Kajal enters the house, looking sad. She goes to her room and shuts the door.
Jitin: (Enters the house) Kajal, sweetheart, tum aa gayi?
Kajal: (From her room) han papa.
Jitin: school kaise tha?
Kajal: (Silently crying)
Jitin: (Opens Kajal's door) Kajal, kya hua, sweetheart? Kuch bata to.
Kajal: Papa, aaj mere school mein ek ladke se fight ho gayi.
Jitin: Fight? Kyon?
Kajal: Usne mujhe kuch badtameeze baat kahi.
Jitin: To tumne kya kiya?
Kajal: Maine use do-char gusse maar diye.
Jitin: (Sighs) Kajal, tumne theek nahin kiya. Fight karna kabhi theek nahin hota.
Kajal: Lekin, papa, usne mujhe...
Jitin: (Interrupts) Kajal, chup karo. Maine kaha na, fight karna theek nahin hota. Principal ne kya kaha?
Kajal: Principal ne mujhe warning di hai aur kaha hai ki mein apne maa ko lekar school aau.
Jitin: (Worried) Kajal, tumhari maa toh mayke gayi hai.
Kajal: (Starts crying) To ab kya hoga, papa?
Jitin: (Puts his hand on Kajal's shoulder) Koi baat nahi, beta. Principal se mein baat karunga.
Kajal: Lekin, papa, principal bohot strict hain.
Jitin: (Smiles) Koi baat nahi, beta. Tum tension mat lo. Chalo, ab kuch khaao.
Kajal: (Reluctantly stands up) Theek hai, papa.
Jitin: Aur haan, Kajal, ek baat yaad rakhna. Fight karna kabhi theek nahin hota. Agar koi tumhe badtameezi kare, toh tum mujhe ya tumhari maa ko batana. Hum tumhare saath hain, aur hum tumhari raksha karenge.
Kajal: (Hugs Jatin) Thank you, papa.
Jitin: (Smiles and hugs Kajal back) Koi baat nahi, beta.
Jitin and Kajal return home after a fun day out.
Shweta: (Calls Jitin) Jitin, kaise raha tumhara din?
Jitin: (Smiling) Shweta, bahut badhiya raha. Kajal aur main bahar ghumne gaye the.
Shweta: (Angrily) Tumne Kajal ko school nahi bheja?
Jitin: Shweta, calm down. Kajal ko fight ke baad principal ne warning di hai. Usne kaha hai ki Kajal apne maa ko lekar school aaye.
Shweta: (Even more angrily) Fight? Kisi ladke se? Kajal ne fight ki?
Jitin: Haan, Shweta. Ek ladke ne Kajal ko kuch badtameeze baat kahi thi, to Kajal ne usko do-char gusse maar diye.
Shweta: (Furious) Kya? Kajal ne fight ki? Main use uska sabak sikhongi. Jab tak main nahi aati, Kajal ko school mat jane do.
Jitin: Shweta, calm down. Kajal ko school jaana chahiye.
Shweta: Jitin, chup raho. Tumhari koi baat nahi maani jaayegi.
Jitin: Shweta, please listen to me.
Shweta: (Hangs up the phone)
Jitin is worried. He knows that Shweta is very angry and that she will not listen to him. He also knows that Kajal needs to go to school. He wonders what to do.
Kajal: Papa, kya hua?
Jitin: (Sighs) Kuch nahi, beta.
Kajal: Papa, aap tension mat lo. Main kal school jaaungi.
YOU ARE READING
Feminine
FantasyIt's never too late to learn something new. With the support of a loved one, anything is possible.