feelings

156 51 42
                                    

Guys aaj ka ye part @AdithyaAdithya818 ji ke demand par likha gya hai.

So Let's start

Rangrez gali

Sb ask to st: shivani kya hua?

St: kuchh to baat hai us jazbaat wale ke SI MEIN TAI.

BC: KE BAAT HAI JIJI AAJ KAL BOHOT USKE BAARE MEIN BAAT BOLNE LAGI HAI TU?

ST: TAI PURI DUNIYA KE SAMNE HUMNE UNKI IZZAT TODI APNE PAR SE UNKA BHAROSA TOD DIYA HUM TO UNKE DUSHMAN HI HUYE NA LEKIN PHIR BHI MUJHE IS dushmani MEIN
RADHA MALIK KE SI KRISHNA SINGH KE SAATH EK AJIB SA SUKUN MIL RAHA HAI.
AAJ KAL KAUN KISI KE MAN ko padh pata hai tai lekin mere bina kahe hi  krishna singh ne mere man ki baat jaan liya ki main apne aai baba ke baare mein janna chahti hu.

Sb: baat huyi unse.

St: wo thik hai tai baba jinda hai.
Lekin mujhse baat nhi karna chahte.

Sb: tu ek baar khud phone karke dekh le kya pata unko baat karni ho.

St: nhi tai wo baat nhi karenge.

Sb: shayad na kare lekin kar liye to.

St think and call her mother and her mother receive the call and said.

Sm: hello....hello kaun hai bhai are aawaz nhi aa rahi hai bhai hello.

And she cut the call.

Shivani rone lgti hai aur ye sb and bc dekhti hai aur sb unke paas jaati hai aur unhe sambhalti hai and she said.

Sb: waqt de beta khud ko bhi apne maa baap ko bhi aur samaj ko bhi.
Dhire dhire sab badal jaata hai.

St: tai main bekasur hu phir bhi itne salo se saja kaat rahi hu wo ANUBHAV to chain se mar gya lekin uska wo judwa bhai.....(st pause) judwa bhai.
ANUBHAV ka judwa bhai kaha se aa gya (to bc) binni tu ANUBHAV VIDROHI ko jaanti hai na.

Bc: haan.

St: uska judwa bhai paida ho gya hai ja jakar pata laga.

Bc: thik hai jiji.

And bc left.

Other side

Bc AV k office ke bahar jaati hai aur av k bahar aane ka wait kar rahi hoti hai tabhi av apne office se bahar aate hai call par baat karte huye and she saw looked at him and binni said.

Bc: anubhav.

Aur itna kahkar wo chhip jaati hai aur us par nazar rakhne lgti hai tbhi av palta hai apne naam ko sunkar and she said to herself in mind.

Bc: o bhai sahab yo khel khel raha hai ye chhoda naam badal liya par apna asali naam sunkar paltne ki aadat na badlo isne.

Tabhi waha av ka ek dost aata hai and he said to av.

Friend: yaar ANUBHAV.
Yaar thoda jaldi pahunchna hai yaar.

Av: tu late aaya hai tu tension na le bhai.

Friend: thik hai chalte hai hum.

Aur tabhi binni pichhe se in dono ka video bana leti hai.

And both left and binni said to herself.

Bc: yo baat to jiji ko batani padegi.

Then binni ko shivani ka call aata hai and she recive the call and said.

Bc: ha jiji...tera shak bilkul sahi nikala naam badal kar ghum raha hai yo.

To be continue....

Bye.

Kasam 🥀🤍जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें