Anirudh's POV...
Mein chashmish ka Lanka gate par intezaar kar raha tha, baar baar meri nigahe, MVV ki taraf jaati thi. Jab voh nahi dikhti toh phir se apne mobile ki aur dekhta..
Kitna vakt ho gaya yaar, aayi nahi.. inn ladkiyo ko pata nahi kitna sajna sawarna hota hai ! Itni pyaari toh lagti hai,
Abb kya hamari jaan lekar hi manegi !
Ghar ke iklaute chirag hai, ladki ke liye bujh gaye toh gaav bhar mein halla ho jaayega...
Khair, tabhi dur se hame Bondita aati huyi dikhi.. ham toh khushi se bauraye jaa rahe the.. chehre ki muskurahat badhti hi jaa rahi thi, jaise jaise voh paas aa rahi thi !
Haalanki ham ladke haste huye langoor hi lagte hai, par yeh toh chashmish rupi angoor ko dekhkar, hame jo feeling aa rahi thi, ki hamari muskurahat bardaasht kar paana mushkil ho raha tha.
Hamne bhi socha, Bhai, ji bhar ke muskura le, milna hoga toh isi langoor chehre par mar mitegi ! Warna salman ko bhi toh Aishwarya ne chod diya tha..
Matlab ki, ham ladke jo hai na, haar maan hi nahi sakte ! Chahe salman ko hi na bich me lana pade..
Waise, ham singalo ki dua se hi sasura aaj tak single pada hai.. taaki ham bhi khud ko tassali de sake..
Chashmish aa gayi mere paas, haye.. lagbhag thoda sa uchalate huye, muskurake..!
Aur ham jo abb tak langoor si shakal banaye, baithe the.. uske aate hi thoda maturity waala look diya, aur bohot normal sa hi bola.. kyuki hame pata hai, yeh uchal kud machale bhi, Hi bolegi.. toh bhi mujhe cute hi lagegi..
Aur mein, normal hokar bhi Hi bolunga toh langoor na sahi, kam se kam bandar toh bilkul nahi langunga.. meine pucha..
Anirudh : waise, kya kaam hai ? Kaha chalna hai ?
Bondita : voh kuch Xerox karane hai mujhe notes ke !
Anirudh : achha chalo, kara lete hai !
Bondita : tumhe bhi toh kuch kaam tha na ?
Anirudh : haaa vohhhhhhhh...
Pov continues...
Abb mein iss se kaise kehta, ki tumse milna hi mera kaam hai !
Anirudh : haa, voh mujhe pen lena tha..
POV continues...
Usne thoda khaaste huye..
Bondita : achha, toh janab ko pen lena hai ! Matlab ki padhai kar rahe hai !
Anirudh : haa kuch khaas nahi ! Voh black pen lena hai, library mein uss din aaya tha toh nahi tha, aaj yaad aaya toh socha le lu..
Bondita : ohh ! Itne din baad aapko aakhir pen lene ki yaad aa hi gayi ! Shukra hai prabhu ka ! Waise, kitaab ki bhi kabhi yaad aati hai aapko ya nahi ?
YOU ARE READING
Mera Pehla Pyaar - Chashmish
RomanceMaana ke ham saath nahi Mere Aftab-e-Ishq, iss dil mein aaj bhi sirf tera chehra hai, sirf tera naam hai, jo chhap tum chhod gayi usee kabhi mitaya nahi jaa sakta, ek khubsurat sa ehsaas jo tumne diya, jab bhi uss din ke baare mein sochta hu, Hot...