Location: Jitin aur Namrata ka kamra.
Characters:
Jitin: 18 saal ka ladka, jo Reels banaane ka shaukin hai.
Namrata: 16 saal ki ladki, Jitin ki behan aur uski Reels partner.
(Scene ki shuruaat hoti hai Jitin aur Namrata ke kamre se, jo dono apne phone se Reels banaane mein masroof hain.)
Namrata: (Haste hue) Arre Jitin, yeh kya bana diya tune? Teri maa ki saree aur blouse mein tu bahut hi funny lag raha hai!
Jitin: (Hansi rokta nahi) Kya karu behen, Reels banane ke liye kuchh naya toh karna padega! Lagta hai yeh video viral ho jayega.
(Jitin aur Namrata apna phone dekhkar khush hote hain aur video banane mein lage rehte hain. Kuchh der baad, woh apne banae hue videos dekhne lagte hain.)
Jitin: (Video dekhkar) Wah! Kya mast bana hai yeh video! Namrata, teri acting toh kamaal ki thi!
Namrata: (Sharmaate hue) Arre tu bhi kuchh kam nahi hai Jitin! Tere expressions toh badi hi zabardast hain.
(Dono bhai-behen khushi se apne videos dekhte rahte hain. Achanak, Jitin ki nazar unke kamre ki khidki ke baahar padti hai aur woh dekhta hai ki unke padosi Sharma ji unke kamre ko dekh rahe hain.)
Jitin: (Darke hue) Namrata, Sharma ji humein dekh rahe hain!
Namrata: (Ghabrayaakar) Kya? Sach mein? Ooooh! Kya karein ab?
(Jitin thodi der sharmaata rahata hai, phir himmat karke Sharma ji ko ek smile deta hai. Sharma ji bhi Jitin ko ek smile dete hain aur unke video banane ka ishara karte hain.)
Jitin: (Namrata se) Sharma ji humein smile kar rahe hain aur hamare video banane ka ishara kar rahe hain.
Namrata: (Hansi rokta nahi) Wah! Kya baat hai!
Scene 2: Lift ka Encounter
(Scene ki shuruaat hoti hai Jitin se, jo apni building ke ground floor par lift ke pass khada lift ka intezaar kar raha hai. Kuchh der baad, Sharma ji bhi waha aate hain.)
Jitin: (Sharma ji ko dekhkar) Namaste Sharma ji!
Sharma ji: (Muskuraate hue) Namaste Jitin! Kya haal hai?
Sharma ji: (Muskuraate hue) Namaste Jitin! Kya haal hai?
Jitin: (Theek hai) Theek hun Sharma ji, aap kaise hain?
YOU ARE READING
Feminine
FantasyIt's never too late to learn something new. With the support of a loved one, anything is possible.