takrar

145 33 18
                                    

Guys DeepPain0 ji, 943828s ji, @Prithvi_1906 ji, muzmilbhatti जी and SugamKumari ji k kahne par ab se hindi mein continue kiya jayega.

So Let's start

In MPT

Radha Krishna reached the thana and ps thankful the god and he said...

Ps: hey, shiv ji mahraj aapki leela ap ram paar hai kabhi aap apne bhakton ko besahara nhi chhodte jb bhi zarurat hoti hai unhe hamesha unke kasht harne ke liye pahuch hi jaate hai humare krishna radha ko kuchh bhi nhi hua kaise aapne har bala ko taal diya.
Ms, ms aapka bohot bohot dhanyvad.

Ks: ek minute pj ms ki wajh se nhi hua is baar koi aur zariya bana hai is baar mujhe kisi aur ne bachaya hai ms ne nhi bachaya.

Ps (confused): 🤔hmm....kisne?

Ks: chingari gang ne.

Ps: chingari gang.

Ks: shivani tai kya adbhut insaf dilaya hai bohot badhiya nyay ho to aisa hi ho.

Rm (confused): ek minute ks aap ek mujrim ki tarf daari kar rhe hai.

Ks: main sahi ka tarif daari kar raha hu ms.

Rm: to aapko lgta h ki Chingaari gang ne jo kiya sahi kiya.

Ks: mujhe to lgta hai.
Mujhe nhi lgta ki isse achha insaf mil sakta tha ekdam badhiya insaf tha.
Ms aapne mujhe mere tarike se insaaf dene k liye rok diya hai aur main ruk bhi gaya hu mera tarika bhi main use nhi kar raha hu kyoki mujhe kayde kanun mein rahkar niyam ka palan karna hai aapke anusar chalna hai aapke order ke anusar chalna hai lekin aap Chingaari gang ka kya karengi?
Unhe kaise rokengi mujhe nhi lgta ki kisi ke rokne se wo rukne wali h.  
Ye Chingaari gang aane wale samy mein aisa bhishan, prachand, agni rup lene wala hai na use rokna, bujhana ya control karna bohot mushkil ho jaayega.

And he goes to his desk.

On the other side

Shivani kuchh old news paper read kar rahi thi then sayra begam said.

Sayra begam (sb): shivani kya hai ye sab?

St: tai ye wo news paper hai jisme radha malik ki saari details chhapi hai.
Wo kya karti hai, kaha se aayi hai isse pahle kaha par posted thi, uske kaam krne ke tarike, jeete huye cases sab kuchh.
Samjh lo ki ye news paper nhi radha malik ki janmakundali hai.

Sb: aur tu kya karegi uski janm kundali nikal ke?

St: tai wo aapne to purani kahawat suni hogi na ki jise apne dushman ki saari khabr hoti hai wo hamesha apne dushman se ek kadam aage hota hai.

Sb: are ab kahe ki dushmani hara ke bhaga to diya tune use.
Aisi kai police waliyan aayi aur gayi tu kyo sochti hai uske baare mein?

To be continue......

Tack care youserself.

Kasam 🥀🤍जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें