Note

486 40 9
                                    

HELLO LOVELY READERS!!!!

Ye story bhi aaj khatam hui meri sabse lambi 181 part ki ye story... pure 6 months...

Maine ye story start to tab ki thi jab main khush thi aur mere cutie pie ka mela tha pure do saal baad maine apne cutie pie ke dar pahuchi thi... par uske kuch din baad jaise cutie pie ne ek bada wala jatka diya uss din na main ro sakti thi na kisi ko bata aur ye pahli baar hua tha mere sath ki kisike sath shodne pe mera mann itna heavy hua hai jo aaj tak hai....

Maine ye baat to apne mann main bahut saalon se basa li thi ek na ek din sabko jana hai... tab main shayad 5 ya 6 standard main hogi mere ghar ke pass main ek uncle ne sucide kiya khudko aag lagayi that was terrible aur pata main nai dekh paa rahi thi uske baad bhi baar baar jake dekhti thi wo uncle ko but uske baad muj kisi ke jane se affect nai hota tha but pata nai kun bhaiuuu se wo affect hua even though main unse kabi personally nai mili... maine kuch ek mahina pahle he socha tha ek baar milna hai unse par khel dekho waqt ka.... 

Sorry apni bakwas layi bich main....

Iss story se muj bhi ek alagh sa lagaw ho gaya hai mann to nai tha end karne ka Advik baby ka socha likhun but fir plan change kar liya kunki aap sab bore ho jate kuch to already ho gaye the... 

Aur unn sabhi ko BIG THANK YOU jo daily parts read karte hai ya karne wale ho, jo comments karte hai daily, Like karte hai, Unn sab ko bhi jo silent readers hai (Par Kabhi kabhi apne view bhi bata diya karo...)

Hope iss story se kisi ke sentiments ko nuksan nai pahucha hai... maine ye handicapped wala topic kisi reason se liya tha kunki personal level pe maine dekha hai kisi mentally retired bache ko takleef main the life that kid had... hats off....

Ab Aap sab ko ye story kaise lagi please bata do yaar normal parts pe comment nai karte the par aaj yahan comment kark bata do.... itusi choti si bachi ke demand puri nai karoge...

Aur haan new story ka wait karna ayi to 2nd April warna apki writer 1 mahina gayab...... Par aygi damake sath..... kunki next story main sirf Sidharth aur uski Shehnaaz honge dusron ka role 5% jitna hoga.... umeed hai wo story apki exicetment bada degi... Nam to abi tak decide nai hua par ho jayga... rough draft ready ho gaya hai uska....

And babies please pray main jiss job ke liye dekh rahi hun muj mil jaye kunki bahut band baja chuki hun main apne life ki.... but ab kuch final kiya hai.... 

Fir milte hai ek naye andaz main ek nayi kahani ke sath tab tak pyar dete rahiye apna iss DEVIL ko....

Love You All !!!!!!!

DOSTI PYAR HAIजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें