Aaj ka ye part mere friend k birthday special aur new year k special mauke par likha gya hai.���
So happy new year guys and my friend wishing you a many many returns of the 🎂❤️💕
So Let's start����
Continue from previous part.
Krishna Radha ko unke ghar drop karke unke car ko ko leke apne ghar aa jaate hai...aur terrace par jakar jod se apna haath relling par marte hai aur unke aakhon se non stop aasu gir rahe hote hai�....tabhi waha mp aati hai aur wo krishna ko is halt mein dekh leti hai aur unke paas jaati h aur unke pichhe se unke shoulder par apna hand rakhti hai and asked.��
Mp: kya hua dewar ji?
Krishna apne aasu ko saaf karte h and said.
Ks: kuchh bhi to nhi bhabhi.
Tbhi unki nazar Krish k chot lge huye hand par jaati hai aur wo unke red huye aakhon ko dekhti hai and said.
Mp: to phir ye sb kya hai dewar ji bataiye hume kya baat hai jo humare dewar ji ko pareshan kar rahi h jinase sara sehar darta hai.
Ks: bhabhi wo...
Mp: wo kya radhe k baare mein kuchh baat h kya?
Krishna noded in yes and mp said.
Mp: kya hua bataiye dewar ji aapko radha ki kasam.
Ks: bhabhi hum radha ji ko kisi aur ka hota hua nhi dekh sakte hain?��
Mp: hua kya h krishna puri baat bataiye.����
Aur Krishna mp ko sab kuchh batate h.
Jise sunkar mp shocked ho jaati hai aur kisi tarh unko shaant karke unko room mein bhejti h.Next day.
Radha Krishna ko call karti h aur unko apne ghar bulati h.
Krishna Radha ko mana nhi kar paate h aur unke ghar chale jaate hai... Unke saath santu bhi jaati hai...santu krishna ki halt dekhar bohot sad ho jaati hai...dono bro sis radha k ghar pahuchate h and ss said to rm.Ss: radha ji aap apne husband se to pehchan karaiye.
Rm av ko bulati h aur av ss ek dusare ko dekhkar shocked ho jaate hai...av ss se thoda dare huye hote hai�....rm dono ka ek dusare se pehchan karaati h av vaha se jald hi chle jaate hai... Rdha Krishna ko lekar apna pura ghar ghumati hai radha ne krishna ka haath pure time pakde huye hoti hai�....aur krish bas teary eyes se rm ko dekh rahe hote hai�....ss krishna se baat karne ki koshish kar rahi hoti hai�....lekin radha krishna ko nhi chhod rahi hoti hai�....and radha said to krishna.
Rm: krish aaj se aap na humare sath rahenge.
Ks: jo hukum mere aaka.
Dono smile karte hai aur av ye dekhakar bohot gussa ho rahe hote hai�....aise hi raat ho gyi lekin ss krishna se baat nhi kar paa rahi hoti hai�....raat ko message karke ss krishna ko chhat par bulati h and ks said.
Ks: ka hua santu kyo mujhe baar baar phone aur message kar rahi thi?
Ss: bhai radha ji ki shaadi jisse ho rahi h wo ladka sahi nahin hai.
Ks: kya mtlb h tumhara?
Ss: bhai wo ladkiyon se shadi karke unki life barbad kar deta hai.�Aur saudi arab mein cell kar deta hai.�
Krishna ye sunkar shocked ho jaate hain aur jald se radha k pass jaate hai... And said.
Ks: radha ji aapko ye shaadi todni padegi.��
Rm: krish abhi mazak karne ka time nhi h.
Ks: main mazak nhi kar raha hu radha ji anu ek gira hua ladka h.
Rm: krish mind your language I love him.
Ks: and I love you.
Radha Krishna ko slap marti h and said.
Rm: nikl jaiye humare ghar se humne aapko sirf apna boy best friend mana tha boyfriend nhin.
Ks: main ye shaadi nhi hone dunga radha ji.
Krishna itna bolkar waha se santu ko lekar chale jaate hain aur radha krishna ki baat ko yaad karke irritate ho rahi hoti hai�....
Stay happy guys.
Guys is saal aap log akele mein apne aap se ye 10 questions zarur karna May be i think and I hope ye year aapke best year MEIN se ek ho.
Question:-1 who am I Really?
Question:-2 what I am really scared of?
Question:-3 what matters most in my life... ��
Question:-4 am I using my time wisely?
Question:-5 am I taking care of myself physically?
Question:-6 how many real friends I have till now?
Question:-7 what stressed me out?
Question:-8 what type of person do I want to be?
Question:-9 what do I need to change myself?
Question:-10 If you have one year left to live what would you do?
And once again happy new year guys.
All the best.