Let's start
After 3 weeks
Aaj anu aur radha ki wedding hoti hai�....anu aur rm mandap mein baithe huye hote hai�....tabhi achank light chli jaati hai...thodi der baad light aa jati hai.....aur dono ki shaadi ho jaati hai...phir dulha (groom) apna sehara hatate h aur rm dulhe ka face dekhar shocked ho jaati hai...kyoki wo anu nhi krishna hote hai�....rm numb khadi hoti h krishna radha k paas jaate hai... And said.
Ks: Mrs Singh aap gaadi mein jaiye aur baithiye.��
Rm ko cm lekar jaate h aur unke saath mp aur as bhi jaate hai...krishna anu k mother father k paas jaate hai aur anu k father ko kantap lagate h... And said.
Ks: tum log anubhav k asli mata pita nhi ho tum logo ko to main chhod raha hu kyoki isme tumhari majburi thi warna main tumhe kbhi nhi chhodta lekin agli baar tumne kisi k nakli mata pita banne ki koshish ji toh
Chhodunga nhi aur anubhav ko to bilkul bhi nhi.
Krishna phir gaadi mein baith jaate hai... Krishna passenger seat par baithe hote hai�....As drive kar rahe hote hai�.... Aur mp aur rm back seat par baithe hote hai�....sab singh house pahuchate h.��
Krishna Radha ko apne room mein le jaate hai...radha abhi bhi shocked mein hi hoti hai�....krishna radha ko change karne k liye bolte hain.��
Radha change karne chli jaati hai...krishna phir waha se anu k paas chle jaate hai... Krishna ne sabko mna kiya tha ki koi bhi radha ko abhi anu k baare mein nhi batayega.
Krishna apne room mein aate h aur dekhate hai ki radha ro rahi h?���
Krishna Radha k paas jaate hain aur unke ponchtai hain and said.Ks: radha humne jo bhi kiya hai aapke achhe k liye k liye kiya h hum pyaar karte h aapse.
Radha Krishna ko ek kantap lagati h and said.
Rm: aapki himmat kaise huyi humare saath dhoke se shaadi karne ki aapne humari puri life barbad kar di.
Krishna kuchh bhi nhi bolte hain.��
Aur mishri ko radha k room mein bhej dete hain.�����
Radha Mishri ko pakad kar ro rahi hoti hai�.... Aur kuchh der baad rote rote hi so jaati hai...aur mp waha se chali jaati hai...If you like the part do vote and comments.
Stay home stay safe.
Bye guys.