Aaj ka ye part special arvindbhardwajabc ji k liye likha gya h.��
So Let's start��
To aaj hoti h amar aur mishri ki engagement.
In amar room
Ks: bhaiya aap ready ho gye niche sare log aapka intzaar kar rhe hai agar aap 5 minute mein bahar nhi aaye to main babu ji ko bol dunga.
As: hey do not call the papa.
Aur as turant washroom se bahar aate hain.
Aur isse phle as phir kahi jaaye humare ks unhe turant lekar hall mein jaate hain.
Jo ki kuchh is tarh ka decorate hota h.Like this☝️
Aur engagement ki rasm start hoti hai
Guest: maja nhi aa raha hai.
Ss: mere ghar ka function h aur maza na aaye aisa to ho hi nhi sakta.
Itne MEIN hi ladkiyo ki nazar padti h krishna par jo aa rahe hote h function mein char chand lgane in his style.
Krishna's look☝️
Ks: are uncal aap kahe itna tension le rhe h main hoon na bas kisi ka wait h.As: Krishna kiski baat kar rahe ho radha ko pareshan mt krna bohot achhi ladki h.
Ks: bhabhi bhaiya kuchh zyada hi side nhi le rhe apni saali ki.
Mp: ha ha side to lenge hi na par aap tension mt lijiye hum h na aapke side.
Ks: that's like my bhabhi.�
Itni hi der mein sare ladko ki nazar padti h radha pe jo aa rahi hoti hain stair se in her style.
Radha's look☝️Aur Krishna hote h clean bold Radha jaati h couple k paas.
Amar's look☝️
Mishri's looks☝️
Ss: wow kya baat h same same colour mere dono bhai bhabhi ka.
Ps: santu beta tumhare bhai do h lekin bhabhi 1 hi h aur wo mishri h radha nhi.
Ss: mujhe pta h papa lekin radha ji bhi to meri bhabhi hi lagengi na hai na bhai.
Ks: ha bilkul humari santu bilkul thik kah rahi h.
Ap & NP: wo kaise?��
Ks: jaise meri ye sali sahiba lagti h waise hi santu ki bhabhi.
Ps, ap & np: ha baat to sahi kh rahe ho
Hm: aap na humse dur hi rha kijiye Krish.
Ks: is khubasurat bala se kaun dur rahna chahega izaazat ho to kuchh kehna chahunga.
Mp: irsad irsad.
Ks: tu apni nigahon se na dekh khud ko,
Chamakta heera bhi tujhe pattar lagega.����
Sab kahte honge chand ka tukda h tu,
Meri nazar se chand tera tukdaa lagegaa.Rm: achha aisi baat h to phir dekh le kisme h kitna dam?
Ks: ji bilkul.��
Fir hota h girls and boys mein dance competition.
Imagine this song👇
Fir music end hone k baad Amar aur Mishri ki engagement hoti hain.
Lekin radha krishna apne mein hi behas kar rahe hote hain.��Ks: ye ladki kyo na jane kyo ladko si nhi hoti?
Rm: ladki se ladka banu wo bhi aapke jaisa huhh..��
Aur itna hi h to aap hi ladki bn jao shakl dekhi hai.Ks: aise na kahiye iss shakl par lakho ladkiyan fida h.
Aur ladka se ladki bn gya to aapko apke ghar se karana bida h.
Ye to adhura rh jayega na.Rm: khuli aakhon se sapne dekhe kbhi pure nhi hote.
Ks: khuli aakhon se dekhe sapne hi pure hote h warna bnd aakhon se sapne dekhe to aakh khulne k baad yaad bhi nhi rahte.��
Tabhi dono ko unki family wale aawaz lagate h.
Aur phir dinner karne k baad pandey family apne ghar chli jaati hai.��To guys ye raha aaj ka part.
Boring to nhi h na guys story.Bye.