Aaj ka ye 2nd part @943828s ji k liye likha gya hai.
Continue from previous part.....
Rm in mind: pahle to hum aapse friendship krna chahte the aur jb friendship huyi thi to hum aapko apna best friend manne lg gye the lekin aapne bin bataye humse shaadi karke achha nhi kiya aur hume pta nhi kyo jb aap humare paas aaye to hume kuchh alg sa feel hua hume phark pada aapke humare paas aane se lekin ye baat hum nhi batayenge aapko warna aap humare order follow nhi karenge krishna singh.
Ks in mind with pouted face: pahle ye kitni shaant thi but mujhe nhi pata tha ki ye police officer h aur uniform mein to ye bilkul bhi shaant swabhav ki nhi lg rhi h pahle hi din mujh par bars padi aur ab senior hone ka dhas mujh par jama rhi hai.
Lekin kuchh bhi kaho kuchh to baat h inmein.Then he remembered how he got lost in her and he had a wide grin on his face.
Ps saw him smiling and came near him desk and asked him.Ps: kya baat h aaj to aapke chehre se muskurahat hat hi nhi rhi.
Ks: aisa kuchh bhi nhi h main roj muskurata hu.
Ps: achha to maine to nhi dekha.
Ks: aapke samne thodi na muskurayenge babu ji.
Ps: to phir kiske samne muskurayenge aap?
Ks: amma hum senior h yaha aapke apni baketi band kijiye aur jakr apna kaam kijiye warna line hazir kr denge.
Ps: ha ha bas yahi to krna aata h aapko.
Bilkul apne maa pe gye ho.Ks again smiled thinking about rm after few seconds and said to himself.
Ks: amma bhak main unke baare mein baar baar kyo sochta ja raha hu aur main muskura kyo rha hu itna?
It was lunch time everyone gathered to have their lunch as usual except one person.
Rm was busy in working on some files as it her first day in the MPT.
Ps told cm to call rm but ks stopped him and went inside the cabin.
Ks went inside and saw that......To be continue......
Stay tuned guys.