humare Anubhav

169 33 19
                                    

Let's start

Next day

Cm and ks reached the av's cabin and poen said.

P0en: aaiye sir baithiye, baithiye main sir ko bulata hu.

Ks: ji dhanyvad aapka bohot bohot.

Then ks sit on the chair then he saw of front wall ki ek photo par phoolon ki haar chadhi huyi hoti hai aur krishna apne phone nikalte hai aur av ki photo aur us wall pe lagi photo ko match karte hain jo ki bilkul same hote hai aur ks shocked hokar khade ho jaate hain and cm said.

Cm: ye...ye...kya hai sir?

Ks: cheete Anubhav Vidrohi ke photo pe aisa haar vaar kyon chadha hua hai?

Cm: ha lgta hai gaya. (Ks glared him) nhi tbhi to haar chadha hai na shauk mein thodi.

Then P0en come with tea for ks and cm and said.

Poen: ji wo sir ka 2.5 mahine pahle accident mein dehant ho gaya.

Ks (shocked): ka?

Poen gave the tea and said.

Poen: ji abhi aap baithiye sir aate hi honge.

Ks: ji dhanyvad.

Then av came and cm sacred him saw and said.

Cm: bhoot bhoot.

Av: pareshan mat hoiye main abhinav vidrohi hu Anubhav ka judwa bhai.

Cm (laugh): oh...double roll.

Abhinav Vidrohi (av): baith jaiye (ks sited) Kahiye main aapki kaise madat kar sakta hu?

Ks: ji hum SHIVANI MMS CASE K BAARE MEIN CHHAN BIN KARNE AAYE HAIN AAPSE.

AV (SHOCKED): A...LEKIN ISKA JUDGMENT TO AA GAYA HAI na.
WO CASE BHI CLOSE HO GYA HAI MANIY nyayalay NE SABHI CHEEJE DEKHI SAMJHI USKE HISAB SE JO BHI NIRNY LIYA BILKUL SAHI THA SHIVANI NE MMS BANAKAR ANUBHAV BHAIYA KO ITNA GANDA FAAS LIYA THA KI USKE BAAD TO ANUBHAV BHAIYA KA ACCIDENT HO GAYA.
AUR UNKI DEATH HO GAYI.
AUR PHIR TO CASE KHATM HI HO GAYA.
WELL TECHNICALLY TO MAIN ITNA HI JANTA HU.

KS: THIK HAI HUME AAPKE BHAI Sahab KA DETAIL CHAHIYE HOGA BANK DETAIL, SOCIAL MEDIA PAR AGAR UNKA ACCOUNT HAI YA UNSE RELETED KOI BHI CHEEJ HO YA UNKA KOI DOST VOST HO SAB humko BATAIYE AAP.

AV: SURE.

KS: JI.

AUR KS AV SE BOHOT Kuchh PUCHHTE HAI AUR USKA STATEMENT APNE PHONE MEIN RECORD KARTE HAIN THEN KS SAUD.

KS: JI BOHOT BOHOT DHANYVAD AAPKA.

AV: OK.

KS: CHALO CHEETE.

IN RM'S CABIN.

CM AND KS CAME ON THE RM'S CABIN AND BOTH SAID.

CM & KS: JAI HIND MS.

RM: JAI HIND.

KS: MS CASE MEIN KUCHH BACHA HI NHI hAI ANUBHAV KA TO DEHANT HO CHUKA HAI Accident MEIN 2.5 MAHINE PAHLE USKI Death HO CHUKI HAI.

RM (Shocked): KYA?

KS: JI USKA JUDWA CHHOTA BHAI HAI AUR USE BHI SIRF UTNA HI PATA HAI JITNA CHEETE KO HAWAI JAHAJ UDANE KE BAARE MEIN PATA HAI.

CM: HA...SIR.

AUR RM APNA HEAD PAKD KAR RONE LGTI HAIN AND SAID.

RM: humara ANU HUME CHHODKAR NHI JAA SAKTE HAI AISE hume AUR HUME PATA HAI UNHONE AISA KUCHH BHI NHI KIYA HAI.
AUR YE SAB JO bhi HUA hAI AAPKE WAJH SE HUA HAI KRISH SINGH AAJ ANU KE NAA HONE KE PUCHHE KAHIN NA KAHIN AAPKA HAATH HAI.

KS (shocked): mera haath.

Rm: ha aapka haath na aap hum dono ki shaadi ko 2.5 mahine pahle hone se rok te aur na hi ANUBHAV k mn mein kuchh chalta aur na hi unka dhyan driving par se divert hota aur na hi unka accident hota aur na hi hume wo chhodkar is duniya se gye hote.

And she again cry then pushptosh came in rm's cabin and said.

Pushptosh: jai hind ms.

She wipe her teras and stop the cry and said.

Rm: jai hind.

Ps: ms ye shivani ki file hai purani wali main ise lekar aaya hu aur ye phone hai jis par se ye video viral kar diya gya aur banaya gya.
Wo jo inspector thi na bohot hi khadus thi ms bohot ye file aur phone kaise nilklwaya hai main hi jaanta hu.
Aakhir itna handsome aur young purush hone ka thoda to fayda ho.

All glared him and cm said.

Cm: kaun handsome?

Ps: main cheete.

Rm: umm...umm...ek kijiye Cheeta Malik.

Cm: ji ms.

Rm: amm...nhi tum nahi santosh singh.

Ss: ji ms.

Rm: ye mobile lijiye aur check karwaiye ki ye video isi mobile se bana hai ya nhi waps se detail check kijiye aur agar koi bhi miss match hai to hume turant report kijiye.

Ss: ji ms CHEETE chal.

Cheetosh: jai hind ms.

Rm: jai hind.

And both left the cabin.

Ks: ms ab ye sab kyo kar rhi hain case mein kuchh bacha hi nhi hai.
ANUBHAV to jinda hi nhi hai.
Shivani ke character par laga daag saaf nhi ho paya nhi kar paya main use saaf.

Rm: lekin ANUBHAV ke damn par abhi bhi daag hai wo hume saaf karna hi hoga.

Ks: iska mtlb aapne maan liya hai ki shivani jo bol rhi h wo jhuth hai aur ANUBHAV k saath jo hua wo sach hai.

Rm: shuruaat to yahi se karna chahte hain humara karm hai aur ANUBHAV ka imaan jald se jald humare ANUBHAV k aatma ko shaanti mil jaaye aur shivani jo khud ko kanun se bachane ki koshish kar rhi hai wo wrong proof ho jaaye kyoki humara mn kahta hai humare ANUBHAV ye sab karne ki to dur aisa sapne me bhi soch nhi sakte.

Kasam 🥀🤍जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें