This part special for 943828s ji.
aise hi kitne dino tak chalta hai chingari gang rukne ka naam hi nhi leti hai aur apne tarike se cases ko solve karti hai.
Aur police k naak me dam kar deti hai?�One day
In rm's cabin
All MPT members present there and rm's said.
Rm: chingari gang, chingari gang hum sabke liye aur samaj ke liye nasur banta ja raha hai aur agr ye nasur had se zyada badh jaaye to sharir ka ek hissa katna pad jaata hai.
Ss: lekin ms hum kare kya wo hamesha humse aage rahte hai.
Rm: tazurba kahta hai humara ki koi bhi insan paidaishi criminal nhi hota haalat use criminal bna dete hain.
Cm (in confusion): uh.....nhi nhi bujhaya ms.
Rm: hum samjhate hai. Chingaari gang police par se prashasan par se completely bharosa uth chuka hai lekin aisa kyon?
Aap logon ne gaur kiya ho to ye gang sirf aur sirf aurte chalati hain aur humare desh mein sabse zyada zurm aurato k khilaf hi hote hai.
Ho sakta hai in sab k saath koi jurm hua ho inke saath kuchh bahut galat hua ho iss wajh se inhe kanun se nafrat ho chuki hai isiliye inhone kanoon ko apne haath mein utha liya hai.
Agar hum kisi tarike se inhe insaf dila sake agr unka dard dur kar sake to ho sakta hai ki ye saari aurte sahi raste par aa jaaye.Ks: to ye hathiyar daal dengi.
Gazab ms aapko bharosa hai apne jajbaton ki shehnai pe ki uska sangit sunkar chingari gang aatm samarpan kar dengi sorry ms.Ps to ks: aap ms ka apmaan kar rhe hain.
Ks: nhi nhi apman mera ho raha hai hum sabka ho raha hai humari intelligence ka apman ho rha hai.
Ms wo chingari gang hai unke paas ladne ka maksad hai ladne ki himmat hai jitne ki takat hai wo jazbaaton k mungfaliya nhi khate hain.
Are force bulaiye ms ye Rangrez gali mein unko ghuswaiye lath bajwaiye unko uthaiye aur sidha jel mein daaliye.
Nhi to aapne hi kaha na ye nasur jo hota hai sharir me fail jaaye sharir ka ek ang katna padta hai.
MPT samaj ka ek ang hai dhyan rakhiye ms kahi wo kaat ke na phek de.Ps: ms waise krishna sir jo kah rahe hai pahli baar mujhe lg raha hai wo bilkul sahi kah rhe hai.
Ye log bohot shatir hai humesha case mein uljha kar hume hi chale jaate hai.
Matlb mujhe to lgta hai kahi aisa na ho ki aap unhe sudharne ki koshish kare aur pata chale humara thana hi nikal gya. (Rm glare him) nhi...nhi...mtlb man mein aaya isliye bol diya maine.
Kya Kare?Rm: jaisa hum kah rahe hai waisa kariye.
Shivani k past mein kuchh hua tha....Cut by ks: aur us case ka judgement bhi aa gya tha.
4 mahine ka saja phir ye case re open kaise ho jaayega?Rm (strictly): ks jb senior baat kar rhe ho to beech mein nhi katte.
Shivani ka past janne k liye hume kisi third pary ki ya khud shivani ki zarurat hai jo ki hume bataye ki use kis baat ki saja mili thi jo ki shivani yaha aakar khud batane se rahi lekin kaise?Bc: ek tarika ho skta hai ms agar hum shivani se khud baat kare aur kahe ki hum uska case re open kar rahe hai aur hume us silsile mein usse baat karni hai.
Cm: lekin court se order to babu case bad ho chuka h to phir kaise ye ho sakta hai nar pishach insan yahi to hum log bhi soch rhe hain tumko ka lgta hai ms ne ye nhi socha hoga.
Ss: kyon na hum jhutha order leke aaye aur shivani ko bataye ki court ne hume unke case ko re open karne k liye permission de di hai.
Tabhi sabhi log ss ko dekhte hai and she said.
Ss: sorry. ....
Rm: hmm ye sahi sahi rahega good job ss (to ps) shivani ko contact kijiye aur kahiye ki uske case k baare me police usse puchh tachh karna chahti hai.
Ps: ji ms.
Other side
Shivani kuchh soch rahi hoti hai apne room mein window k side dekhar Tbhi waha sb and bc aati hai and sb said.
Sb: bahar ka nazara itna bhi achha nhi ki tum gaur se dekho. Shivani. Kya hua?
St: tai radha malik ne summon bheja hai.
Sb: par hua kya?
St: wo mere past mein huye case ko investigate krna chahti hai jo bhaav maine salon pahle band kar diya tha wo use dobara khured rahi hai.
Sb: aag mein daal is summon ko ketali chadha us aag pe aur chai bna kar k pi ja. Kahi jaane ki zarurat nhi hai.
Bc: ha jiji tai bilkul thik kah rahi hai.
St: nhi taai jaana to padega hi summon hai. Radha Malik ko lgta hai ki ye mera weak point hai aur shayad ho bhi.
Lekin mujhe apni kamjoriyon ko puri takt banana padega.
Radha Malik se main jitna dur bhagungi wo mere utne hi karib aayegi.Sb: thik hai tu samjhdaar hai.
Dekh wo jazbaat ka jaal bichha rahi hai fasna mat.St: kuchh nhi hoga tai tu tension mat le.
Tabhi shivani kuchh sochti hai aur unke mouth se ek naam niklta hai.......Anubhav.
To be continue. ....