Continue from previous part....Rm sab kuchh sochne lgti hain and she said to herself.
Rm: nhi ho raha hai humse ye sab bilkul nahin ho raha hai itne pyaar mein andhe kaise ho gye hum ye kya kar rahe hai hum?
Mujrim ko saja dene ki jagh protection de rahe hai beijjati sehn kr rhe hain.
Nhi ye nhi ho raha hai humse ab.And she sobbing.
Ks listening her voice and cut the call.Aur wo bohot gussa hote hai aur decide karte hain ki us Anubhav ke saath ab kya karna hai.
Next say
Ks av k car k tayer ki hawa nikal dete hain and call the cm.
On call
Ks: 15 minutes mein tumhe hume haki taki par ye khabr dena hai ki ANUBHAV ki pichhe kuchh log pade hain aur wo use marne ke liye aa rhe hai thik hai tumko aisa khabr mila hai ki tum mujhe khabr de rahe ho thik hai aur ye baat tumhari didi ko pata nhi chalni chahiye ki ye sab karne ke liye main tumhe kah raha hu thik hai samjh gye.
15 minute ke baad hocky tocky pe.Cm: jiju aap bilkul befikr rahiye di ko ye 7 janm mein bhi ye baat pata nhi chalega. Aur hum to bilkul bhi nhi batayenge.
Ks: bohot badhiya.
And cut the call.
Then av came the his car and said to ks.
Av: aap humare pichhe aaiye.
Ks: ji.
Tbhi wo ks ke piche ek lge car ko dekhta hai and he asked to him.
Av: ye aapki gaadi hai.
Ks: ji nhi ye mere dost ki gaadi hai.
Wo main aapko protection de raha hu to kisi ko pata nhi chalna chahiye na ki main aapke sath saath hu isliye apne dost ki gaadi le aaya taki kisi ko shak na ho.Av smile: ji aaiye.
Then wo car ka gate kholta hai tbhi uski nazar car ke tayr par padti hai aur wo car ko jor se pair se marta hai and ks asked.
Ks: ka hua? Ka ho gya isme?
Av: tayr puncher hai.
Ks: are ye.
Av: abhi hume argent meeting hai pahuchana hai.
Ks: arjent hai bohot.
Av: haan.
Ks: main pahucha deta hu meri gaadi hai.
Av: pakka.
Ks: ha..ha.. Aaiye jaldi aaiye argent meeting hai aapki aaiye.
And both sited in the car.
After 15 minutes
On hocky tocky.
Cm: hello krish sir coming hello krish sir coming.
Ks: ha...ha cheete bolo.
Cm: sir abhinav ji ke jaan ko bohot khatra hai.
Khabr mila hai ki bohot sara log us par achanak humla karne wala hai.Ks: ok thik hai dhnyavaad...dhanyavaad.
Cm: ji sir.
Hakies takies call cut.
Then tbhi ks car ko alg side mein mod dete hain and av said.
Av: ye..ye kaha le rahe ho tum agar khatra hai to ghar ke tarf lo na.
Ks: jb khatra aata hai to gidad shahar ke tarf bhagta hai.
Av: maim gidad hu.
Ks: nhi aap galt baat par focus kar rhe hai jb unko pata chalega jo aapka pichha kar rhe hain ki aap bachne k liye ghar k tarf bhaag rahe hai to aapke ghar k raste me pakd lenge na wo samjhiye aap baat ko.
Gidad sahr k tarf bhagta hai hum jungle ke tarf bhagenge.Av (in fear): ha ha hum jangle ke tarf bhagenge wahi chhipenge.
Ks: sir..sir aap niche chhip jaiye wo log pichhe aa rhe hain.
Tbhi av car ke middle wale mirror mein dekhta hai to koi bhi pichhe nhi aa rha hota hai and he said to ks.
Av: kaun? mujhe to pichhe to koi bhi nazar nhi aa raha hai.
Ks: kaise nazar aayega aap police hai kya (he nodded no) to phir abhi unhone right turn liya hai wo humare saath mein hi hai aage jakar pakd lenge aap abhi chhip jaiye.
Then av ka bladder full ho jata hai and he said.
AV: tension mein bladder bhi full ho gya hai.
Then ks stop the car and said.
Ks: sir abhi bladder khali karne ka time nhi hai aap dikki mein chhip jaiye.
Av: dikki
Ks: ha dikki chaliye chaliye chhip jaiye.
Aur wo jaldi se car se utarte hai aur dikki open karke av ko usme bitha dete hain and he asked to him.
Ks: easy.
Av: ha.
And he close the dikki and said in his mind.
Ks: radha ji ka insult kiya tha na tumne unko dukhi kiya na tumne dekhte jao ka surprise hai tumhare liye.
To be continu....