today 2nd part for 943828s ji.
Continue from previous part......����
Sb st ko sambhalti hai and she said.
Sb: main chalungi tere sath.
In evening
St and sb reached the MPT.
In MPT
Rm: waqt ki bohot paband ho I like it.
St: tujhe court se order mil gya hai mere case ko re open karne ke liye mujhe wo file dikha.
Tbhi ps st ko wo file dikahte hain jisme fake sign hote hai case ko re open karne wale.
Aur st wo file dekhti hai aur phir ps ko wapas de deti hai and rm said.Rm: register dekh liya naam jaan liya ab case ke baare mein baat kare.
Sb: court ne apna faisla de diya hai aur shivani saja kaat chuki hai ye sab yahi band rahe to behatar hoga.
Purane jakhmon ko khuredne se koi fayda nhi.Rm: hum purane jakhm nhi khured rahe hum un jakhmon par insaf ki marham lagana chhate hai.
Sb: yaaro na samjhe hain na samjhenge meri baat.
De aur dil unko jo na de mujhko zuba aur.
Jo isne bhugta hai khoya hai wo dila sakengi aap ise.
Bohot aage nikal gyi hai ye.Rm: shivani tumhe isi baat ka dukh hai na tumhare saath bohot galt hua hai hum tumhe insaf dilwayenge.
St: nhi chahiye mere ko tera insaf.....
(Rm glared st) kya?Rm: tumhe dar kyo lg rha hai shivani?
Sirf isliye ki agr humne tumhe insaf dilwa diya tumhara ye rutba tumhara ye gurur sab kuchh chhota pad jaayega logon ko pata chal jaayega ki police insaaf dilwa skti h aur chingari gang ki kbhi zarurat nhi thi sirf isliye.
Nhi sawal yaha par insaaf ka nhi sawal hai yaha wajud ka aur tumhara wajud hil jaayega isliye tum kaap rahi ho.St: bohot ghamand hai na tere ko chal thik hai khel tera, maidan tera, baaji teri agr tune mera case solve kar liya to I shapath ye chingari dubara kbhi koi bhi hathiyaar nhi uthayegi.
Rm: to thik hai phir hum bhi wada karte hain agr hum tumhe insaf nhi dilwa paaye to hum ye baat maan lene ki chingari gang jo bhi kar rhi hai jaise bhi kar rhi hai sahi kar rhi hai.
St: bata kya janna chahti hai case k baare mein main bataungi.
Lekin thane mein nhi yaha mera dam ghutta hai.
Ye diware mere saath huyi nainsafi ki nishaniyan hain.Then everyone is going to outside of MPT and rm said to st.
Rm: lijiye aa gye police station ke chardiwari ke bahar khule aasman, khuli hawa mein ab behtar lg rha hai.
St: dard badh raha hai tu purane jakhm kured rahi hai...
Rm: ho sakta hai aaj k baad koi jakhm hi na bache ye dard, ye takleef ye jo tum apne andar liye ghum rahi ho ho sakta hai finally aaj shaant ho jaaye.
Ho sakta hai tumhe aaj ke baad chingari gang ki zarurat hi na pade.
Ye bhi to ho sakta hai na tum kanun ke khilaf nhi kanun k saath milkar kaam karo.St: puchh kya puchhna hai tere ko....
To be continue....