na muj ati hai na usse uske baad bhi isse gussa karna hai. Gussa to karegi he main kam he bewakoofon wale kiye hai" he was thinking to stay but was not getting courage to face her in this he slept.

"Kitna ego hai inko ek baar bhi ye nai pucha kaisi hai ya kya? Ek to galti khud ki fokat ka badak khud rahe the uske baad bhi aise behave kar rahe jaise puri galti mere akele ki hai khudne kuch bhi nai kiya hai, haan theek hai meri bhi galti thi thori muj bahut baar bol chuke hai ye par main kya karun mera nature he waisa hai nai rakhne ata muj mann main bol deti hun. Ye sab pata bhi hai inko uske baad bhi badakna hai, aur abi bhi kaise aram se so rahe hai inko kya hai adat laga di muj ab to inke bina nind bhi nai ati upar se ye pain yaar kya karun le lun painkiller, par roz ye painkiller lene se kam nai Banega na ek baar dikha he deti hun doctor ko, waise bhi inhone appointment li thi na par main bhi zid main nai gayi. Abi le he leti hun painkiller ek do din baad dikha dungi doctor ko. Aur inse to main baat nai karungi main bhi dekhti hun kitna time bina baat kiye rahenge aur manate bhi hai ya nai" She was saying all these in her mind and then after taking painkiller she slept.

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें