"Acha par achanak bachon ne kaise bola"
"Are baba unko mann tha to maine raat ko he isse bol diya aajaye lene ke liye, Tumhe kya mere sath akele rahne main problem hai koi"
"Maine aisa kab kaha apko"
"Ye sawal jaise puch rahi ho uska yahi matlab hota hai"
"Aap abi na kuch bhi bol rahe ho hato side hoiye dekhun dono ki packing jarur apne he ki hogi jaruri saman to dala nai hoga"
"Dono ne packing khud ki hai aur maine check Kiya hai sab barabar hai bas niche he aa rahe hai dono"
Soon both came down.
"Aap dono ne achanak kaise jane ka plan banaya"
"Tum firse shuru ho gayi"
"Aap dono fight baad main karna please aur bachon chalo jaldi apko shodke muj office bhi jana hai"
"Mammu hum to ready hai aap he yahin khade ho chal nai rahe"
"Haan baba meri galti par abi chalo jaldi"
They left. Now Sidnaaz were the only in the home. Shehnaaz was not finding words to say so she went to room and he still was in living area waiting for call.
It was afternoon when he got the call and went in room.
"Shehnaaz chalo jaldi"
Shehnaaz who was doing here work.
"Kahan chalo, main kahin nai jaa rahi muj kam hai bahut"
"Koi kam nai hai tumhara aghle 15 din ka schedule free hai to kisko uluu bana rahi ho"
"Yaar Sidharth ek he kam nai hota hai aur bhi kam ho sakte hai"
"Honge par abi wo shodo aur mere sath chalo"
He dragged her to car and made her sit inside.
During the drive.
"Aap bataoge hum ja kaha rahe hain"
"Tum chup chap chalne ka kya logi"
"Muj bas jawab chahiye"
"Wo chalne ke baad pata chal jaygi"
"Muj abi janna hai"
"Shehnaaz abi chup nai kiya na to main tumhara muhn band kar dunga"
"Nai darti apki damkiyon se"
He in real tapped her mouth and held her hands tight so that she can't remove.
"uuummmm umm ee oooo"
"Chup baitho tape lagayi hai uske baad bhi umm aa ee uu kar rahi ho"
After half an hour they reached the private airport. Before coming out from car he removed the tape.
"Sidharth aap na bahut bure ho aise kon tape lagata hai ab na aap mujse baat he mat karna"
He didn't reply instead held her hand they went inside. She saw the plane there but didn't question.
"Yaaarrrrr ye aise kun karti hai pucha he nai kahan ja rahe firse, ab isse manana padega lag gayi meri to. Kya bhoot chada tha muj jo tape lagayi par main bhi kya karta kitni baar ek he sawal kiye ja rahi thi. Chalo bhai manao isse warna puri trip aise sada hua chahera banake rakhegi jo main hargij nai chahta" he was thinking in his mind.
They both settled in plane and in sometime it started.
"Aisa kon karta hai pucha he tha na bas ki kahan ja rahe hai uske liye aise tape kon lagata tha haan theek hai warn kiya maine nai sunna par meri kya galti aise achanak se bolenge chalo to main kya karungi iske alawa. Main nai baat kar rahi ab baad main jaye. Ab to main baat bhi nai karungi. Par ye leke kahan jaa rahe hai ye aur inki places ab to dar lagne laga hai last time Goa chale the meri to puri fat gayi thi wo ride dekhke ab pata nai kya hai inke dimag main, kuch seeda to hoga he nai. Par ek baat hai inko adventure bahut pasand hai muj bhi inke liye kuch karna tha but mujse pahle to ye he kuch na kuch plan kar dete hai. Ummm main soch rahi thi ek baar firse uss din ke jaise try karun kya may be iss baar seeda convey kar paun par inhone na kaha to? Na he bolenge na muj thori na shod denge it's ok main surrender kar dungi muj pata to hai nai kuch iske related warna main he initiate karti par khair inke liye he shod deti hun ye kam" She was lost in her own thoughts which broke with his voice.
"Shehnaaz sunno na"
"Kya hai bola tha na apne he chup baith ab baithi hun chup to kun baat kar rahe ho"
"Itni chant kab se ho gayi tu"
"Huhh muj baat nai karni"
"Baat karegi"
"Nai"
"Bas tape he lagayi thi na uske liye baat nai karegi"
"Bas tape lagayi thi apne to wo TAPE thi laddu nai tha par kitna ganda lag raha tha driver bhi tha car main aur apne aise kiya"
"Acha sorry na baba"
"Nai"
"Mujse to koi pyar he nai karta sab bas khudse karte hai meri to koi value he nai hai. Jo dekho meri he nai sunta bas apni sunani hoti hai" he said faking the hurt.
"Loji shuru hogaya inka emotional drama" she murmured
"Haan pata hai ab yahi soch rahi hogi emotional drama kar raha hai, haina?"
"Maine aisa kab kaha apko kuch bhi matlab sochna hai na"
"Rakho apne Dil pe hath aur kaho tum ye nai bol rahi thi"
"Haan theek hai bola to kya apne jo kiya wo kya sahi tha"
"Kuch nai bas itna bata de tu mujse pyar karti hai ya nai"
"Nai bola to kya karoge"
"Heyyy Bhagwan kiske sath fasa diya apne puri duniya main apko ye he ek sample mila tha mere liye jo kabi seeda baat nai karti"
आप पढ़ रहे हैं
DOSTI PYAR HAI
RomanceMain Male Lead is Divorced With Kids And Main Female Lead is Physically challenged peep inside to watch how they will fall for each other ❤️❤️