Aaj ka ye 3rd part DeepPain0 ji k demand par likha gya hai.
So Let's start
Continue from previous part. ......
While driving ks asked Rm.
Ks: radha ji aapko koi problem na ho to main kuchh puchh sakta hu?
Rm: ji puchhiye......
Ks: wo radha ji aapko itni chot kaise lgi kl to aap bilkul thik thi.
Rm: wo bas hum dinner bana rahe the to vegetable cut karte time knife se cut ho gya.
Ks: ok mtlb aap dinner banai lekin ki nhi.
Rm: hmm.
Ks: lekin kyo?....
Rm: wo bs humara mn nhi tha isliye.
Ks: ok maan leta hu chot lg gyi isliye mn nhi hua hoga aapka...
Rm: hmm.
And again there was silence in the car.
No one spoke anything further.
They riched malik house.
And ks got down the jeep and quickly went and opend rm's side of door.
And supported her to come out and held her until her house.....
Mm opend the door and they went inside and mm said to rm.Mm: radha tumhe kya ho gya ek din bahar kya gye ye khud ki kya halat bna li
Rm: dad wo bas thoda chot lg gya kl dinner banate waqt.
Mm noded still not fully convinced and ks said.
Ks: achha ab main chalta hu.
Mm: are damad ji dinner karke jaiye na.
Ks: nhi uncle ji mujhe ghar jana chahiye babu ji wait kar rhe honge.
Mm: beta humare liye ruk jaiye na pyaare ko bol dijiyega ki aap humare ghar par hain.
Pyaare ko call karke kah dijiye.
Aur aap humare saath hi dinner kar lijiye.Ks: ok uncle ji.
Rm was just silently observing them.
In dinner time.
Mm: thoda aur khaiye krishna beta.
Ks: nhi uncle ji maine aaj aise bhi bohot kha liya itna khana kabhi bhi maine aaj tak nhi khaya uncle ji.
Mm (smiling): thik hai maan lete hai.
After dinner they continued taking with each other while completely ignoring rm.
Rm (in mind): ye dono to aise baat kar rhe hai jaise barso se jante ho ek dusare ko aur na jane kitne dino k baad mil rahe hai hume to aise ignore kar rhe hai jaise lagta hai hum inhe dikh hi nhi rhe hai.
With a cute pout on her face.
She continued in her thoughts.Rm: ye to hona hi tha aakhir mom ki friend ke bete jo hai.
Hume kya jo karna hai kare dono.Her thoughts got interrupted when and ks said.
Ks: uncle ji chaliye main chalta hu dhanyvad dinner ke liye.
Mm: aate rahiyega damad ji.
And he gave him a hug and ks said.
Ks: ji uncle ji aate rahunga radha ji chalta hu.
Rm just noded.
While going back home.
Ks was too happy that mm told him that he can call him as dad.
He smiled and said to himself.Ks: aakhir radha ji k babu ji mere bhi babu ji huye na.
He reached home.
Ps was waiting for him and said.Ps: aur kaisa tha apne sasur (father-in-law) ke yaha ka dinner?
Ks: bohot badhiya tha babu ji kya khana tha main to fan ho gya unke ghar k khane ka sach mein babu ji bohot achhe hain.
Ps: milkar sirf kuchh hi ghante huye hai aur wo tumhare babu ji bhi ban gye.
Aur tum use babu ji bhi bulane lge.Ks: kya babu ji aap bhi na radha ji ke babu ji humare babu ji bhi huye na.
(Ks in flow flow) radha ji kahti hai ki sach hamesha mazak aur flow flow mein nikal hi aata hai....Ps: kya kaha krish tumne?
Ks realised what he just said.
Ks: are kuchh nhi babu ji wo mujhe Cheete ki tarh hi khud ka beta mante hain to main bhi babu ji bulaunga unko aur kuchh bhi nhi.
To be continue.....
If you like the part do vote and comment.
Aur guys kaun kaun chahta hai ki main isme shivani ki entry karau in positive character jise karishna k saath mein dekhar radha ko jealous ho.
Bataiyega zarur guys comment karke.
Aur ye bhi batana ki kya ab radha aur Krishna ki friendship kara du.Stay tuned.