Anirudh's POV...
Chashmish ka raat mein message aaya,
Bondita : hello Anirudh !
Anirudh : hello bondita ! Kaisi ho ?
Bondita : mein thik hu, aur tum ?
Anirudh : mein bhi thik hu ! Waise, tumne request accept karne mein kaafi wakt le liya..
Bondita : haa, voh mein 2 din se Facebook nahi chala rahi thi...
POV continues..
Mene man mein socha, haa beta chashmish ! Voh toh hame pata hai ki tum kya kar rahi thi..
Inn 2 dino mein, ham uske Facebook ID ke 1 hazar chakkar laga chuke the..! Usne hamara message, seen kiya tha.. 2 din pehle ! Aur kuchh saheliyo ke pic par comment kiye the.. par meine uss se kuchh nahi bola.. meine message kiya..
Anirudh : thanks !
Bondita : kis liye ?
Anirudh : hamari dosti ko sweekar karne ke liye..!
POV continues...
Usne smile ka emoji send kiya..Bondita : arey ! Isme thanks ki kya baat hai ? Waise, iss Dosti se kabhi hame hurt mat karna.. mein aisi umeed karti hu..
Anirudh : ji, koshish jaroor karunga..
Bondita : nahi, koshish nahi.. promise kijiye..
POV continues...
Ladkiyo ki aadat hoti hai.. har baat par promise karane ki.. meine bhi dialogue maar diya..
Anirudh : Madam, koshishe hi kamyaab hoti hai ! Waade toh aksar toot jaya karte hai..
POV continues...
Usne smile ka emoji send kiya... Meine kaha..
Anirudh : toh bataiye madam ji... Koshish kare yaa phir waada ?
Bondita (haste hue) : nahi janab ! Aap toh koshish hi kariye..
POV continues...
Mein bhi hasne laga..
Anirudh : accha, ek baat puchhu ?
Bondita : haa, puchho..
Anirudh : mein tumhe chashmish bula sakta hu ?
POV continues...
Usne mukke wala emoji send kiya... Aur puchha..Bondita : kyu ?
Anirudh : bas yu hi ! Hamare jitne bhi dost hai, ham unhe nickname jaroor dete hai.. isliye !
Bondita : nickname dete ho ya phir naam bigaadne ka theka le rakha hai tumne ? Nickname bhi pyaare hote hai.. aise uth patang nahi..
Anirudh : mujhe toh yahi pyaara laga.. toh, bata diya meine..
Bondita : tumhari bhi toh bandar jaise shakal hai.. mein tumhe bandar kahu toh kaisa lagega ?!
Anirudh : achha lagega ! Hame feel hoga ki ham achhe dost hai..
Bondita : thik hai..!! Bol lo.. bas khush ??
Anirudh : haa chashmish !
Bondita : aur tumhare dono dost kaise hai ?
Anirudh : achhe hai.. ek gaya tha apni girlfriend se milne.. aakar muh latkaye pada hai.. shayad jhagda hua dono ka.. kisi baat par.
POV continues...
Voh hasne lagi..
Anirudh : has kyu rahi ho ?
Bondita : haa, mein bhi hostel mein dekhti hu.. jitno ke boyfriend hai.. voh jyaadatar unhe mana rahe hoti hai.. yaa muh banaye baithi hoti hai, ghussa ho ke... Aur meri roommate ka jhagda hota hai toh voh apna mobile hi switch off kar deti hai.. toh mere pe call aata hai.. mein bhi pareshan hoti hu..
Anirudh : isme pareshan hone waali konsi baat hai ? Pyaar mein chhoti moti takrar toh hoti hi hai ! Toh tum bich bachao kar deti ho.. Toh kya hua ? Punya hi milega !
Bondita : aree bhagwaan bachaye aise punya se !
Anirudh : waise, tumhare boyfriend se jab tum naraj hoti ho, tohh voh kisko phone karta hai ?
Bondita : janab ! Pehle puchh toh liya hota ki hai bhi ya nahi ?
Anirudh : ohh sorry !! Toh, chashmish batao.. tumhara boyfriend hai ?
Bondita : nahi hai..! Mein inn sab jhanjhato mein nahi padti.. kaun inke nakhre jhelega ?
Anirudh : ohh hello madam ! Nakhre ladko ke nahi.. ladkiyo ke hote hai.. samjhi aap ?
Bondita : ji nahi, aap logo ke hote hai.. pehle toh bohot pyaar se sab baat karte ho... Phir yeh mat karo... Voh mat karo.. itni raat ko ghar se kyu call aata hai ? Kitna baat karti ho.. vagera !! Vagera!!
Anirudh : tum logo ke bhi 100 nakhre hote hai...
Bondita : ginao tohh ?
Anirudh : yaar tum toh meri baat hi nahi mante ho.. jao, apne dosto ke saath hi raho... Mujhse toh baat hi nahi karte ho ! Jab ki roj 4 ghante baat hoti hai..
Bondita : haa toh yeh toh 1 hi hai.. baaki ke nakhre ?
Anirudh : jab girlfriend banegi toh baaki ke nakhre bhi bata dunga, tumhe...
Bondita : ohh ! Toh janab bhi single hai !!
Anirudh : haa.. abhi tak toh hai, baaki bajrangbali ko prasad chadhake kaan mein bol diya hai, ki kuchh ham par bhi krupa karde.. Umeed hai ki jaldi krupa hogi..
Bondita : haa, thik hai.. umeed karte raho.. aur Shaniwaar ke saath mangalwaar ko bhi bol aana.. (hasne lagi )
Anirudh : haa yaar.. sahi hai ! 2 din jaaunga toh jaldi krupa hogi...
POV continues...
Voh hasne lagi aur boli..
Bondita : ok bye, good night !
Anirudh : itne jaldi !
Bondita : padhna hai aur sona bhi hai..
POV continues...
Meine bhi man ko behla fusla kar use bye aur good night kaha..
_________________________________
Yaha par bas itna hi, mein milungi aapse agle chap mein tab tak ke liye padhte rahiye chashmish !
YOU ARE READING
Mera Pehla Pyaar - Chashmish
RomanceMaana ke ham saath nahi Mere Aftab-e-Ishq, iss dil mein aaj bhi sirf tera chehra hai, sirf tera naam hai, jo chhap tum chhod gayi usee kabhi mitaya nahi jaa sakta, ek khubsurat sa ehsaas jo tumne diya, jab bhi uss din ke baare mein sochta hu, Hot...