Let's start
Continued from previous part.....
Tabhi ks kuchh sochte hai aur wo phir se dikki open karte hain and he asked to ks.
Av: kya hua?
Ks: main kya bol raha hu aap itna dare huye hain aur aawaj ho sakti hai na aap hilenge to unko pata chal sakta hai na to main aapka haath pair baandh du.
Av: ha...haan baandh do.
Aur ka uske haath pair baandh dete hain and he again said.
Ks: aap itna aawaz kar rahe hai dare huye hain samjhiye meri baat ko wo kya hai gadbad aapko hi hoga main muh baandh du aapka kya?
Av: ha...ha.. Barabar bandh...bandh do.
Aur ks apna room nikalte hai aur av k mouth par bandh dete hai and he said to him.
Ks: sab thik hai.
Av: hmm.
And he close the door of dikki.
And sited in the car and driving.
And ks reached the Rangrez gali and said to Chingaari member.Ks: tohfa laaya hu jakr
Apni shivani tai se bol do.Then lady said with casual cloths.
Lady: aap ye kapda pehn lijiye andar wardi mein aana mna hai chaliye.
And after some time krishna change his clothes and opend the door of dikki and said to av.
Ks: chaliye jungle aa gya hai chaliye... chaliye...chaliye...
Then av bhagane lagta hai and ks said to other Chingaari members.
Ks: pakdiye pakdiye.
Then all lady catch him.
Aur shivani k pas lekar jaate hai and ks said to st.Ks: tumhara mujrim laya hu Anubhav Vidrohi kar lo apna insaf.
St to sb: tai lagta hai lucknow ki hawa kahi aur se chal rahi hai aaj.
Krishna Singh ne mujhe mera badla lene se roka maine us par haath uthaya to mujhe giraftaar bhi nhi kiya ye chahta to mujhe 2 minute mein jail me daal sakta tha lekin isne aisa kuchh bhi nhi kiya.
Aur ab ANUBHAV ko mere samne lakar khada kar diya taki mujhe insaaf mil sake.Ks: Lucknow ki ek purani kahawat hai ki jb bhagwan aapke darwaje par aaye to usse sawal nhi puchhne chahiye aapne bataya nhi inhe sayra bhi koi nhi main bata deta hu mere thane mein ek maa aayi thi apni fariyaad lekar unke beti bhatk gyi thi apne wasulon se nhi nhi aisa unhone kaha nhi aisa maine samjh liya tha.
Lekin krishna singh kbhi bhi pichhe se war nhi krta hai to chaliye aaj aapko bata hi deta hu agr main maar pit k liye shivani ko jail mein daal bhi deta to aisa kuchh bhi nhi hota mujhe aisa jeet nhi pasand hai public tumhara naam japti hai aur mera jeet tbhi hoga jb public police par dobara bharosa karne lagegi abhi tum kr lo apna insaf le lo apna badla.Sb: tarif krte hai aapki krishna singh ji maaf ki fariyad k saath saath uski guhar ko bhi samjh liya lekin maaf karna pura sach to tum bhi nhi bol rhe ho aur ye mera tazurba kahta hai.
Ks (in anger): ye bohot hi battmij insan hai isne meri wife ki beijjati ki hai.
Bc: par teri to an bn chal rhi hai na apne maddam se.
Ks: wo mere aur meri wife k beech ki baat hai hum lade mare ya kuchh bhi kare kisi tisre ko ye galatfehmi bilkul bhi nhi hona chahiye ki main unka beijjati sah lunga.
Bc: to ye kaam tu to waha bhi kar sakta tha ise yaha kyo laaya hai?
St: kyoki isko iski bai ne order diya hai ki ye apna haath kisi par nhi uthayega.
Krishna Singh ka bhaukal apne bai ke order se bandha hua hai isliye ks humse dosti ka haath badhane aaya hai.Ks: main bas iss aadmi ko pitta hua dekhana chahta hu ki ise itna maro itna maro ki tumhara insaf aur humare andar ka dard dono khtm ho jaaye.
St: khatir daari krne mein hummr koi kmi nhi binni taiyari kar krishna sir k armaan pure karte hain.
After sometimes
Av ko Chingaari members ek table pe letakar usko charo tarf se rassi se baandh dete h aur rassi k niche jalta hua candle rakh dete hain aur uske stomach ke beechon beech ek talwar ko rassi k sahare latka dete hain and st said to av.
St: jb tk sach nhi kabulega tb tak main tujhe marti rahungi aur tere paas ye rassi jalne ka time h jaise hi ye rassi jal jayegi na ye talwar sidhe tere upar hi giregi.
And st beated him wo bohot time tk use pitti rahti hain aur ek time aisa aata h ki rassi bhi puri jalne hi wali hoti hai and he said.
Av: kubul karta hu main sabkuchh.
Then st stopped and she asked to ks.
St: ho gya ya iski aur khatirdaari karu.
KS (smile): isko aur mat marna kyoki ab marogi to mar hi jaayega bacha kar rakho isko abhi.
St: isko sach to bolna hi padega ye mar gya to duniya ko iska sach kaise pata chalega ise to zinda rahna hi padega.
Aur phir bc iska video confession leti hai and he said.
Av: mai ANUBHAV VIDROHI mai mara nhi tha.
Aur wo sab kuchh confess karta hai in mute sound......
And his last statement: gunehgar main hu shivani bekasur hai aur radha ke saath bhi maib yahi karne wala tha jo shivani k saath kiya.
St: bas binni ab aage radha malik isse apna saja pura karegi.
Aur ks waha se jaane lgte hain and st said to ks.
St: ks hum dono ki soch bohot milti hai aur kisi naye rishte ki shuruaat soch milne se hi hoti hai.
Kya tu mujhse dosti karega?Ks: thik hai lekin dosti mein farj bhi nibhana padta hai time aane par kya tum use nibha paogi.
St: jaan bhi de dungi jo tune aaj kiya h mere liye iske badle tu bol main wada karti hu zarur karungi
Ks: phir thik h abhi nhi bataunga.
To be continue....