truth of Abhinav

148 30 10
                                    


In night

Abhinav apne friends ka wait kar raha hota hai tbhi uske friends aate hain and he said.

Av: abe dekho itna late.

Friends: sorry...sorry.

Av: ok chalo chalo.

Aur wo sab car mein jakr baith jaate hai aur av apne car mein baithne hi wala hota hai ki wo dekhta hai ki rm apne gaadi mein ja rahi hoti hai baithne ke liye and av said to rm.

Av: a..ma'am main kya bol raha tha ki aap bhi saath mein chaliye na ek gaadi mein chalte hain.

RM: hume aapki security ke liye bheja hai company dene ke liye nhi aap aage jaiye hum aapko follow karenge.

And av reached a disko club.

Jaha par party chal rahi hoti hai aur waha par st and BC bhi aayi hoti hai apna vesh badl kar aur apne face par mask lagakr kyoki waha party ho rhi hoti h to sabhi apne face par mask pahne huye hote hai isliye radha shivani ko pehchan nhi paati hai and st came near to av and said.

St: excuse me.

Av: yes.

St: aapki personality bohot achhi hain.

Av: thank you.

St: main aapko kis naam se bula sakti hu.

Av: agar pyaar se bulana chaho to Abhinav VIDROHI bhi bula sakti ho.
Waise aap bhi bohot khubsurat lg rahi hai. Shall be dance.

St: ya sure.

Aur dono dance krte hai after sometimes over the dance av said to st.

Av: kaha thi aap aapke bina party adhuri si lg rahi thi.

St: main akele mein party krna pasand karti hu. Mujhe akele mein party karna bohot pasand hai aap aayenge meri party mein tanha.

Av: abhi.

St: kal kisne dekha hai.

And av hold her hand and going to outside the club rm looked at him and then binni suddenly off the light.

Tbhi waha andhera ho jata hai aur rm and us ladki ko dhundhne lgti hain tbhi wo bahar aati hai aur dekhati hain ki wo ladki aur av car mein baithne wale hote hai then rm shouted.

Rm: abhinav gaadi mein mat baithna.

Aur rm ko dekhar shivani jaldi se car mein baith jaati hai aur waha se jaldi se nikal jaati hai and av in anger to shouted rm.

Av: ye kya tha kya tha ye bhaga diya tumne mere friend ko.

Rm: aap jante hai use.

Av: tumse matlb ye meri life hai mujhe jo karna hoga karunga

Rm: dekhiye aise kisi anjan insan ke gaadi main baithna aapke liye khatra ho sakta hai.

Av: tumne meri raat bigaadi na main bhi tumhari raat bigadunga.
Ab main puri raat yaha party karunga aur tum meri chaukidaari karogi.
Call karke apne papa ko bol do aaj unki bitiya puri raat ghar nhi aayegi samjhi.

And av inside the club.

Aur wo gusse mein bohot zyada drink karne lagta hai aur idhar mm rm ko baar baar late night hone K wajh se call krne lgte hain aur mm baar baar call cut krne lgti hain.

Other side

In MPT

Krishna phone rang and ks recive the phone.

On call

Ks: ha uncle ji kahiye.

Mm: damad ji radha abhi wahi h kya thane me hi.

Ks: nhi uncle ji wo to kb ki chli gyi kya hua.

Mm: beta radha abhi tk ghar nhi aayi hai to humne cheeta se puchha to usne bataya ki wo aur aap sirf dono to abhi thane mein hi thi kuchh files check kar rhi thi isliye use aane mein time lagega phir kaafi time hone k baad maine use call kiya to unse nhi uthaya phir humne pyaare k paas call kiya to usne hume bataya ki uski security aur aapki security ki duty lgi hai aur ye bhi bataya ki aapko chot bhi lgi hai to hume lga ki aap aisi halt mein to security de nhi payenge isliye radha akele gyi hogi aur santu beta bhi nhi h to aap night duty kar rhe honge thane mein to agr radha abhi aapke paas bhi nhi h humara call bhi nhi utha rahi hai to kaha gayi hogi humari bacchi itni raat tak to uski security khtm ho gyi hogi na..( in tense)

Ks: babu ji aap tension mt lijiye main pata karta hu ok aap so jaiye main karta hu mujh par bharosa rakhiye kuchh nhi hoga unko hmm.

Mm: thik hai damad ji hume aap pura bharosa Hai aapke rahte radha ko kuchh bhi nhi ho sakta hai.

Ks: ji rakhta hu.

And he cut the call and call to rm.

RM phone's ringing she wear her air drop and recive the call and said.

Rm: ha ks kahiye.

Ks: jai hind......

Then ks phone par kuchh voice sunti hain.

In club

Av drink karke rm ki tarf aa raha hota hai tbhi wo ek water se takra jata hai and waiter said.

Waiter: sorry sir.

AV (in anger + drunken ): jaan bujha kar takrata hai mujhse idhar aa tu janta bhi hai main kaun hu?

Rm: 1 minute... 1 minute shaant shaant ye aap kya kar rahe hai Mr. Abhinav calm down. (To waiter) aap plz jaiye.
Mr. Abhinav please come down.
Aapne bohot zyada sharab pi li hai plz aap ghar chaliye.

Av: kaun hai tu? Maa hai meri biwi hai ya girlfriend hai ki tu jo bolegi main wo karunga.
Tu sirf mamuli ek S...H....O...hai.

Ks ye sab sun rahe hote hai and hi said to himself.

Ks: iski maiya ki sasu maiya.

Av: chaukidar hai tu apni aukat mein rahna samjhi. (To waiter) paani hai na.

He take the glass and said to his friends.

Av: madam subah se duty kar rahi hai yaar pyaas bhi lagi hogi (and hi gave the glass to rm) maddam thoda sa paani please, please....it's humble request to request oh.

And wo glass ka sara pani rm k upar gira deta hai and said.

Av: are maddam par to paani gir gaya.
(All Laugh) (to rm) ajnabi ke saath jana zindagi ke liye khatra bn sakta hai (repeated her line) zindagi ko dhokha dekar zindagi jeeta hu main.
ANUBHAV VIDROHI naam hai mera lekin ab nahin ab Abhinav VIDROHI naam hai.
Ye hoti hai power (laughing) bata diya tujhe lekin tu kuchh nhi kar sakti radha ji salute marne ke siwa. (All laughing)
Ab yahi raho chaukidaari karo salute thoko (to his friends) chalo re.

Aur wo sab party karne chale jaate hai aur rm washroom mein daud kar chali jaati hai aur apne air pot nikal kar phek deti hai aur rone lgti hain ks ye sab sun lete hai.

Kasam 🥀🤍जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें