Aaj ka ye 3rd part @ElishmaNarayan ji k damand par likha ja rha hai.
So let's start
Next day again the same happened ks has taken night duty.
Rm called her.
He did not to pick it up but because rm was her senior he had to pick up the call.On call
Rm: jai hind krishna singh.
Ks: jai hind maddam sir.
Rm: ks aaj aap night duty nhi karenge abhi ke abhi thaane aaiye aaj night duty Cheeta karega.
Ks: par kahe ms?
Rm: that's an my order Ks.
Ks controlling his anger and said.
Ks: ji ms.
They hang up the call ks to himself.
Ks: radha ji ko problem ka hai jb main inse dur rahne ki koshish kar raha hu to phir ye mujhe apne paas kahe bula rahi hai?��
Aur jb dekho apne senior hone ki dhamki deti rahti hai isse achha to main akele hi pahle sab kuchh handle kar raha tha. Amma Bhakkkkk.And he got ready and went to the MPT.
Ks entered the MPT and saw everybody working silently without any baketi and ks said.Ks: aaj koi baketi nhi kar raha sab shaanti se kaam kar rhe hai kya baat hai?
Ps: ms k orders h ki bina koi timepass kiye apna kaam karega warna wo hum sabki line hazir kar dengi.
Ss: ha bhai bhabhi bohot bhadki huyi lg rhi thi.
Cm: urf ye masumiyat san......
Ks glared at him and he shut his mouth abruptly.
Ks went to rm's cabin and said.Ks: jai hind ms.
Rm: jai hind ks aaiye baithiye.
Ks: ka hua ms aapne mujhe aise kaahe bula liya?
Rm: aap pichhle 1 week se night duty kyo kar rhe hain?
Ks looking down and said.
Ks: aise hi ms.
Rm: tazurba kahta hai humara har baat ki koi na koi wajh hoti hai aur hum janna chahte hai wo wajh.
Ks: nhi ms aisi koi wajh nhi hai main aise hi night duty kar raha hu mera man hai.
Rm: achha to aapka jo man hoga wo aap karenge ks?
Ks: haan main mn ki hi hamesha apne karta hu.
Rm: lekin yaha k senior hum hai hum kah rahe hai ki ks aaj se aap night duty nhi karenge bas.
Ks (angrily): ji thik hai aapke har order ko follow karna मेरा dharm hai phir chahe mera man ho ya na ho.
And he got up and was about to leave the
Cabin when rm stopped him and said.Rm: abhi humari baat puri nhi huyi.
Ks sat abruptly and thought his mind.
Ks: lagta hai abhi aur bhi koi order dena rah gya hai inko mujhe.
Rm: ha rah gya hai hume aapko order dena.
Ks (shocked)🤨: aapko sunai diya.
Rm: ab aap itne jor se sochenge to sunai to dega hi na.
Aur aapke expressions dekh k to samjh mein hi aa raha hai ki aapke mn mein kya chal raha hai?Ks did not say anything.
Rm got up from her chair and came in front of ks.
Ks just looked at her in confusion.To be continue......