shopping 🛒

319 58 12
                                    

Guys aaj ka part special PhoenixStar134 ji k liye likha gya h.��

Let's start��

After 2 week

SINGH family AND PANDEY family sab fix ho jaata h aur aaj dono familys shopping par milne wale hote hain.

At morning��

Scene start at Singh family.

Ss: bhai uth bhi jaiyeye ab jana bhi h hume shopping pe bhai uthiye bhi ab.

Ks: kya h santu sone bhi nhi deti ho hume nhi jana h kisi shopping wopping pe huhh..

Ps shouted: krishna jaldi aao niche har baar tumhari wajh se der hota h hum sbko aur bhi kaam h tumhare natk dekhane k siwa.

As: papa Wo ready ho jayega tb tk taiyar aap to ho jaaiye.

Ps: beta.

As: yes papa.

Ps: hum pagal h.😝

As: no papa.

Ps: hume lga ki hum pagal h hum yaha taiyar hokar baithe hai aur tum uska bohot side lete ho chup chap yaha khade raho.

Krishna room

Ss: bhai uthiye jana bhi h.

Ks: kya santu chlo tum hum aa rahe hain.

Ss: ok jaldi aana.

Ks: haan thik h.

Scence shifted Pandey house

Mp aur unki family shopping par singh family k saath jaane k liye ready ho jaati hai.

Np: kitna time loge aap log wo log aate hi honge?

Ap: itna kyo chilla rhe h aap naitik hum sb kb se taiyar h aap pta to  kijiye ki kaha tk pahuche wo log?

Rm: are uncal aunt aap log lad kyo rahe h hum call karte hai....

Radha land line pe call karti h aur Krishna phone receive karte hai....

Ks: hello.��

Rm: hello uncal ji kb tk aa rahe h aap yaha sab koi ready h.

Ks: hey miss main kaha se aapko uncal dikh raha hu mtlb sunai de raha hoon?

Rm: humara naam miss nhi radha h aur aap jiju ya uncal ji se baat karaiye.

Ks: one second aap to bhabhi ki bestie h na kya baat h hey shiv ji aaj to humare bhaag hi khul gye hum abhi nikalne wale h 15 minute mein aapke paas honge?��

Rm: ye ladka sach mein pagal h hum aage se baat hi nhi karne wale.

Mp: kya hua radhe?

Rm: mishu hum inse baat hi nhi karne wale.��

Mp: kis se kaun hai?

Tabhi singh family aa jati h aur horn bajati h.

Ap: jaldi chlo tum dono wo log aa gye.

Mp: radhe abhi chl raste mein bta dena kaun tha phone par?

Phir dono family shopping k liye mall jati h aur shopping hoti h puri phir krishna pandey family ko unke ghar drop karne k liye aate hain.

Ap: are Krishna beta ab itna aa gye ho to ghar k andar bhi chlo thak gye honge humare saath hi dinner karke jana.

Ks: are no aunt thank you kaafi raat ho gyi h main chalta hoon aur rahi baat dinner ki to wo to ab kbhi bhi hota rahega h na radha ji.

Mp: are ha ha kyo nhi radhe k saath hota hi rhega h na radhe?��

Aur pandeya family apne ghar k andar chli jaati h aur Krishna bhi apne ghar chale jaate hai...

So guys sorry for late update.��

Kasam 🥀🤍जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें